Thursday, April 02, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग : लॉक डाउन ( 14 अप्रैल ) तक निजी स्कूल नहीं कर सकते मासिक फ़ीस व एडमिसन फ़ीस जमा करने की डिमांड , होगी सख़्त कार्यवाही, शिक्षा विभाग ने जारी की नोटिफ़िकेशनलाकडाऊन का उल्लंघन, नशा कारोबारी सक्रियभाजपा के ब्यानवीर संकट के समय में सकारात्मक दृष्टिकोण का परिचय दें : प्रेम कौशलब्रेकिंग : 14 कश्मीरी मज़दूर बाड़ी- फ़रनोल के पास फँसे , राशन ख़त्म , ठेकेदार नहीं कर रहा हिसाब किताब , मज़दूर घर लौटने को अड़ेभोरंज में रणजीत सिंह और मुख्तियार सिंह दुकानदारों पर एफ़आईआर दर्ज, वसूल रहे थे फलों और सब्ज़ियों के अधिक मूल्यनवाँ नौशहरा में 80 जरूरतमंदों को बांटा राशनहिमाचल प्रदेश में अब सरकारी स्कूल और सरकारी दफ्तर 14 अप्रैल तक बंदउपायुक्त ने की रेड क्रॉस को दान देने की अपील 
-
क्राइम

क्राइम रिपोर्ट जिला : हमीरपुर) सब्ज़ी व चिकन की दुकान से 20 बोतल शराब बरामद, कार सवार बाईक को टक्कर मार भागा,सोनू पर मारपीट का केस दर्ज, सोनू ने भी दर्ज करवाया क्रास केस ,मकान की छत साफ़ कर रहे व्यक्ति को मिलकर पीटा

रजनीश शर्मा | January 13, 2020 05:47 PM

हमीरपुर ,

पिछले 24 घंटों में हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिला में विभिन्न थानों में अलग अलग धाराओं में कुल 6 केस दर्ज किए गये हैं। एएसपी विजय कुमार सकलानी के मुताबिक़ पुलिस सभी केसों में छानबीन कर रही है।

भोरंज पुलिस ने भाग सिंह पुत्र तुलसी राम गाँव व डाकघर तरक्वाड़ी तहसील भोरंज के ख़िलाफ़ सब्ज़ी की दुकान में 12 बोतल देसी शराब बिना परमिट रखने पर केस दर्ज किया है। पुलिस गश्त के दौरान धरयाड़ा गाँव पहुँची थी।

एक अन्य मामले में भोरंज पुलिस ने सुनील पठानिया पुत्र प्यार चन्द निवासी गाँव सरली तहसील व जिला हमीरपुर की धरयाड़ा में स्थित चिकन की दुकान से 08 बोतल शराब देशी बिना लाईसेंस/परमिट के बरामद की है।

तीसरा मामला भी भोरंज थाना में दिग्विजय सिंह पुत्र जरनैल सिंह गाँव दयालड़ी डाकघर व तहसील भोरंज के ब्यान पर पंजीकृत किया गया है । दिग्विजय सिंह जब अपने भाई के साथ मोटरसाईकल पर सरकाघाट से घर आ रहे थे रात को बस स्टैंड बस्सी के समीप पहुँचे तो एक मारूती कार तेज़ रफ़तारी से आई जिसके चालक ने गाड़ी को लापरवाही से चलाते हुए इनके मोटरसाईकल को टक्कर मार दी और मौका से गाड़ी को भगा कर ले गया । इस हादसा में इसे चोटें आई हैं ।

एक अन्य मामला थाना भोरंज में सुरेश कुमार पुत्र नानक राम गाँव वलोड़ डाकघर व तहसील भोरंज की शिकायत पर पंजीकृत किया गया । जब वह दुकान बंद कर शाम घर पहुँचा तो इसके चाचा का लड़का सोनू इसके मकान के आँगन में आकर इसके पिता से गाली-गलौज व बहसवाजी कर रहा था तथा कह रहा था कि जिस जगह से इसके पिता ने पत्थर उठाए हैं वह इनकी है, इसने कहा कि कल दो आदमी बुलाकर देख लेंगे, इसका इतना ही कहना था कि सोनू द्वारा इसे व इसके भाई के साथ मारपीट की व जान से मारने की धमकियां दीं । इस मारपीट में इन दोनों को चोटें आईं हैं ।

भोरंज थाने में सोनू ठाकुर पुत्र ज्ञान चन्द गाँव वलोड़ डाकघर व तहसील भोरंज की शिकायत पर क्रास केस पंजीकृत किया गया । सोनू के मुताबिक़ इसकी पत्नि ने बतलाया कि इसे गाँव के नानक चन्द व उसके पोते ने गाली-गलौज की है जो यह इस बात का पता करने के लिए नानक चन्द के घर पर गया तो नानक चन्द का सारा परिवार इसके साथ गाली-गलौज करने लग पड़ा तथा जब यह घर की तरफ़ जाने लगा तो तो सुरेश व उसके परिवार के सदस्यों द्वारा इसका रास्ता रोककर इसके साथ मारपीट की। इस मारपीट में इसे चोटें आईं हैं ।

हमीरपुर थाना में जगदीश चन्द पुत्र लाल मन गाँव व डाकघर चमनेड तहसील व जिला हमीरपुर की शिकायत पर केस दर्ज किया गया । जगदीश के अनुसार वह अपने मकान के लैंटर की सफ़ाई कर रहा था तो इसका पड़ोसी राकेश कुमार गाली-गलौज करने लगा, कहने लगा कि मिट्टी उड़ रही है और राकेश कुमार इसके मकान की ग्रिल क्रॉस करके लैंटर पर आ गया, साथ ही उसके परिवार के अन्य सदस्य भी लैंटर पर आ गए और इसे व इसकी पत्नि के साथ मारपीट करने लग पड़े । इस मारपीट से इन दोनों को चोटें आईं हैं । अभियोग में अन्वेषण जारी है ।

 

Have something to say? Post your comment
 
और क्राइम खबरें
लाकडाऊन का उल्लंघन, नशा कारोबारी सक्रिय तय रेट से अधिक दाम पर सब्जी बेचने पर एसडीएम ने कसा सिकंजा नेरवा में बिना परमिट पिअकप में पहुंच गए 11 लोग रामपुर पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर मोबाइल चोर (ब्रेकिंग) हमीरपुर : मर्डर केस में पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी आमिर खान, गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने तेज़ की जाँच एसिड प्रकरण : आरोपी के ख़िलाफ़ रविवार को एफ़आईआर नंबर 13/2020 दर्ज, उटपुर पीएचसी से पुलिस ने लिए एमएलसी, आई जाँच में तेज़ी। एस टी एफ पुलिस ने 2 किलो 20 ग्राम हेरोइन के साथ किए 4 गिरफ्तार आधा किलो हेरोइन ओर 42 हज़ार रुपये की ड्रग मनी सहित युवक और युवती काबू हैदराबाद केस: मडर और रेप के चारो आरोपी एनकाउंटर में ढेर गुड़िया मामलाः सूरज लॉकअप हत्या प्रकरण में निलंबित 3 पुलिस अधिकारी बहाल