Saturday, July 11, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
नादौन पुलिस स्टेशन हिमाचल का सर्वश्रेष्ठ थाना घोषित , 47 पंचायतों की क़रीब एक लाख जनता को बेहतर सुरक्षा, व 19 मानकों पर तय हुई रैंकिंगब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकारशहादत : तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश के पार्थिव शरीर को देख बिलख उठे हमीरपुरवासी, आसमान भी रोया, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई , सीएम कल मिलेंगे परिजनों से तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश का पार्थिव शरीर ले आज 10 बजे लेह से चण्डीगढ़ के लिए उड़ान भरेगा विशेष विमान, क़ड़ोहता के बरसेला नाला में होगी राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम विदाईअंकुश की शहादत से हमीरपुर गमगीन, हमीरपुर जिला के कड़ोहता ( भोरंज उपमंडल)का वीर सैनिक अंकुश शहीद हुआ , कड़ोहता में बेसब्री से हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतज़ार ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी,ब्रेकिंग : जिला सोलन के अर्की में कोरोना का पहला मामला आने से हड़कंप ब्रेकिंग: कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति गुरुग्राम से सीधे पहुंचा अस्पताल, मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मची अफरातफरी
-
अंदर की बात

हमीरपुर : अंकुश दत्त शर्मा ने कांग्रेसियों पर किया जवाबी हमला , कहा देश विरोधी ताकतों का साथ देने वाली पार्टी के लोग मोदी सरकार व मंत्रियों का कर रहे विरोध

रजनीश शर्मा | January 28, 2020 07:53 PM
अंकुश दत्त शर्मा , जिला भाजपा मीडिया प्रभारी हमीरपुर

हमीरपुर

भारतीय जनता पार्टी  हमीरपुर के जिला मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा ने कांग्रेस द्वारा केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पर ओछी टिप्प्णियाँ करने  पर ज़बरदस्त हमला  किया है । अंकुश दत्त ने कहा कि दिल्ली में एक राजनीतिक कार्यक्रम के दौरान लोकप्रिय नेता एवं केंद्रीय वित्त तथा कॉर्पोरेट अफेयर्स राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने देश विरोधी ताकतों को नीचा दिखाते हुए जो बयान दिया है उस पर हल्की टिप्पणी कर कांग्रेस के नेता ओछी राजनीति दिखाते हुए सस्ती लोकप्रियता प्राप्त करने का रास्ता ढूंढ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हर छोटे से बड़ा नेता अनुराग ठाकुर के बयान पर ऐसे ज्ञान बांट रहा है मानो कि कांग्रेस पार्टी से बड़ा अहिंसा का पुजारी इस देश में मौजूद नहीं है।

अंकुश दत्त ने कहा कि भारत में जब भी देश विरोधी कार्रवाइयों के तहत बेगुनाह देशवासियों को अपने प्राण करवाने पड़ते हैं या फिर देश के वीर सैनिकों को अपने प्राणों की आहुति देनी पड़ती है उस वक्त कांग्रेस के लोग अपने होंठ क्यों सिल लेते हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के लोग शायद यह भूल जाते हैं कि जब जब कांग्रेस की सरकार है इस देश में रही हैं तब तक देश में बहुत बड़े बड़े दंगे फसाद हुए हैं जिनमें हजारों लाखों बेगुनाह निर्दोष लोगों ने अपने प्राण गवाएं हैं। और जब भी इस राष्ट्र में देश विरोधी तत्वों को कुचलने का प्रयास हुआ है तो उनका साथ देने के लिए कांग्रेस पार्टी के ही लोग सबसे पहले खड़े हुए हैं।

अंकुश दत्त शर्मा ने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली में देश विरोधी तत्वों को ललकारा था लेकिन उनके बयान के बाद ऐसा लगता है कि कांग्रेस पार्टी के ही लोग बहुत ज्यादा भयभीत हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि कांग्रेस अनुराग ठाकुर के ख़िलाफ़ दुष्प्रचार करना बंद करे । उन्होंने कहा कि हमीरपुर में कांग्रेस के  ऐसे नेता जो कभी पंच तक नहीं बन पाए , वे देश हित और अहिंसा के मुद्दों पर यूँ ज्ञान बाँट रहे हैं जैसे वही कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता बन गये हैं। 

Have something to say? Post your comment
और अंदर की बात खबरें