Saturday, February 29, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने टौणी देवी में किया सामुदायिक भवन का शिलान्यास , शिव मंदिर बारीं को मिला सरांय भवनसोशल मीडिया की बदौलत 20 घंटे में मालिक तक पहुँची गाड़ी की गुमशुदा आर सीहमीरपुर : अनुराग के उपहार से बारीं गाँव दूधिया सोलर लाइट से चमकेगा, क़रीब 1 लाख 10 हज़ार रुपए से लगेंगी 6 नई सोलर लाइटजिथि अड़ा फड़ा उथि धूमल खड़ा , आख़िर हर बार धूमल ही क्यों, नाम उछाल कर खींचने वाले कौन ?? ( ब्रेकिंग) हमीरपुर : प्रधान जी कुर्सी छोड़ो या फिर तुरंत निलंबित हो देई द नौण पंचायत प्रधान, ग्रामीणों ने डीसी को ज्ञापन सौंप माँगी एसडीएम स्तर के अधिकारी से जाँचहमीरपुर : धूप में ही गिर गया बीपीएल परिवार की विधवा मीरां का मकान , मौक़े पर पहुँचे पंचायत प्रधान व उपप्रधान , विधवा की गुहार , अब मदद करे सरकार ( ब्रेकिंग ) हमीरपुर: दीवार पर पोस्टर लगाकर पूर्व सैनिक ने महिला प्रधान के ख़िलाफ़ लिखे अश्लील शब्द , दो अन्य लोगों के ख़िलाफ़ भी लिखे जातिसूचक शब्द, मैड़ के कश्मीर सिंह के ख़िलाफ़ FIR दर्ज।हिमाचल प्रदेश भाजपा ने की प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणा
-
हिमाचल

शिवरात्रि महोत्सव-2020 के लिए ऑडिशन 10 से

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | February 06, 2020 07:24 PM


मंडी, 

 

मंडी अंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव-2020 में सांस्कृतिक संध्याओं के लिए 10 से 16 फरवरी तक जिला मुख्यालय पर कलाकारों के ऑडिशन लिए जाएंगे। ऑडिशन पड्डल मैदान स्थित टेनिस हॉल में प्रातः 10ः30 बजे से आरम्भ होंगे।  
यह जानकारी देते हुए अतिरिक्त उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने कहा कि मंडी जिला के कलाकारों के ऑडिशन 10 से 13 फरवरी तक लिए जाएंगे। जबकि 14, 15 व 16 फरवरी को प्रदेश के अन्य जिलों के कलाकारों के ऑडिशन होंगे।
उन्होंने बताया कि मंडी जिला के ऑडिशन उपमंडलवार लिए जाएंगे। 10 फरवरी को मंडी सदर, 11 को सुंदरनगर और बल्ह, 12 को करसोग, गोहर, सराज और 13 फरवरी को सरकाघाट, धर्मपुर, जोगिन्द्रनगर और पधर उपमंडलों के कलाकारों के ऑडिशन लिए जाएंगे।
इसके अलावा 14 फरवरी को कांगड़ा, चंबा, ऊना व हमीरपुर, 15 फरवरी को कुल्लू, किन्नौर, लाहुल व बिलासपुर जबकि 16 फरवरी को शिमला, सिरमौर और सोलन जिला के कलाकारों के ऑडिशन लिए जाएंगे।
इन ऑडिशन में जज के तौर पर गीत-संगीत व कला संस्कृति क्षेत्र की प्रतिष्ठित विभूतियों को रखा गया है। पिछले साल हुए ऑडिशन में मंडी व अन्य जिलों की ऑडिशन में भी पहले तीन-तीन स्थानों पर रहे कलाकरों को इस बार ऑडिशन से छूट दी जाएगी। इसके अतिरिक्त नामी कलाकारों के अलावा बड़े स्तर की प्रतियोगिताओं के प्रतिभागियों व पुरस्कार विजेताओं को भी ऑडिशन से छूट रहेगी।
यहां करें आवेदन
सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए कलाकार अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय मंडी में आवेदन कर सकते हैं। उनके ईमेल पते ंकबउंदकप/हउंपसण्बवउ पर भी आवेदन भेजे जा सकते हैं।

Have something to say? Post your comment
 
और हिमाचल खबरें
सभी ग्राम पंचायतों में स्थापित होंगे गर्ल एचीवर साईनबोर्ड-केसी चमन जिला लोक संपर्क अधिकारी कार्यालय कुल्लू कर्मचारी राज्य बीमा निगम ने मैहतपुर में लगाया जागरूता शिविर वंदना बनी जीपीएस सारली  एसएमसी की अध्यक्ष डीसी ने जिला ऊना के निवेशकों की समस्याओं पर ली फीडबैक सुचेता बनी कन्या विद्यालय मिस फेयरवेल 2020 आनी कॉलेज में प्रदर्शनी के माध्यम से छात्रों को दी जानकारी ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर थाना कलां में नेहरू युवा विकास मंडल सासन जिला ऊना में आंका गया सर्वश्रेष्ठ जिला स्तरीय युवा सम्मेलन में डीसी ऊना ने प्रदान किया सम्मान एचडीएफसी बैंक ने इंडिगो के साथ की साझेदारी