Monday, February 24, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग : शिक्षा विभाग उठाएगा एसिड पीड़ित छात्राओं के इलाज का ख़र्च , जाँच के बाद निष्कासित होगा आरोपित छात्र , पीड़ित परिवार को नहीं मिली एफ़आईआर की कॉपी(ब्रेकिंग) हमीरपुर : मर्डर केस में पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी आमिर खान, गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने तेज़ की जाँच Breaking News : नारकंडा में कार दुर्घटनाग्रस्त एक की मौतएसिड प्रकरण : आरोपी के ख़िलाफ़ रविवार को एफ़आईआर नंबर 13/2020 दर्ज, उटपुर पीएचसी से पुलिस ने लिए एमएलसी, आई जाँच में तेज़ी।एसिड प्रकरण : राम भरोसे सरकारी स्कूलों की विज्ञान प्रयोगशालाएँ , चपड़ासी से प्रोमोट हो लैब अटेंडेंट दे रहे सेवाएँ, हाई स्कूलों में नहीं है लैब अटेंडेंट की पोस्टअपडेट: एसिड पीड़िता शिवांगी का बयान लिख वापिस लौटी पुलिस, आज स्कूल प्रशासन से होगी पूछताछ, सिर्फ़ उटपुर में ही हुआ पीड़िता का इलाज, टौणी देवी या हमीरपुर में इलाज की ख़बरें निकली झूठीसरकाघाट राजदेई वृद्धा मामला : हाई कोर्ट से राहत मिली एक आरोपी को , गाँव में घुसे 23, राजदेई भी बेटी संग बड़ा समाहल में, जान को ख़तराअपडेट: शिवांगी ने कहा , “ वॉर्निंग देकर आरोपी कमाण्डो ने फैंका एसिड” मौक़े पर पहुँची पुलिस
-
अंदर की बात

धूमल से विस्तृत चर्चा और मार्गदर्शन के लिए समीरपुर पहुँचे राजीव बिंदल

रजनीश शर्मा | January 24, 2020 09:08 PM


हमीरपुर,
प्रदेश भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष राजीव बिंदल विस्तृत चर्चा और मार्गदर्शन के लिए पूर्व भाजपा अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल के निवास समीरपुर पहुँच गये हैं। वह रात्रि विश्राम यहाँ करेंगे और पार्टी के अंदर विभिन्न मुद्दों को लेकर धूमल से गूढ़ चर्चा करेंगे। बिंदल शनिवार को पालमपुर में शांता कुमार तथा ऊना में निवर्तमान भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती से भी मिलेंगे।

इससे पहले राजीव बिंदल का हमीरपुर के सर्किट हाउस पहुँचने पर जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर विधायक नरेन्दर ठाकुर व कमलेश कुमारी विशेष रूप से उपस्थित रहे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद राजीव बिंदल का हमीरपुर का यह पहला दौरा है। हमीरपुर के परिधि गृह में जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा ने टोपी एवं शॉल भेंट कर व मिठाई खिला कर राजीव बिंदल का अभिनंदन किया। हमीरपुर के विधायक नरेंद्र ठाकुर एवं भोरंज की विधायक कमलेश कुमारी ने भी प्रदेश अध्यक्ष को टोपी व शॉल तथा पुष्प कुछ भेंट कर सम्मानित किया। भाजपा नेता नरेंद्र अत्री व सहित स्थानीय नगर परिषद ने भी टोपी शॉल प्रदान कर प्रदेश अध्यक्ष का अभिनंदन किया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने आए हुए सभी कार्यकर्ताओं का आभार जताया एवं कहा कि उन्होंने पूर्व में भी हमीरपुर में बहुत काम क्या है तथा बहुत कुछ सीखा है और वे आगे भी ऐसा ही करेंगे। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल के आशीर्वाद व मार्गदर्शन से पार्टी को और सुदृढ़ बनाएंगे।

बिंदल के स्वागत में ये रहे आगे

इस अवसर पर जिला परिषद अध्यक्ष राकेश ठाकुर, कमलनयन नवीन शर्मा एवं अजय शर्मा के अतिरिक्त जिला महामंत्री हरीश शर्मा अभय वीर लवली जिला मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा जिला कोषाध्यक्ष तेज प्रकाश चोपड़ा कार्यालय सचिव गजन राम शर्मा जिला उपाध्यक्ष अनिल कौशल राजकुमार वर्मा सुभाष बनियाल सुशील सोनी भोरंज मंडल के अध्यक्ष देशराज शर्मा राकेश ठाकुर हमीरपुर मंडल के अध्यक्ष रमेश शर्मा सुजानपुर मंडल के अध्यक्ष वीरेंद्र ठाकुर बड़सर मंडल के अध्यक्ष कुलदीप ठाकुर बीना शर्मा राजकुमारी नीना कुमारी सुनीता सोनी सुरेश सोनी राजेश गौतम अनिल शामा विनोद ठाकुर अशोक ठाकुर अनिल शर्मा अजय रिंटू शर्मा जग सिंह ठाकुर अभिषेक मनु पंकज शर्मा नीरज शर्मा पंकज ठाकुर रिंपल वेद भारद्वाज संदीप भारद्वाज दीप बजाज सुलोचना देवी सुनील शर्मा तेज सिंह बनियाल शुभम शर्मा विनोद कतना इत्यादि सहित सैकड़ों अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Have something to say? Post your comment
 
और अंदर की बात खबरें
ब्रेकिंग : शिक्षा विभाग उठाएगा एसिड पीड़ित छात्राओं के इलाज का ख़र्च , जाँच के बाद निष्कासित होगा आरोपित छात्र , पीड़ित परिवार को नहीं मिली एफ़आईआर की कॉपी एसिड प्रकरण : राम भरोसे सरकारी स्कूलों की विज्ञान प्रयोगशालाएँ , चपड़ासी से प्रोमोट हो लैब अटेंडेंट दे रहे सेवाएँ, हाई स्कूलों में नहीं है लैब अटेंडेंट की पोस्ट अपडेट: एसिड पीड़िता शिवांगी का बयान लिख वापिस लौटी पुलिस, आज स्कूल प्रशासन से होगी पूछताछ, सिर्फ़ उटपुर में ही हुआ पीड़िता का इलाज, टौणी देवी या हमीरपुर में इलाज की ख़बरें निकली झूठी हमीरपुर : विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने 11 पंचायतों के 552 लाभार्थियों को बांटे इंडक्शन हीटर, लैंप व साईकिलें मुकेरियाँ का अरुण पटियाल 420 में अंदर, रैल के राजेश की शिकायत पर पुलिस की कार्यवाही नरेंद्र ठाकुर के निरंतर प्रयासों से एच.पी.पी.टी.सी.एल. के संरक्षण एवं संचार विंग का मुख्यालय शिमला से हमीरपुर स्थानांतरित समीरपुर की दहलीज़ से मिला देशभक्ति का पाठ आज भी याद रखते हैं अनुराग ठाकुर, मिलने वालों का लगा रहा ताँता प्रेम कौशल ने कहा : “गाली गलौज की राजनीति बंद करने पर सीएम जयराम का स्वागत, अन्य भाजपा नेता भी लें सबक़” हमीरपुर : जेबीटी कमीशन में बीएड को शामिल करने का विरोध, धरना प्रदर्शन कर उपायुक्त के माध्यम से भेजे ज्ञापन ये हाथ हमको दे दे ठाकुर