Sunday, January 26, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
जयराम का कर्मचारियों और पेंशनरों को 5 प्रतिशत DA की घोषणाधूमल से विस्तृत चर्चा और मार्गदर्शन के लिए समीरपुर पहुँचे राजीव बिंदल धूमल से विस्तृत चर्चा और मार्गदर्शन के लिए समीरपुर पहुँचे राजीव बिंदल चौपाल के चमानुधार में भीषण अग्निकांड, स्थानीय लोगों की घासनिया और सेब के पौधे और न्यू प्लांटेशन जलकर खाक चौपाल की ग्राम पंचायत सराह के कुफ़्टू में व्यक्ति की गिर कर मौत ( ब्रेकिंग ) हमीरपुर : खैर कटान के दौरान मिला नर कंकाल , सही पड़ताल के लिए बुलाई फॉरेंसिक टीमब्रेकिंग : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल आज शाम छः बजे पहुँचेंगे हमीरपुर , कार्यकर्ता करेंगे ज़ोरदार स्वागत हमीरपुर : घटिया व सब स्टैंडर्ड पनीर बेचने पर दुकानदार को 20 हज़ार रुपए जुर्माना , निरीक्षण के दौरान लिए सैंपल फ़ेल होने पर लिया एक्शन
-
क्राइम

क्राइम रिपोर्ट जिला : हमीरपुर) सब्ज़ी व चिकन की दुकान से 20 बोतल शराब बरामद, कार सवार बाईक को टक्कर मार भागा,सोनू पर मारपीट का केस दर्ज, सोनू ने भी दर्ज करवाया क्रास केस ,मकान की छत साफ़ कर रहे व्यक्ति को मिलकर पीटा

रजनीश शर्मा | January 13, 2020 05:47 PM

हमीरपुर ,

पिछले 24 घंटों में हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिला में विभिन्न थानों में अलग अलग धाराओं में कुल 6 केस दर्ज किए गये हैं। एएसपी विजय कुमार सकलानी के मुताबिक़ पुलिस सभी केसों में छानबीन कर रही है।

भोरंज पुलिस ने भाग सिंह पुत्र तुलसी राम गाँव व डाकघर तरक्वाड़ी तहसील भोरंज के ख़िलाफ़ सब्ज़ी की दुकान में 12 बोतल देसी शराब बिना परमिट रखने पर केस दर्ज किया है। पुलिस गश्त के दौरान धरयाड़ा गाँव पहुँची थी।

एक अन्य मामले में भोरंज पुलिस ने सुनील पठानिया पुत्र प्यार चन्द निवासी गाँव सरली तहसील व जिला हमीरपुर की धरयाड़ा में स्थित चिकन की दुकान से 08 बोतल शराब देशी बिना लाईसेंस/परमिट के बरामद की है।

तीसरा मामला भी भोरंज थाना में दिग्विजय सिंह पुत्र जरनैल सिंह गाँव दयालड़ी डाकघर व तहसील भोरंज के ब्यान पर पंजीकृत किया गया है । दिग्विजय सिंह जब अपने भाई के साथ मोटरसाईकल पर सरकाघाट से घर आ रहे थे रात को बस स्टैंड बस्सी के समीप पहुँचे तो एक मारूती कार तेज़ रफ़तारी से आई जिसके चालक ने गाड़ी को लापरवाही से चलाते हुए इनके मोटरसाईकल को टक्कर मार दी और मौका से गाड़ी को भगा कर ले गया । इस हादसा में इसे चोटें आई हैं ।

एक अन्य मामला थाना भोरंज में सुरेश कुमार पुत्र नानक राम गाँव वलोड़ डाकघर व तहसील भोरंज की शिकायत पर पंजीकृत किया गया । जब वह दुकान बंद कर शाम घर पहुँचा तो इसके चाचा का लड़का सोनू इसके मकान के आँगन में आकर इसके पिता से गाली-गलौज व बहसवाजी कर रहा था तथा कह रहा था कि जिस जगह से इसके पिता ने पत्थर उठाए हैं वह इनकी है, इसने कहा कि कल दो आदमी बुलाकर देख लेंगे, इसका इतना ही कहना था कि सोनू द्वारा इसे व इसके भाई के साथ मारपीट की व जान से मारने की धमकियां दीं । इस मारपीट में इन दोनों को चोटें आईं हैं ।

भोरंज थाने में सोनू ठाकुर पुत्र ज्ञान चन्द गाँव वलोड़ डाकघर व तहसील भोरंज की शिकायत पर क्रास केस पंजीकृत किया गया । सोनू के मुताबिक़ इसकी पत्नि ने बतलाया कि इसे गाँव के नानक चन्द व उसके पोते ने गाली-गलौज की है जो यह इस बात का पता करने के लिए नानक चन्द के घर पर गया तो नानक चन्द का सारा परिवार इसके साथ गाली-गलौज करने लग पड़ा तथा जब यह घर की तरफ़ जाने लगा तो तो सुरेश व उसके परिवार के सदस्यों द्वारा इसका रास्ता रोककर इसके साथ मारपीट की। इस मारपीट में इसे चोटें आईं हैं ।

हमीरपुर थाना में जगदीश चन्द पुत्र लाल मन गाँव व डाकघर चमनेड तहसील व जिला हमीरपुर की शिकायत पर केस दर्ज किया गया । जगदीश के अनुसार वह अपने मकान के लैंटर की सफ़ाई कर रहा था तो इसका पड़ोसी राकेश कुमार गाली-गलौज करने लगा, कहने लगा कि मिट्टी उड़ रही है और राकेश कुमार इसके मकान की ग्रिल क्रॉस करके लैंटर पर आ गया, साथ ही उसके परिवार के अन्य सदस्य भी लैंटर पर आ गए और इसे व इसकी पत्नि के साथ मारपीट करने लग पड़े । इस मारपीट से इन दोनों को चोटें आईं हैं । अभियोग में अन्वेषण जारी है ।

 

Have something to say? Post your comment
 
और क्राइम खबरें
एस टी एफ पुलिस ने 2 किलो 20 ग्राम हेरोइन के साथ किए 4 गिरफ्तार आधा किलो हेरोइन ओर 42 हज़ार रुपये की ड्रग मनी सहित युवक और युवती काबू हैदराबाद केस: मडर और रेप के चारो आरोपी एनकाउंटर में ढेर गुड़िया मामलाः सूरज लॉकअप हत्या प्रकरण में निलंबित 3 पुलिस अधिकारी बहाल बड़सर : बाप ने दिखाई हैवानियत, अपनी ही नाबालिग़ बेटी से करता रहा दुष्कर्म , मामला दर्ज, गिरफ़्तार देवदूत बनकर सामने आए थे परिवहन निगम के ड्राइवर, कंडक्टर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, टैक्सी चालक गिरफ्तार शिमला के ढली में 12ग्राम चिट्टा के साथ युवती व 565 ग्राम चरस के साथ 3 युवक गिरफ्तार आनी पुलिस ने बरामद की 4 किलो 36 ग्राम चरस नादौन : दादा के खेत में लहसुन लगाने से रोका तो चाचा चाची ने भतीजी को पीट दिया , मामला दर्ज