Friday, April 03, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग : लॉक डाउन ( 14 अप्रैल ) तक निजी स्कूल नहीं कर सकते मासिक फ़ीस व एडमिसन फ़ीस जमा करने की डिमांड , होगी सख़्त कार्यवाही, शिक्षा विभाग ने जारी की नोटिफ़िकेशनलाकडाऊन का उल्लंघन, नशा कारोबारी सक्रियभाजपा के ब्यानवीर संकट के समय में सकारात्मक दृष्टिकोण का परिचय दें : प्रेम कौशलब्रेकिंग : 14 कश्मीरी मज़दूर बाड़ी- फ़रनोल के पास फँसे , राशन ख़त्म , ठेकेदार नहीं कर रहा हिसाब किताब , मज़दूर घर लौटने को अड़ेभोरंज में रणजीत सिंह और मुख्तियार सिंह दुकानदारों पर एफ़आईआर दर्ज, वसूल रहे थे फलों और सब्ज़ियों के अधिक मूल्यनवाँ नौशहरा में 80 जरूरतमंदों को बांटा राशनहिमाचल प्रदेश में अब सरकारी स्कूल और सरकारी दफ्तर 14 अप्रैल तक बंदउपायुक्त ने की रेड क्रॉस को दान देने की अपील 
-
पोल खोल

विश्लेषण : हमीरपुर जिला भाजपा कार्यकारिणी में अध्यक्ष पद की दौड़ में शामिल रहे लोग बमुश्किल बने सदस्य, अंकुश दत्त शर्मा पहले की तरह फिर देखेंगे मीडिया का प्रभार

रजनीश शर्मा ( 9882751006) | January 12, 2020 08:32 PM



हमीरपुर, 
बड़सर के पूर्व एमएलए और अपने आपको धूमल का हनुमान कहलवाने में गर्व महसूस करने वाले बलदेव शर्मा को जिला भाजपा अध्यक्ष बनने से रोकने में असफल रूप से सक्रिय रहे लोगों को जिला भाजपा कार्यकारिणी में सबक़ सिखाया गया है। जो लोग  कभी जिला भाजपा अध्यक्ष पद का सपना देख रहे थे, रविवार को घोषित सूची में बमुश्किल उन्हें जिला कार्यकारिणी में केवल सदस्य मनोनीत किया गया है। सीधे शब्दों में कहा जाए तो हमीरपुर जिला भाजपा कार्यकारिणी में धूमल समर्थकों का दबदबा देखने को मिल रहा है।

जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा ने नई कार्यकारिणी में महिल शक्ति को भी महत्वपूर्ण पदों पर विराजित कर सम्मान दिया है। पार्टी में लम्बे समय से कार्यरत उषा बिरला और वीना शर्मा को जिला भाजपा में नए उपाध्यक्ष पदों पर ज़िम्मेदारी दी गयी है। वहीं, पवना धीमान और आशा शर्मा जिला भाजपा की नई सचिव होंगी। युवा अभयवीर सिंह (लवली) अब हरीश शर्मा के साथ मिल कर जिला हमीरपुर भाजपा महामंत्री का काम सम्भालेगे।

मीडिया से मधुर सम्बन्धों के कारण अंकुश दत्त शर्मा को जिला भाजपा में एक बार फिर प्रेस सचिव के पद पर ज़िम्मेदारी सौंपी गयी है। पिछले कार्यकाल में अंकुश दत्त शर्मा ने जिला मीडिया प्रभारी के रूप में प्रशंसनीय कार्य किया था।
उधर, क़रीब पाँच दर्जन लोगों को जिला भाजपा कार्यकारिणी में सदस्य बनाया गया है। यदि सदस्यों की सूची में नज़र दौड़ाई जाए तो इनमें से तीन-चार लोग जिला भाजपा अध्यक्ष पद का ख़्बाव देख रहे थे। इनमें से कुछ तो बलदेव शर्मा को ज़िला अध्यक्ष पद पर नियुक्ति के ख़िलाफ़ लामबंद भी हो गये थे। इसके बावजूद बलदेव शर्मा हमीरपुर भाजपा के अध्यक्ष चुन लिए गये थे।

इस बारे में जिला भाजपा अध्यक्ष बलदेव शर्मा का कहना है कि जिला भाजपा कार्यकारिणी में अनुभवी, कर्मठ, युवा कार्यकर्ताओं के अलावा मातृशक्ति को प्रमुख पदों पर नियुक्ति दी गयी है। यह अबतक की सबसे संतुलित कार्यकारणी है।

Have something to say? Post your comment
 
और पोल खोल खबरें
ब्रेकिंग : लॉक डाउन ( 14 अप्रैल ) तक निजी स्कूल नहीं कर सकते मासिक फ़ीस व एडमिसन फ़ीस जमा करने की डिमांड , होगी सख़्त कार्यवाही, शिक्षा विभाग ने जारी की नोटिफ़िकेशन भोरंज में रणजीत सिंह और मुख्तियार सिंह दुकानदारों पर एफ़आईआर दर्ज, वसूल रहे थे फलों और सब्ज़ियों के अधिक मूल्य खबर का असर : हरकत में आया प्रशासन, मौके का बीडीओ नारकंडा ने किया मुआयना पोल खोल :कोरोना से कैसे बचेगा किंगल एक दूसरे का मुँह ताक रहे विभाग, सुजानपुर में चल रहा अनाधिकृत मेला, दुकानों में गंदगी की भरमार, डबल्यू॰एच॰ओ॰ एवं सरकार की गाइड लाइन की कोई परवाह नहीं। ब्रेकिंग ) सरकाघाट : वृद्धा राजदेई के घर फिर हुई तोड़फ़ोड़, आरोपियों ने होली के दिन पेयजल पाइप का व्हील तोड़ा, पंचायत प्रधान को सौंपी शिकायत ब्रेकिंग ( हमीरपुर ) दो कारों से 600 बोतल प्रतिबंधित क्लोरोफिरेन्सिन माल्ट और कोडीन फॉस्फेट सिरप कोडेरेक्स बरामद , डिडवीं टिक्कर का विकास कटोच व खैरी का विकास मेहरा गिरफ़्तार राजेंद्र राणा ने कहा, विकास के एजेंडे से भटकी सरकार का बजट सिर्फ कट एंड पेस्ट कॉपी किसी नगर पंचायत के बजट जैसा है प्रदेश सरकार का बजट , निराशाजनक, दिशाहीन और जुमलेबाज़ी से भरा है बजट : दीपक शर्मा केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर करेंगे राष्ट्र स्तरीय होली मेले सुजानपुर का शुभारंभ , परिवहन मंत्री गोबिंद ठाकुर करेंगे समापन