Tuesday, March 02, 2021
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
https://youtu.be/XtZXmzukedcनगर निगम के चुनाव पार्टी चिन्ह पर करवाए जाने का कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राठौर ने किया स्वागतशराब और भांग का नशा ऐसा छाया की साधु ने तोड़े गाड़ी के शीशे,https://youtu.be/j8Ck3V67CNAफिर लोगों ने की जमकर पिटाईसुबह सुबह अवैध रूप से बिजली का प्रयोग करते विद्युत विभाग ने एक आरोपी दबोचा बड़ी खबर :एसजेवीएन अंतर्राष्ट्रीय सौर एलाईंस में शामिल हुआहमीरपुर जिला में हर्षोल्लास से मनाया गया 72वां गणतंत्र दिवस समारोह, शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने की जिला स्तरीय समारोह की अध्यक्षता, राष्ट्रध्वज फहराकर मार्चपास्ट की सलामी लीसमीक्षा : वार्ड पंच से लेकर जिला परिषद तक पटक डाले जनता ने , हेकड़ी , घमंड व बड़े नेताओं की धौंस हुईं जमींदोज पंचायत चुनाव : भीतरघात का ऑडियो वायरल, खूब हो रही चर्चाप्रथम चरण में हमीरपुर जिला में दिग्गजों ने किया मतदान, धूमल अनुराग ने समीरपुर , राजेंद्र राणा व अभिषेक राणा ने पटलांदर में किया मतदान
-
क्राइम

क्राइम रिपोर्ट जिला : हमीरपुर) सब्ज़ी व चिकन की दुकान से 20 बोतल शराब बरामद, कार सवार बाईक को टक्कर मार भागा,सोनू पर मारपीट का केस दर्ज, सोनू ने भी दर्ज करवाया क्रास केस ,मकान की छत साफ़ कर रहे व्यक्ति को मिलकर पीटा

रजनीश शर्मा | January 13, 2020 05:47 PM

हमीरपुर ,

पिछले 24 घंटों में हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिला में विभिन्न थानों में अलग अलग धाराओं में कुल 6 केस दर्ज किए गये हैं। एएसपी विजय कुमार सकलानी के मुताबिक़ पुलिस सभी केसों में छानबीन कर रही है।

भोरंज पुलिस ने भाग सिंह पुत्र तुलसी राम गाँव व डाकघर तरक्वाड़ी तहसील भोरंज के ख़िलाफ़ सब्ज़ी की दुकान में 12 बोतल देसी शराब बिना परमिट रखने पर केस दर्ज किया है। पुलिस गश्त के दौरान धरयाड़ा गाँव पहुँची थी।

एक अन्य मामले में भोरंज पुलिस ने सुनील पठानिया पुत्र प्यार चन्द निवासी गाँव सरली तहसील व जिला हमीरपुर की धरयाड़ा में स्थित चिकन की दुकान से 08 बोतल शराब देशी बिना लाईसेंस/परमिट के बरामद की है।

तीसरा मामला भी भोरंज थाना में दिग्विजय सिंह पुत्र जरनैल सिंह गाँव दयालड़ी डाकघर व तहसील भोरंज के ब्यान पर पंजीकृत किया गया है । दिग्विजय सिंह जब अपने भाई के साथ मोटरसाईकल पर सरकाघाट से घर आ रहे थे रात को बस स्टैंड बस्सी के समीप पहुँचे तो एक मारूती कार तेज़ रफ़तारी से आई जिसके चालक ने गाड़ी को लापरवाही से चलाते हुए इनके मोटरसाईकल को टक्कर मार दी और मौका से गाड़ी को भगा कर ले गया । इस हादसा में इसे चोटें आई हैं ।

एक अन्य मामला थाना भोरंज में सुरेश कुमार पुत्र नानक राम गाँव वलोड़ डाकघर व तहसील भोरंज की शिकायत पर पंजीकृत किया गया । जब वह दुकान बंद कर शाम घर पहुँचा तो इसके चाचा का लड़का सोनू इसके मकान के आँगन में आकर इसके पिता से गाली-गलौज व बहसवाजी कर रहा था तथा कह रहा था कि जिस जगह से इसके पिता ने पत्थर उठाए हैं वह इनकी है, इसने कहा कि कल दो आदमी बुलाकर देख लेंगे, इसका इतना ही कहना था कि सोनू द्वारा इसे व इसके भाई के साथ मारपीट की व जान से मारने की धमकियां दीं । इस मारपीट में इन दोनों को चोटें आईं हैं ।

भोरंज थाने में सोनू ठाकुर पुत्र ज्ञान चन्द गाँव वलोड़ डाकघर व तहसील भोरंज की शिकायत पर क्रास केस पंजीकृत किया गया । सोनू के मुताबिक़ इसकी पत्नि ने बतलाया कि इसे गाँव के नानक चन्द व उसके पोते ने गाली-गलौज की है जो यह इस बात का पता करने के लिए नानक चन्द के घर पर गया तो नानक चन्द का सारा परिवार इसके साथ गाली-गलौज करने लग पड़ा तथा जब यह घर की तरफ़ जाने लगा तो तो सुरेश व उसके परिवार के सदस्यों द्वारा इसका रास्ता रोककर इसके साथ मारपीट की। इस मारपीट में इसे चोटें आईं हैं ।

हमीरपुर थाना में जगदीश चन्द पुत्र लाल मन गाँव व डाकघर चमनेड तहसील व जिला हमीरपुर की शिकायत पर केस दर्ज किया गया । जगदीश के अनुसार वह अपने मकान के लैंटर की सफ़ाई कर रहा था तो इसका पड़ोसी राकेश कुमार गाली-गलौज करने लगा, कहने लगा कि मिट्टी उड़ रही है और राकेश कुमार इसके मकान की ग्रिल क्रॉस करके लैंटर पर आ गया, साथ ही उसके परिवार के अन्य सदस्य भी लैंटर पर आ गए और इसे व इसकी पत्नि के साथ मारपीट करने लग पड़े । इस मारपीट से इन दोनों को चोटें आईं हैं । अभियोग में अन्वेषण जारी है ।

 

 
Have something to say? Post your comment
और क्राइम खबरें
शराब और भांग का नशा ऐसा छाया की साधु ने तोड़े गाड़ी के शीशे,https://youtu.be/j8Ck3V67CNAफिर लोगों ने की जमकर पिटाई ब्रेकिंग : 25 लाख की हेरोइन सहित हमीरपुर में दो आरोपी गिरफ्तार आप्रेशन रेड रोज़ :आबकारी विभाग ने लुधियाना जिले के गाँवों खैरा बेट और न्यू राजापुर से 1.30 लाख लीटर लाहन पकड़ कर नष्ट की पेट्रोलिंग के दौरान चौपाल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी ,972 ग्राम चरस के साथ तीन को दबोचा दाडलाघाट के अंतर्गत तेज दराट से हमले व मारपीट को लेकर मामला दर्ज ! दी जान से मारने की धमकी पोते ने कर दी दादी की हत्या ब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकार सातवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा ने अपने गाँव के दो लोगों पर दुष्कर्म करने का लगाया आरोप जुब्बल: नेपाली मूल के व्यक्ति ने 12 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार आनी में लेडी कॉन्स्टेबल के खिलाफ फेसबुक पोस्ट पर अभद्र कमेंट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज