Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक आदर्श विद्यालय तकलेच में विश्व पृथ्वी दिवस के उपलक्ष में विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया।आबकारी विभाग ने 6805 लीटर अवैध शराब बरामद कीराज्यपाल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा कीप्रदेश में क़ानून व्यवस्था की स्थिति लचर, महिलाओं पर बढ़ रहे अपराध के मामले : डॉ सीमा ठाकुर सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च : मुख्यमंत्रीराज्यपाल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा कीसीएम के सुजानपुर दौरे ने भरा कार्यकर्ताओं में जोश , एकजुटता देख सुक्खू का खिला चेहरा मेरा वोट मेरा भविष्य" थीम पर 28 अप्रैल को आयोजित होगी साइकिल रैली
-
अंदर की बात

हमीरपुर : अंकुश दत्त शर्मा ने कांग्रेसियों पर किया जवाबी हमला , कहा देश विरोधी ताकतों का साथ देने वाली पार्टी के लोग मोदी सरकार व मंत्रियों का कर रहे विरोध

-
रजनीश शर्मा | January 28, 2020 07:53 PM
अंकुश दत्त शर्मा , जिला भाजपा मीडिया प्रभारी हमीरपुर

हमीरपुर

भारतीय जनता पार्टी  हमीरपुर के जिला मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा ने कांग्रेस द्वारा केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पर ओछी टिप्प्णियाँ करने  पर ज़बरदस्त हमला  किया है । अंकुश दत्त ने कहा कि दिल्ली में एक राजनीतिक कार्यक्रम के दौरान लोकप्रिय नेता एवं केंद्रीय वित्त तथा कॉर्पोरेट अफेयर्स राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने देश विरोधी ताकतों को नीचा दिखाते हुए जो बयान दिया है उस पर हल्की टिप्पणी कर कांग्रेस के नेता ओछी राजनीति दिखाते हुए सस्ती लोकप्रियता प्राप्त करने का रास्ता ढूंढ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हर छोटे से बड़ा नेता अनुराग ठाकुर के बयान पर ऐसे ज्ञान बांट रहा है मानो कि कांग्रेस पार्टी से बड़ा अहिंसा का पुजारी इस देश में मौजूद नहीं है।

अंकुश दत्त ने कहा कि भारत में जब भी देश विरोधी कार्रवाइयों के तहत बेगुनाह देशवासियों को अपने प्राण करवाने पड़ते हैं या फिर देश के वीर सैनिकों को अपने प्राणों की आहुति देनी पड़ती है उस वक्त कांग्रेस के लोग अपने होंठ क्यों सिल लेते हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के लोग शायद यह भूल जाते हैं कि जब जब कांग्रेस की सरकार है इस देश में रही हैं तब तक देश में बहुत बड़े बड़े दंगे फसाद हुए हैं जिनमें हजारों लाखों बेगुनाह निर्दोष लोगों ने अपने प्राण गवाएं हैं। और जब भी इस राष्ट्र में देश विरोधी तत्वों को कुचलने का प्रयास हुआ है तो उनका साथ देने के लिए कांग्रेस पार्टी के ही लोग सबसे पहले खड़े हुए हैं।

अंकुश दत्त शर्मा ने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली में देश विरोधी तत्वों को ललकारा था लेकिन उनके बयान के बाद ऐसा लगता है कि कांग्रेस पार्टी के ही लोग बहुत ज्यादा भयभीत हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि कांग्रेस अनुराग ठाकुर के ख़िलाफ़ दुष्प्रचार करना बंद करे । उन्होंने कहा कि हमीरपुर में कांग्रेस के  ऐसे नेता जो कभी पंच तक नहीं बन पाए , वे देश हित और अहिंसा के मुद्दों पर यूँ ज्ञान बाँट रहे हैं जैसे वही कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता बन गये हैं। 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और अंदर की बात खबरें
https://youtu.be/sORW3-IETxk?si=e58PuhC8b_Ult-l5 कितना साफ पानी पी रहे आप...एलईडी स्क्रीन पर मिलेगी जानकारी राजकीय भाषायी कर्मचारियों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया बिल्कुल ठीक नहीं; हेमराज ठाकुर हाटियों ने दी सरकार को दीपावली तक की मोहलत ट्रांसपोर्ट सोसायटी सदस्य पवन की सदस्यता सहायक रजिस्ट्रार ने की बर्खास्त विधानसभा में जोर-जोर से गूंजा पत्र बम का मामला नारी शक्ति वंदन विधेयक 'नारी शक्ति' 'राष्ट्र शक्ति' की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम : योगी दो दोस्तों ने खाली सींरींज से बना दी जेसीबी हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने रद्द किया कल होने वाला Post Graduate और B.Ed का Exam हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने HPAS का 23 जुलाई को होने वाली परीक्षा टली, अगस्त में होगी परीक्षा। हार्ट अटैक से बचना है तो लिंक पर क्लिक करें और पूरा पढ़ें।
-
-
Total Visitor : 1,64,62,223
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy