Sunday, April 05, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
(ब्रेकिंग ) हमीरपुर : दोस्तों संग खड्ड में नहाने गया प्रवासी युवक डूबा , मौत , मौक़े पर पहुँची पुलिसमोदी जी , केवल थाली बजाने और मोमबत्ती जलाने से महामारी का सामना नहीं हो सकता : प्रेम कौशल ब्रेकिंग : लॉक डाउन ( 14 अप्रैल ) तक निजी स्कूल नहीं कर सकते मासिक फ़ीस व एडमिसन फ़ीस जमा करने की डिमांड , होगी सख़्त कार्यवाही, शिक्षा विभाग ने जारी की नोटिफ़िकेशनलाकडाऊन का उल्लंघन, नशा कारोबारी सक्रियभाजपा के ब्यानवीर संकट के समय में सकारात्मक दृष्टिकोण का परिचय दें : प्रेम कौशलब्रेकिंग : 14 कश्मीरी मज़दूर बाड़ी- फ़रनोल के पास फँसे , राशन ख़त्म , ठेकेदार नहीं कर रहा हिसाब किताब , मज़दूर घर लौटने को अड़ेभोरंज में रणजीत सिंह और मुख्तियार सिंह दुकानदारों पर एफ़आईआर दर्ज, वसूल रहे थे फलों और सब्ज़ियों के अधिक मूल्यनवाँ नौशहरा में 80 जरूरतमंदों को बांटा राशन
-
पोल खोल

हमीरपुर : पूल कॉलोनी बेहाल , रोज सुबह से गुल हो रही बिजली, बिगड़ रही लोगों की दिनचर्या

रजनीश शर्मा ( हमीरपुर ) 9882751006 | February 07, 2020 11:38 AM

हमीरपुर ,

जिला मुख्यालय हमीरपुर में सरकारी कर्मचारियों की रिहायश के लिए बनी पूल कॉलोनी बेहाल है। पिछले 15 दिन से रोज़ सुबह यहाँ बिजली गुल हो रही है जिससे लोग परेशान हैं।

सुबह के समय जब लोगों को दफ़्तरों व बच्चों को स्कूल के तैयार होना हो तो अचानक बिजली गुल हो रही । बिजली के अचानक कट से लोगों के सुबह के समय के कामकाज में बाधा आ रही है। सुबह के समय बिजली गुल होने से गृहणियों को खाना पकाने, सुबह स्कूल जाने वाले बच्चों की तैयारी, नौकरीपेशा लोगों को कार्यालय जाने में परेशानी होती है।शुक्रवार को भी सुबह सात बजे के पहले से गई बिजली दो घंटे बाद आई। इस पूल कॉलोनी में अधिकतर न्यायिक विभाग के कर्मचारी रहते हैं। शिकायत के बावजूद कोई स्थाई समाधान नहीं निकल पाया है।

लोगों में आक्रोश

लगातार 15 दिनों फिक्स टाइम पर बिजली बंद होने से लोगों को लग रहा है कहीं विभाग ने अघोषित कटौती तो चालू नहीं कर दी है। सुबह के समय घरों में अनेक काम स्नान, पूजा पाठ, खाना पकाने जैसे काम होते हैं। ऐसे नाजुक समय बिजली बंद होने से लोगों की परेशानी बढऩे से लोगों, खासकर महिलाओं में काफी आक्रोश दिख रहा है। महिलाओं का कहना है कहीं सुधार के नाम पर अघोषित रूप से बिजली तो नहीं काटी जा रही। यदि बिजली बंद करना है तो दोपहर में किसी अन्य समय पर की जाए। बहरहाल लोगों ने विभाग से व्यवस्थाओं में आ रही कमी को दूर कर सुबह बिजली बंद न करने की अपेक्षा जताई है।

इस बारे में विद्युत विभाग के एक्ससीएन केके भारद्वाज ने बताया कि समस्या के शीघ्र हल एवं स्थाई समाधान के लिए एसडीओ को आदेश दे दिए गये हैं। समस्या से लोगों को शीघ्र ही राहत मिल जाएगी ।

Have something to say? Post your comment
 
और पोल खोल खबरें
(ब्रेकिंग ) हमीरपुर : दोस्तों संग खड्ड में नहाने गया प्रवासी युवक डूबा , मौत , मौक़े पर पहुँची पुलिस ब्रेकिंग : लॉक डाउन ( 14 अप्रैल ) तक निजी स्कूल नहीं कर सकते मासिक फ़ीस व एडमिसन फ़ीस जमा करने की डिमांड , होगी सख़्त कार्यवाही, शिक्षा विभाग ने जारी की नोटिफ़िकेशन भोरंज में रणजीत सिंह और मुख्तियार सिंह दुकानदारों पर एफ़आईआर दर्ज, वसूल रहे थे फलों और सब्ज़ियों के अधिक मूल्य खबर का असर : हरकत में आया प्रशासन, मौके का बीडीओ नारकंडा ने किया मुआयना पोल खोल :कोरोना से कैसे बचेगा किंगल एक दूसरे का मुँह ताक रहे विभाग, सुजानपुर में चल रहा अनाधिकृत मेला, दुकानों में गंदगी की भरमार, डबल्यू॰एच॰ओ॰ एवं सरकार की गाइड लाइन की कोई परवाह नहीं। ब्रेकिंग ) सरकाघाट : वृद्धा राजदेई के घर फिर हुई तोड़फ़ोड़, आरोपियों ने होली के दिन पेयजल पाइप का व्हील तोड़ा, पंचायत प्रधान को सौंपी शिकायत ब्रेकिंग ( हमीरपुर ) दो कारों से 600 बोतल प्रतिबंधित क्लोरोफिरेन्सिन माल्ट और कोडीन फॉस्फेट सिरप कोडेरेक्स बरामद , डिडवीं टिक्कर का विकास कटोच व खैरी का विकास मेहरा गिरफ़्तार राजेंद्र राणा ने कहा, विकास के एजेंडे से भटकी सरकार का बजट सिर्फ कट एंड पेस्ट कॉपी किसी नगर पंचायत के बजट जैसा है प्रदेश सरकार का बजट , निराशाजनक, दिशाहीन और जुमलेबाज़ी से भरा है बजट : दीपक शर्मा