Friday, February 21, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
हमीरपुर : विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने 11 पंचायतों के 552 लाभार्थियों को बांटे इंडक्शन हीटर, लैंप व साईकिलेंशिवालयों में शिवरात्रि की धूम , सुबह से मंदिरों में उमड़ा शिव भक्तों का सैलाबसज गए शिवालय, महाशिवरात्रि कल ,शिव मंदिर बारीं में कल पूजा , 22 को भण्डाराहमीरपुर) गंभीर आरोप : देई का नौण पंचायत में विकास कार्य के लिए धन स्वीकृत करवाने में अनियमितता, पंचायत प्रधान पर निलंबन की तलवार लटकीबागवान के बेटे राजेश शर्मा ने संभाला डिप्टी कंट्रोलर वित्त का पदभार मुकेरियाँ का अरुण पटियाल 420 में अंदर, रैल के राजेश की शिकायत पर पुलिस की कार्यवाहीविधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा:”कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा :” कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”
-
अंदर की बात

हमीरपुर : अंकुश दत्त शर्मा ने कांग्रेसियों पर किया जवाबी हमला , कहा देश विरोधी ताकतों का साथ देने वाली पार्टी के लोग मोदी सरकार व मंत्रियों का कर रहे विरोध

रजनीश शर्मा | January 28, 2020 07:50 PM

हमीरपुर

भारतीय जनता पार्टी  हमीरपुर के जिला मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा ने कांग्रेस द्वारा केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पर ओछी टिप्प्णियाँ करने  पर ज़बरदस्त हमला  किया है । अंकुश दत्त ने कहा कि दिल्ली में एक राजनीतिक कार्यक्रम के दौरान लोकप्रिय नेता एवं केंद्रीय वित्त तथा कॉर्पोरेट अफेयर्स राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने देश विरोधी ताकतों को नीचा दिखाते हुए जो बयान दिया है उस पर हल्की टिप्पणी कर कांग्रेस के नेता ओछी राजनीति दिखाते हुए सस्ती लोकप्रियता प्राप्त करने का रास्ता ढूंढ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हर छोटे से बड़ा नेता अनुराग ठाकुर के बयान पर ऐसे ज्ञान बांट रहा है मानो कि कांग्रेस पार्टी से बड़ा अहिंसा का पुजारी इस देश में मौजूद नहीं है।

अंकुश दत्त ने कहा कि भारत में जब भी देश विरोधी कार्रवाइयों के तहत बेगुनाह देशवासियों को अपने प्राण करवाने पड़ते हैं या फिर देश के वीर सैनिकों को अपने प्राणों की आहुति देनी पड़ती है उस वक्त कांग्रेस के लोग अपने होंठ क्यों सिल लेते हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के लोग शायद यह भूल जाते हैं कि जब जब कांग्रेस की सरकार है इस देश में रही हैं तब तक देश में बहुत बड़े बड़े दंगे फसाद हुए हैं जिनमें हजारों लाखों बेगुनाह निर्दोष लोगों ने अपने प्राण गवाएं हैं। और जब भी इस राष्ट्र में देश विरोधी तत्वों को कुचलने का प्रयास हुआ है तो उनका साथ देने के लिए कांग्रेस पार्टी के ही लोग सबसे पहले खड़े हुए हैं।

अंकुश दत्त शर्मा ने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली में देश विरोधी तत्वों को ललकारा था लेकिन उनके बयान के बाद ऐसा लगता है कि कांग्रेस पार्टी के ही लोग बहुत ज्यादा भयभीत हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि कांग्रेस अनुराग ठाकुर के ख़िलाफ़ दुष्प्रचार करना बंद करे । उन्होंने कहा कि हमीरपुर में कांग्रेस के  ऐसे नेता जो कभी पंच तक नहीं बन पाए , वे देश हित और अहिंसा के मुद्दों पर यूँ ज्ञान बाँट रहे हैं जैसे वही कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता बन गये हैं। 

Have something to say? Post your comment
 
और अंदर की बात खबरें
हमीरपुर : विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने 11 पंचायतों के 552 लाभार्थियों को बांटे इंडक्शन हीटर, लैंप व साईकिलें मुकेरियाँ का अरुण पटियाल 420 में अंदर, रैल के राजेश की शिकायत पर पुलिस की कार्यवाही नरेंद्र ठाकुर के निरंतर प्रयासों से एच.पी.पी.टी.सी.एल. के संरक्षण एवं संचार विंग का मुख्यालय शिमला से हमीरपुर स्थानांतरित समीरपुर की दहलीज़ से मिला देशभक्ति का पाठ आज भी याद रखते हैं अनुराग ठाकुर, मिलने वालों का लगा रहा ताँता प्रेम कौशल ने कहा : “गाली गलौज की राजनीति बंद करने पर सीएम जयराम का स्वागत, अन्य भाजपा नेता भी लें सबक़” हमीरपुर : जेबीटी कमीशन में बीएड को शामिल करने का विरोध, धरना प्रदर्शन कर उपायुक्त के माध्यम से भेजे ज्ञापन ये हाथ हमको दे दे ठाकुर विनोद राणा को मिला धूमल का आशीर्वाद,उपलब्धि पर दी बधाई केंद्र की सौग़ातों की आलोचना करना कांग्रेस की फिदरत, राजेंद्र राणा झूठ बोल जनता को भ्रमित करना छोड़े : भाजपा ( ब्रेकिंग ) हमीरपुर : सैशन कोर्ट हमीरपुर ने एक साथ 18 आरोपी किए बरी, बरी होने वाले सभी ग्रामीण बुरनाड़ गाँव से संबंधित, जानलेवा हमले के आरोप ख़ारिज