Sunday, January 26, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
जयराम का कर्मचारियों और पेंशनरों को 5 प्रतिशत DA की घोषणाधूमल से विस्तृत चर्चा और मार्गदर्शन के लिए समीरपुर पहुँचे राजीव बिंदल धूमल से विस्तृत चर्चा और मार्गदर्शन के लिए समीरपुर पहुँचे राजीव बिंदल चौपाल के चमानुधार में भीषण अग्निकांड, स्थानीय लोगों की घासनिया और सेब के पौधे और न्यू प्लांटेशन जलकर खाक चौपाल की ग्राम पंचायत सराह के कुफ़्टू में व्यक्ति की गिर कर मौत ( ब्रेकिंग ) हमीरपुर : खैर कटान के दौरान मिला नर कंकाल , सही पड़ताल के लिए बुलाई फॉरेंसिक टीमब्रेकिंग : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल आज शाम छः बजे पहुँचेंगे हमीरपुर , कार्यकर्ता करेंगे ज़ोरदार स्वागत हमीरपुर : घटिया व सब स्टैंडर्ड पनीर बेचने पर दुकानदार को 20 हज़ार रुपए जुर्माना , निरीक्षण के दौरान लिए सैंपल फ़ेल होने पर लिया एक्शन
-
पोल खोल

ब्रेकिंग : ( कक्कड़/ हमीरपुर ) आउटसोर्स कर्मचारी ने ठेकेदार को पकड़ा बिजली चोरी करते, मीटर की सील तोड़ सीधी सप्लाई से हो रहा था वेल्डिंग का काम , मौक़े पर पहुँचा विद्युत विभाग

रजनीश शर्मा ( 9882751006) | January 13, 2020 11:40 AM
आउटसोर्स कर्मचारी प्रवीण कुमार ने पकड़ा बिजली चोरी का मामला


हमीरपुर,
हमीरपुर जिला के विद्युत उपमंडल कक्कड़ के बौड़ू सेक्शन में एक आउट सोर्स कर्मचारी ने एक बड़े ठेकेदार को बिजली चोरी करते हुए पकड़ा है। सोमवार सुबह जैसे ही कर्मचारी प्रवीण कुमार लहाड़ी ( रोपड़ी) गाँव में कांता देवी के घर बिजली के बिल की रीडिंग और बिल देने पहुँचा तो मीटर के हालात देख कर वह दंग रह गया। कांता देवी के परिवार का कोई सदस्य घर में नहीं रहता ।

प्रवीण कुमार ने पाया कि मीटर की सील तोड़ तारें लगा कर आगे सप्लाई ले जाई गयी है। आगे 132 के वी का काम चला हुआ था , जिस पर जावेद नाम के ठेकेदार की लेबर वेल्डिंग का काम कर रही है। यह धंधा काफ़ी दिनों से चला हुआ था। पकड़ में आने पर ईमानदार आउटसोर्स कर्मचारी को लेबर के कुछ लोगों ने डराया धमकाया लेकिन प्रवीण ने तुरंत इसकी रिपोर्ट विद्युत विभाग को कर दी । विद्युत विभाग के कर्मचारी मौक़े पर पहुँच चुके हैं।

ईमानदार और कर्तव्य के प्रति समर्पित आउट सोर्स कर्मचारी ने सबसे पहले इसकी रिपोर्ट विद्युत विभाग के जे ई चंद्रकांत को दी। जेई ने तुरंत जूनियर टीमेट ऋषिव कुमार को मौक़ा पर भेज रिपोर्ट करने को कहा । इसकी सूचना एसडीओ एवं एक्सियन को भी दे दी गयी है।
उधर , ईमानदार आउटसोर्स कर्मचारी प्रवीण को डराने और धमकाने के प्रयास भी हो रहे हैं। ठेकेदार के कुछ लोग मामला रफ़ा दफ़ा करवाने की कोशिश में हैं। 

इस बारे आउटसोर्स कर्मचारी प्रवीण का कहना है कि मीटर की सील तोड़ी गयी है और तारें लगाकर आगे सप्लाई ले जाईं गयी है। यह बिजली चोरी का मामला है।

मौक़े पर पहुँचे जूनियर टीमेट ऋषिव के अनुसार उसे जे ई चंद्रकांत ने मौक़े पर जाने के आदेश दिए हैं और वह इस वक़्त स्पॉट पर है।
जेई चंद्रकांत के मुताबिक़ उसे एसडीओ ने मौक़े पर जाकर स्थिति देखने को कहा है। वह भी स्पॉट पर है तथा बिजली चोरी का मामला बनता है।

एक्ससियन विद्युत विभाग केके भारद्वाज के अनुसार पूरी रिपोर्ट मिलते ही दोषी व्यक्ति के ख़िलाफ़ बिजली चोरी करने पर जुर्माना किया जाएगा। एसडीओ को मौक़ा पर पहुँच पूरी रिपोर्ट भेजने के आदेश दे दिए हैं।

Have something to say? Post your comment
 
और पोल खोल खबरें
( ब्रेकिंग ) हमीरपुर : खैर कटान के दौरान मिला नर कंकाल , सही पड़ताल के लिए बुलाई फॉरेंसिक टीम हमीरपुर : घटिया व सब स्टैंडर्ड पनीर बेचने पर दुकानदार को 20 हज़ार रुपए जुर्माना , निरीक्षण के दौरान लिए सैंपल फ़ेल होने पर लिया एक्शन हमीरपुर : फ़र्ज़ी वेबसाइट बना लाखों की ठगी करने वाले दो आरोपी 24 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर, मास्टर माइंड संदीप को लाने पुलिस टीम हैदराबाद रवाना मनरेगा मज़दूरों को 100 दिन का काम और 185 रुपए दैनिक मज़दूरी सुनिश्चित मिले : सीटू पक्की सड़क निर्माण के नाम पर लीपापोती विश्लेषण : हमीरपुर जिला भाजपा कार्यकारिणी में अध्यक्ष पद की दौड़ में शामिल रहे लोग बमुश्किल बने सदस्य, अंकुश दत्त शर्मा पहले की तरह फिर देखेंगे मीडिया का प्रभार हमीरपुर : निम्न जाति की लड़की से इण्टर कास्ट मैरिज कर पण्डित जी अब दे रहे तलाक़ और जान से मारने की धमकी, हमीरपुर महिला थाना में मामला दर्ज ब्रेकिंग ( ज़ाहू ) : 5.34 ग्राम हेरोइन के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा भांबला का नशेड़ी टोंसा, गिरफ़्तार, कड़ी पूछताछ जारी आनी में धरना प्रदर्शन :केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी रामपुर विधानसभा के विकास में लगा ग्रहण ;ध्रुव शर्मा