Friday, April 03, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग : लॉक डाउन ( 14 अप्रैल ) तक निजी स्कूल नहीं कर सकते मासिक फ़ीस व एडमिसन फ़ीस जमा करने की डिमांड , होगी सख़्त कार्यवाही, शिक्षा विभाग ने जारी की नोटिफ़िकेशनलाकडाऊन का उल्लंघन, नशा कारोबारी सक्रियभाजपा के ब्यानवीर संकट के समय में सकारात्मक दृष्टिकोण का परिचय दें : प्रेम कौशलब्रेकिंग : 14 कश्मीरी मज़दूर बाड़ी- फ़रनोल के पास फँसे , राशन ख़त्म , ठेकेदार नहीं कर रहा हिसाब किताब , मज़दूर घर लौटने को अड़ेभोरंज में रणजीत सिंह और मुख्तियार सिंह दुकानदारों पर एफ़आईआर दर्ज, वसूल रहे थे फलों और सब्ज़ियों के अधिक मूल्यनवाँ नौशहरा में 80 जरूरतमंदों को बांटा राशनहिमाचल प्रदेश में अब सरकारी स्कूल और सरकारी दफ्तर 14 अप्रैल तक बंदउपायुक्त ने की रेड क्रॉस को दान देने की अपील 
-
पोल खोल

ब्रेकिंग : ( कक्कड़/ हमीरपुर ) आउटसोर्स कर्मचारी ने ठेकेदार को पकड़ा बिजली चोरी करते, मीटर की सील तोड़ सीधी सप्लाई से हो रहा था वेल्डिंग का काम , मौक़े पर पहुँचा विद्युत विभाग

रजनीश शर्मा ( 9882751006) | January 13, 2020 11:40 AM
आउटसोर्स कर्मचारी प्रवीण कुमार ने पकड़ा बिजली चोरी का मामला


हमीरपुर,
हमीरपुर जिला के विद्युत उपमंडल कक्कड़ के बौड़ू सेक्शन में एक आउट सोर्स कर्मचारी ने एक बड़े ठेकेदार को बिजली चोरी करते हुए पकड़ा है। सोमवार सुबह जैसे ही कर्मचारी प्रवीण कुमार लहाड़ी ( रोपड़ी) गाँव में कांता देवी के घर बिजली के बिल की रीडिंग और बिल देने पहुँचा तो मीटर के हालात देख कर वह दंग रह गया। कांता देवी के परिवार का कोई सदस्य घर में नहीं रहता ।

प्रवीण कुमार ने पाया कि मीटर की सील तोड़ तारें लगा कर आगे सप्लाई ले जाई गयी है। आगे 132 के वी का काम चला हुआ था , जिस पर जावेद नाम के ठेकेदार की लेबर वेल्डिंग का काम कर रही है। यह धंधा काफ़ी दिनों से चला हुआ था। पकड़ में आने पर ईमानदार आउटसोर्स कर्मचारी को लेबर के कुछ लोगों ने डराया धमकाया लेकिन प्रवीण ने तुरंत इसकी रिपोर्ट विद्युत विभाग को कर दी । विद्युत विभाग के कर्मचारी मौक़े पर पहुँच चुके हैं।

ईमानदार और कर्तव्य के प्रति समर्पित आउट सोर्स कर्मचारी ने सबसे पहले इसकी रिपोर्ट विद्युत विभाग के जे ई चंद्रकांत को दी। जेई ने तुरंत जूनियर टीमेट ऋषिव कुमार को मौक़ा पर भेज रिपोर्ट करने को कहा । इसकी सूचना एसडीओ एवं एक्सियन को भी दे दी गयी है।
उधर , ईमानदार आउटसोर्स कर्मचारी प्रवीण को डराने और धमकाने के प्रयास भी हो रहे हैं। ठेकेदार के कुछ लोग मामला रफ़ा दफ़ा करवाने की कोशिश में हैं। 

इस बारे आउटसोर्स कर्मचारी प्रवीण का कहना है कि मीटर की सील तोड़ी गयी है और तारें लगाकर आगे सप्लाई ले जाईं गयी है। यह बिजली चोरी का मामला है।

मौक़े पर पहुँचे जूनियर टीमेट ऋषिव के अनुसार उसे जे ई चंद्रकांत ने मौक़े पर जाने के आदेश दिए हैं और वह इस वक़्त स्पॉट पर है।
जेई चंद्रकांत के मुताबिक़ उसे एसडीओ ने मौक़े पर जाकर स्थिति देखने को कहा है। वह भी स्पॉट पर है तथा बिजली चोरी का मामला बनता है।

एक्ससियन विद्युत विभाग केके भारद्वाज के अनुसार पूरी रिपोर्ट मिलते ही दोषी व्यक्ति के ख़िलाफ़ बिजली चोरी करने पर जुर्माना किया जाएगा। एसडीओ को मौक़ा पर पहुँच पूरी रिपोर्ट भेजने के आदेश दे दिए हैं।

Have something to say? Post your comment
 
और पोल खोल खबरें
ब्रेकिंग : लॉक डाउन ( 14 अप्रैल ) तक निजी स्कूल नहीं कर सकते मासिक फ़ीस व एडमिसन फ़ीस जमा करने की डिमांड , होगी सख़्त कार्यवाही, शिक्षा विभाग ने जारी की नोटिफ़िकेशन भोरंज में रणजीत सिंह और मुख्तियार सिंह दुकानदारों पर एफ़आईआर दर्ज, वसूल रहे थे फलों और सब्ज़ियों के अधिक मूल्य खबर का असर : हरकत में आया प्रशासन, मौके का बीडीओ नारकंडा ने किया मुआयना पोल खोल :कोरोना से कैसे बचेगा किंगल एक दूसरे का मुँह ताक रहे विभाग, सुजानपुर में चल रहा अनाधिकृत मेला, दुकानों में गंदगी की भरमार, डबल्यू॰एच॰ओ॰ एवं सरकार की गाइड लाइन की कोई परवाह नहीं। ब्रेकिंग ) सरकाघाट : वृद्धा राजदेई के घर फिर हुई तोड़फ़ोड़, आरोपियों ने होली के दिन पेयजल पाइप का व्हील तोड़ा, पंचायत प्रधान को सौंपी शिकायत ब्रेकिंग ( हमीरपुर ) दो कारों से 600 बोतल प्रतिबंधित क्लोरोफिरेन्सिन माल्ट और कोडीन फॉस्फेट सिरप कोडेरेक्स बरामद , डिडवीं टिक्कर का विकास कटोच व खैरी का विकास मेहरा गिरफ़्तार राजेंद्र राणा ने कहा, विकास के एजेंडे से भटकी सरकार का बजट सिर्फ कट एंड पेस्ट कॉपी किसी नगर पंचायत के बजट जैसा है प्रदेश सरकार का बजट , निराशाजनक, दिशाहीन और जुमलेबाज़ी से भरा है बजट : दीपक शर्मा केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर करेंगे राष्ट्र स्तरीय होली मेले सुजानपुर का शुभारंभ , परिवहन मंत्री गोबिंद ठाकुर करेंगे समापन