Saturday, February 29, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने टौणी देवी में किया सामुदायिक भवन का शिलान्यास , शिव मंदिर बारीं को मिला सरांय भवनसोशल मीडिया की बदौलत 20 घंटे में मालिक तक पहुँची गाड़ी की गुमशुदा आर सीहमीरपुर : अनुराग के उपहार से बारीं गाँव दूधिया सोलर लाइट से चमकेगा, क़रीब 1 लाख 10 हज़ार रुपए से लगेंगी 6 नई सोलर लाइटजिथि अड़ा फड़ा उथि धूमल खड़ा , आख़िर हर बार धूमल ही क्यों, नाम उछाल कर खींचने वाले कौन ?? ( ब्रेकिंग) हमीरपुर : प्रधान जी कुर्सी छोड़ो या फिर तुरंत निलंबित हो देई द नौण पंचायत प्रधान, ग्रामीणों ने डीसी को ज्ञापन सौंप माँगी एसडीएम स्तर के अधिकारी से जाँचहमीरपुर : धूप में ही गिर गया बीपीएल परिवार की विधवा मीरां का मकान , मौक़े पर पहुँचे पंचायत प्रधान व उपप्रधान , विधवा की गुहार , अब मदद करे सरकार ( ब्रेकिंग ) हमीरपुर: दीवार पर पोस्टर लगाकर पूर्व सैनिक ने महिला प्रधान के ख़िलाफ़ लिखे अश्लील शब्द , दो अन्य लोगों के ख़िलाफ़ भी लिखे जातिसूचक शब्द, मैड़ के कश्मीर सिंह के ख़िलाफ़ FIR दर्ज।हिमाचल प्रदेश भाजपा ने की प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणा
-
धर्म संस्कृति

थीम स्टेट हिमाचल की सांस्कृतिक संध्या 4 फरवरी को

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | February 03, 2020 05:57 PM
शिमला,
 
थीम स्टेट हिमाचल प्रदेश द्वारा 34वें अंतरराष्ट्रीय सूरजकुंड शिल्प मेले में 4 फरवरी को सांस्कृतिक संध्या का आयोजन मेला की मुख्य चैपाल में किया जाएगा। इसमें हिमाचल प्रदेश की गौरवमयी सांस्कृतिक विरासत को दर्शाती एक विशेष नृत्य नाटिका प्रस्तुत की जाएगी। इस मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने के लिए राज्य के विभिन्न भागों से लगभग 140 कलाकार भाग ले रहे हैं। नृत्य नाटिका के माध्यम से हिमाचल के प्राकृतिक सौंदर्य तथा जीवन शैली को दर्शाया जाएगा।
 
मेले के तीसरे दिन आज सांस्कृतिक दलों ने दिनभर मेला स्थल पर विभिन्न कार्यक्रम प्रस्तुत कर हिमाचल की बहुरंगी संस्कृति से इस अंतरराष्ट्रीय मेले में पर्यटकों का मनोरंजन किया।
 
अंतरराष्ट्रीय शिल्प मेले में हिमाचल के 70 हस्तशिल्प-हथकरघा बुनकरों व कारीगरों के स्टाॅल लगाए गए हैं। पर्यटन निगम के स्टाल में हिमाचल के विभिन्न व्यंजन बनाए जा रहे हैं, जो पर्यटकों व लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं।
Have something to say? Post your comment
 
और धर्म संस्कृति खबरें
जाने 29 फरवरी का राशिफल क्या कहते हैं आपके सितारे, जाने राशिफल में जाने आज का राशिफल शिवरात्रि में आकर्षण का केन्द्र बनी विभागीय प्रदर्शनियां, सरस मेले में भी उमड़ रही भीड़ मुख्यमंत्री ने अंतर्राष्ट्रीय मंडी शिवरात्रि मेले का शुभारम्भ किया वीरेंद्र कंवर ने परिवार संग बनौड़े महादेव शिव मंदिर में शीश नवाया आनी में शिवरात्री पर्व पर पारम्परिक व्यजनों की खुशबु से मेहकी घाटी अंतरराष्ट्रीयमंडी शिवरात्रि महोत्सव के विधिवत आगाज से एक दिन पहले शुक्रवार को छोटी काशीमें सुबह से ही देव ध्वनियो की गूंज विमल' उपनाम से विभूषित हुए कांगड़ा,हिमाचल प्रदेश के साहित्यकार राजीव डोगरा। राजकीय प्राथमिक पाठशाला धोगी ने मनाई शिवरात्रि