Thursday, March 28, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
क्राइम

क्राइम रिपोर्ट जिला : हमीरपुर) सब्ज़ी व चिकन की दुकान से 20 बोतल शराब बरामद, कार सवार बाईक को टक्कर मार भागा,सोनू पर मारपीट का केस दर्ज, सोनू ने भी दर्ज करवाया क्रास केस ,मकान की छत साफ़ कर रहे व्यक्ति को मिलकर पीटा

-
रजनीश शर्मा | January 13, 2020 05:47 PM

हमीरपुर ,

पिछले 24 घंटों में हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिला में विभिन्न थानों में अलग अलग धाराओं में कुल 6 केस दर्ज किए गये हैं। एएसपी विजय कुमार सकलानी के मुताबिक़ पुलिस सभी केसों में छानबीन कर रही है।

भोरंज पुलिस ने भाग सिंह पुत्र तुलसी राम गाँव व डाकघर तरक्वाड़ी तहसील भोरंज के ख़िलाफ़ सब्ज़ी की दुकान में 12 बोतल देसी शराब बिना परमिट रखने पर केस दर्ज किया है। पुलिस गश्त के दौरान धरयाड़ा गाँव पहुँची थी।

एक अन्य मामले में भोरंज पुलिस ने सुनील पठानिया पुत्र प्यार चन्द निवासी गाँव सरली तहसील व जिला हमीरपुर की धरयाड़ा में स्थित चिकन की दुकान से 08 बोतल शराब देशी बिना लाईसेंस/परमिट के बरामद की है।

तीसरा मामला भी भोरंज थाना में दिग्विजय सिंह पुत्र जरनैल सिंह गाँव दयालड़ी डाकघर व तहसील भोरंज के ब्यान पर पंजीकृत किया गया है । दिग्विजय सिंह जब अपने भाई के साथ मोटरसाईकल पर सरकाघाट से घर आ रहे थे रात को बस स्टैंड बस्सी के समीप पहुँचे तो एक मारूती कार तेज़ रफ़तारी से आई जिसके चालक ने गाड़ी को लापरवाही से चलाते हुए इनके मोटरसाईकल को टक्कर मार दी और मौका से गाड़ी को भगा कर ले गया । इस हादसा में इसे चोटें आई हैं ।

एक अन्य मामला थाना भोरंज में सुरेश कुमार पुत्र नानक राम गाँव वलोड़ डाकघर व तहसील भोरंज की शिकायत पर पंजीकृत किया गया । जब वह दुकान बंद कर शाम घर पहुँचा तो इसके चाचा का लड़का सोनू इसके मकान के आँगन में आकर इसके पिता से गाली-गलौज व बहसवाजी कर रहा था तथा कह रहा था कि जिस जगह से इसके पिता ने पत्थर उठाए हैं वह इनकी है, इसने कहा कि कल दो आदमी बुलाकर देख लेंगे, इसका इतना ही कहना था कि सोनू द्वारा इसे व इसके भाई के साथ मारपीट की व जान से मारने की धमकियां दीं । इस मारपीट में इन दोनों को चोटें आईं हैं ।

भोरंज थाने में सोनू ठाकुर पुत्र ज्ञान चन्द गाँव वलोड़ डाकघर व तहसील भोरंज की शिकायत पर क्रास केस पंजीकृत किया गया । सोनू के मुताबिक़ इसकी पत्नि ने बतलाया कि इसे गाँव के नानक चन्द व उसके पोते ने गाली-गलौज की है जो यह इस बात का पता करने के लिए नानक चन्द के घर पर गया तो नानक चन्द का सारा परिवार इसके साथ गाली-गलौज करने लग पड़ा तथा जब यह घर की तरफ़ जाने लगा तो तो सुरेश व उसके परिवार के सदस्यों द्वारा इसका रास्ता रोककर इसके साथ मारपीट की। इस मारपीट में इसे चोटें आईं हैं ।

हमीरपुर थाना में जगदीश चन्द पुत्र लाल मन गाँव व डाकघर चमनेड तहसील व जिला हमीरपुर की शिकायत पर केस दर्ज किया गया । जगदीश के अनुसार वह अपने मकान के लैंटर की सफ़ाई कर रहा था तो इसका पड़ोसी राकेश कुमार गाली-गलौज करने लगा, कहने लगा कि मिट्टी उड़ रही है और राकेश कुमार इसके मकान की ग्रिल क्रॉस करके लैंटर पर आ गया, साथ ही उसके परिवार के अन्य सदस्य भी लैंटर पर आ गए और इसे व इसकी पत्नि के साथ मारपीट करने लग पड़े । इस मारपीट से इन दोनों को चोटें आईं हैं । अभियोग में अन्वेषण जारी है ।

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज हमीरपुर : चिट्टा रखने के आरोप में बलजिंद्र और लता गिरफ्तार भोरंज के चाव में पुलिस ने पकड़ी 5 किलो 22 ग्राम चरस चरस तस्करी में तीन आरोपी गिरफ्तार
-
-
Total Visitor : 1,63,82,547
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy