Saturday, July 11, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
नादौन पुलिस स्टेशन हिमाचल का सर्वश्रेष्ठ थाना घोषित , 47 पंचायतों की क़रीब एक लाख जनता को बेहतर सुरक्षा, व 19 मानकों पर तय हुई रैंकिंगब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकारशहादत : तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश के पार्थिव शरीर को देख बिलख उठे हमीरपुरवासी, आसमान भी रोया, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई , सीएम कल मिलेंगे परिजनों से तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश का पार्थिव शरीर ले आज 10 बजे लेह से चण्डीगढ़ के लिए उड़ान भरेगा विशेष विमान, क़ड़ोहता के बरसेला नाला में होगी राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम विदाईअंकुश की शहादत से हमीरपुर गमगीन, हमीरपुर जिला के कड़ोहता ( भोरंज उपमंडल)का वीर सैनिक अंकुश शहीद हुआ , कड़ोहता में बेसब्री से हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतज़ार ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी,ब्रेकिंग : जिला सोलन के अर्की में कोरोना का पहला मामला आने से हड़कंप ब्रेकिंग: कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति गुरुग्राम से सीधे पहुंचा अस्पताल, मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मची अफरातफरी
-
अंदर की बात

जगत प्रकाश नड्डा बने विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष।

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | January 20, 2020 04:47 PM
शिमला,


जगत प्रकाश नड्डा आज विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक दल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने । यह हिमाचल जैसे छोटे राज्य के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है।
जगत प्रकाश नड्डा ने आज भाजपा मुख्यालय दिल्ली में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के चुनावों के लिए नामांकन भरा हिमाचल से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एवं समस्त मंत्रिमंडलगण और हिमाचल प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल एवं प्रदेश पदाधिकारी और बड़ी संख्या में भाजपा के नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
हिमाचल प्रदेश से बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचे हिमाचल कार्यकर्ताओं का हिमाचल भवन दिल्ली में एकत्रीकरण हुआ वहां से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता बहुत जोश और नड्डा की प्रशंसा में नारे लगाते हुए दिल्ली मुख्यालय पहुंचे , उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल भी उपस्थित रहे। हिमाचल प्रदेश के सभी मंडलों में भी विशेष उत्साह देखने को मिला हिमाचल जैसे छोटे प्रांत के लिए यह बहुत गौरव में बात है कि हिमाचल को विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक दल का राष्ट्रीय अध्यक्ष मिला है, हिमाचल का नाम एक बार फिर स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा।
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व भाजपा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल हिमाचल सदन से भाजपा मुख्यालय दिल्ली गए ।
भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में भाजपा प्रतिनिधिमंडल जिसकी अध्यक्षता मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एवं भाजपा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल द्वारा की गई ने जगत प्रकाश नड्डा का एक नामांकन पत्र भरा जिसमें केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर प्रदेश मंत्री मंडल के सदस्य एवं भाजपा प्रदेश के राष्ट्रीय परिषद के सदस्य और पदाधिकारी गण उपस्थित रहे ।
भाजपा के संगठनात्मक चुनाव के अंतर्गत पार्टी के राष्ट्रीय चुनाव अधिकारी  राधा मोहन सिंह ने जे पी नड्डा को वर्ष 2019-22 के लिए निर्विरोध भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित किया।
इस महत्वपूर्ण पर्व पर प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि आज का दिन हिमाचल प्रदेश जैसे छोटे प्रदेश के लिए गौरव का दिन है जगत प्रकाश नड्डा जी का भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का विषय गौरव का है उन्होंने कहा नड्डा की मेहनत लगन और निष्ठा का यह परिणाम है कि वह आज इन ऊंचाइयों तक पहुंचे हैं उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री के साथ काम करते हुए वह आज देश के सबसे बड़े राजनीतिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने हैं। उन्होंने कहा कि जगत प्रकाश नड्डा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन्ना बहुत बड़ा गौरव है।
उन्होंने कहा हिमाचल वासियों एवं भाजपा कार्यकर्ता की ओर से हृदय की गहराइयों से शुभकामनाएं उन्होंने कहा हिमाचल प्रदेश से सभी मंडलों से 5000 से अधिक कार्यकर्ता जगत प्रकाश नड्डा की ताजपोशी में भाग लेने जा रहे हैं चाहे वह किन्नौर हो या चंबा सभी जगह से कार्यकर्ता आ रहे हैं उन्होंने बताया कार्यकर्ता परंपरागत वाद्य यंत्र एवं वेशभूषा में हिमाचल से आए हैं और हिमाचल प्रदेश में जगत प्रकाश नड्डा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर बहुत उत्साह है ।
Have something to say? Post your comment
और अंदर की बात खबरें