Friday, February 21, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
हमीरपुर : विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने 11 पंचायतों के 552 लाभार्थियों को बांटे इंडक्शन हीटर, लैंप व साईकिलेंशिवालयों में शिवरात्रि की धूम , सुबह से मंदिरों में उमड़ा शिव भक्तों का सैलाबसज गए शिवालय, महाशिवरात्रि कल ,शिव मंदिर बारीं में कल पूजा , 22 को भण्डाराहमीरपुर) गंभीर आरोप : देई का नौण पंचायत में विकास कार्य के लिए धन स्वीकृत करवाने में अनियमितता, पंचायत प्रधान पर निलंबन की तलवार लटकीबागवान के बेटे राजेश शर्मा ने संभाला डिप्टी कंट्रोलर वित्त का पदभार मुकेरियाँ का अरुण पटियाल 420 में अंदर, रैल के राजेश की शिकायत पर पुलिस की कार्यवाहीविधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा:”कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा :” कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”
-
अंदर की बात

हमीरपुर : 51 लाख रुपए की धोखाधड़ी में आरोपी महिला को 31 जनवरी तक मिला पुलिस रिमांड

रजनीश शर्मा ( 9882751006) | January 28, 2020 03:27 PM


हमीरपुर,

भोरंज उपमंडल के डाड़ू गाँव की सपना देवी पुत्री ज्ञान चंद को धोखाधड़ी के आरोप में 31 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। सपना पर आरोप है कि इसने नौकरी दिलवाने के नाम पर कई लोगों से क़रीब 51 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है।इस लाखों रुपए के धोखाधड़ी के मामले में कई लोग शामिल हो सकते हैं।

पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी महिला से इस केस की विभिन्न कड़ियों को लेकर कड़ी पूछताछ करेगी।मंगलवार को हमीरपुर कोर्ट में आरोपी को पेश किया गया था जहाँ से इसे 31 जनवरी तक पुलिस रिमांड में भेज दिया गया।

क्या है मामला

8 अगस्त 2019 को भोरंज थाना में रविन्द्र कुमार की शिकायत पर धारा 420, 34 आईपीसी के तहत एक एफ़आईआर 86/2019 दर्ज हुई। शिकायत के मुताबिक़ आरोपी सपना रानी पुत्री ज्ञान चन्द, गांव डाडू डाकघर बड़ोह तहसील भोरंज जिला हमीरपुर ने नेहा मिगलानी, सिमरो देवी, मेहर चंद, मेहर चंद, वलिया राम, राज कुमार, सोमा देवी, तारा चन्द, अनिल कुमार, नीलम कुमारी, वेली राम सहित कई लोगों को सरकारी नौकरी देने का झांसा देकर इन लोगों से लगभग 51 लाख रुपये की धोखाधड़ी की है । कुछ लोगों को जाली नियुक्ति पत्र भी दिये हैं ।

पुलिस टीम ने आरोपी सपना देवी को 25 जनवरी को शिमला में गिरफ़्तार कर लिया। इसके बाद इसे हमीरपुर कोर्ट में पेश किया गया जहाँ से इसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया। 28 जनवरी को आरोपी को फिर कोर्ट में पेश किया गया तो माननीय न्यायालय ने इसे फिर 31 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

Have something to say? Post your comment
 
और अंदर की बात खबरें
हमीरपुर : विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने 11 पंचायतों के 552 लाभार्थियों को बांटे इंडक्शन हीटर, लैंप व साईकिलें मुकेरियाँ का अरुण पटियाल 420 में अंदर, रैल के राजेश की शिकायत पर पुलिस की कार्यवाही नरेंद्र ठाकुर के निरंतर प्रयासों से एच.पी.पी.टी.सी.एल. के संरक्षण एवं संचार विंग का मुख्यालय शिमला से हमीरपुर स्थानांतरित समीरपुर की दहलीज़ से मिला देशभक्ति का पाठ आज भी याद रखते हैं अनुराग ठाकुर, मिलने वालों का लगा रहा ताँता प्रेम कौशल ने कहा : “गाली गलौज की राजनीति बंद करने पर सीएम जयराम का स्वागत, अन्य भाजपा नेता भी लें सबक़” हमीरपुर : जेबीटी कमीशन में बीएड को शामिल करने का विरोध, धरना प्रदर्शन कर उपायुक्त के माध्यम से भेजे ज्ञापन ये हाथ हमको दे दे ठाकुर विनोद राणा को मिला धूमल का आशीर्वाद,उपलब्धि पर दी बधाई केंद्र की सौग़ातों की आलोचना करना कांग्रेस की फिदरत, राजेंद्र राणा झूठ बोल जनता को भ्रमित करना छोड़े : भाजपा ( ब्रेकिंग ) हमीरपुर : सैशन कोर्ट हमीरपुर ने एक साथ 18 आरोपी किए बरी, बरी होने वाले सभी ग्रामीण बुरनाड़ गाँव से संबंधित, जानलेवा हमले के आरोप ख़ारिज