Sunday, January 26, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
जयराम का कर्मचारियों और पेंशनरों को 5 प्रतिशत DA की घोषणाधूमल से विस्तृत चर्चा और मार्गदर्शन के लिए समीरपुर पहुँचे राजीव बिंदल धूमल से विस्तृत चर्चा और मार्गदर्शन के लिए समीरपुर पहुँचे राजीव बिंदल चौपाल के चमानुधार में भीषण अग्निकांड, स्थानीय लोगों की घासनिया और सेब के पौधे और न्यू प्लांटेशन जलकर खाक चौपाल की ग्राम पंचायत सराह के कुफ़्टू में व्यक्ति की गिर कर मौत ( ब्रेकिंग ) हमीरपुर : खैर कटान के दौरान मिला नर कंकाल , सही पड़ताल के लिए बुलाई फॉरेंसिक टीमब्रेकिंग : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल आज शाम छः बजे पहुँचेंगे हमीरपुर , कार्यकर्ता करेंगे ज़ोरदार स्वागत हमीरपुर : घटिया व सब स्टैंडर्ड पनीर बेचने पर दुकानदार को 20 हज़ार रुपए जुर्माना , निरीक्षण के दौरान लिए सैंपल फ़ेल होने पर लिया एक्शन
-
राज्य

हाल ही में हुई बर्फबारी के बाद जिला शिमला में जनजीवन व यातायात सामान्य रूप से चल रहा है

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | January 14, 2020 05:58 PM

शिमला,

 

हाल ही में हुई बर्फबारी के बाद जिला शिमला में जनजीवन व यातायात सामान्य रूप से चल रहा है। यह जानकारी आज यहां उपायुक्त शिमला अमित कश्यप ने दी।
उन्होंने कहा कि शिमला तथा इसके आसपास के क्षेत्रों को यातायात के लिए खोल दिया गया है और फिस्लन वाली काफी जगहों पर रेत फैंकने का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि डोडरा क्वार उपमण्डल के लिए अभी भी सड़क यातायात के लिए बंद है लेकिन खाद्य आपूर्ति एवं अन्य आवश्यक सामग्री पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है।
उन्होंने बताया कि चैपाल क्षेत्र में भी अब यातायात सामान्य चल रहा है तथा फिस्लन वाली जगहों पर पर्याप्त मात्रा में रेत फैलाई जा रही है। उन्होंने बताया कि खड़ा पत्थर में बर्फ को हटा दिया गया है तथा सड़क सुरक्षा के दृष्टिगत रेत फैलने का कार्य प्रगति पर है।
उन्होंने बताया कि रामपुर तथा कुमारसैन के लिए हिमाचल पथ परिवहन निगम की बसें वाया मशोबरा भेजी जा रही है। उन्होंने बताया कि जिला में बाधित बिजली को ठीक करने का कार्य प्रगति पर है, जिसे शीघ्र ही सामान्य किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि किसी भी आपात स्थिति में जिला आपदा प्रबंधन सेल के हेल्पलाईन नम्बर 1077 व दूरभाष नम्बर 0177-2800880, 2800881, 2800882, 2800883 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

Have something to say? Post your comment
 
और राज्य खबरें