Thursday, July 09, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकारशहादत : तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश के पार्थिव शरीर को देख बिलख उठे हमीरपुरवासी, आसमान भी रोया, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई , सीएम कल मिलेंगे परिजनों से तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश का पार्थिव शरीर ले आज 10 बजे लेह से चण्डीगढ़ के लिए उड़ान भरेगा विशेष विमान, क़ड़ोहता के बरसेला नाला में होगी राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम विदाईअंकुश की शहादत से हमीरपुर गमगीन, हमीरपुर जिला के कड़ोहता ( भोरंज उपमंडल)का वीर सैनिक अंकुश शहीद हुआ , कड़ोहता में बेसब्री से हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतज़ार ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी,ब्रेकिंग : जिला सोलन के अर्की में कोरोना का पहला मामला आने से हड़कंप ब्रेकिंग: कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति गुरुग्राम से सीधे पहुंचा अस्पताल, मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मची अफरातफरी अनलॉक एक का मतलब है और अधिक सावधानी, एतिहात
-
पोल खोल

हमीरपुर : पूल कॉलोनी बेहाल , रोज सुबह से गुल हो रही बिजली, बिगड़ रही लोगों की दिनचर्या

रजनीश शर्मा ( हमीरपुर ) 9882751006 | February 07, 2020 11:38 AM

हमीरपुर ,

जिला मुख्यालय हमीरपुर में सरकारी कर्मचारियों की रिहायश के लिए बनी पूल कॉलोनी बेहाल है। पिछले 15 दिन से रोज़ सुबह यहाँ बिजली गुल हो रही है जिससे लोग परेशान हैं।

सुबह के समय जब लोगों को दफ़्तरों व बच्चों को स्कूल के तैयार होना हो तो अचानक बिजली गुल हो रही । बिजली के अचानक कट से लोगों के सुबह के समय के कामकाज में बाधा आ रही है। सुबह के समय बिजली गुल होने से गृहणियों को खाना पकाने, सुबह स्कूल जाने वाले बच्चों की तैयारी, नौकरीपेशा लोगों को कार्यालय जाने में परेशानी होती है।शुक्रवार को भी सुबह सात बजे के पहले से गई बिजली दो घंटे बाद आई। इस पूल कॉलोनी में अधिकतर न्यायिक विभाग के कर्मचारी रहते हैं। शिकायत के बावजूद कोई स्थाई समाधान नहीं निकल पाया है।

लोगों में आक्रोश

लगातार 15 दिनों फिक्स टाइम पर बिजली बंद होने से लोगों को लग रहा है कहीं विभाग ने अघोषित कटौती तो चालू नहीं कर दी है। सुबह के समय घरों में अनेक काम स्नान, पूजा पाठ, खाना पकाने जैसे काम होते हैं। ऐसे नाजुक समय बिजली बंद होने से लोगों की परेशानी बढऩे से लोगों, खासकर महिलाओं में काफी आक्रोश दिख रहा है। महिलाओं का कहना है कहीं सुधार के नाम पर अघोषित रूप से बिजली तो नहीं काटी जा रही। यदि बिजली बंद करना है तो दोपहर में किसी अन्य समय पर की जाए। बहरहाल लोगों ने विभाग से व्यवस्थाओं में आ रही कमी को दूर कर सुबह बिजली बंद न करने की अपेक्षा जताई है।

इस बारे में विद्युत विभाग के एक्ससीएन केके भारद्वाज ने बताया कि समस्या के शीघ्र हल एवं स्थाई समाधान के लिए एसडीओ को आदेश दे दिए गये हैं। समस्या से लोगों को शीघ्र ही राहत मिल जाएगी ।

Have something to say? Post your comment
और पोल खोल खबरें
ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी, पोल खोल : स्वास्थ्य विभाग के बाद अब जल शक्ति विभाग में टैंडर घोटाला, मचा हड़कंप ब्रेकिंग : हमीरपुर ज़िला में एक साथ कोरोना के पाँच मामले आए सामने, संक्रमितों में एक महिला भी शामिल , ब्रेकिंग : हमीरपुर के नादौन उपमंडल की ग्वाल पत्थर पंचायत में दो व्यक्तियों के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टि इंस्टिट्यूशनल क्वारंटाइन तथा टेस्टिंग करने का सरकार का फैसला देर से उठाया गया सही कदम:प्रेम कौशल लापरवाही : घर के बाहर होम क्वारंटीन के चिपकाए अलिखित नोटिस, एस॰डी॰एम॰ हमीरपुर ने कहा मामले की करेंगे जाँच लापरवाही : घर के बाहर होम क्वारंटीन के चिपकाए अलिखित नोटिस, एस॰डी॰एम॰ हमीरपुर ने कहा मामले की करेंगे जाँच ब्रेकिंग : राधा स्वामी अस्पताल भोटा में दाख़िल सभी छः कोरोना संक्रमित मरीज़ों का सफल उपचार हुआ, मेडिकल टीम के 80 लोगों ने 23 दिन काम कर पाई सफलता, उपायुक्त ने दी बधाई महँगाई भत्ते का सीज करना मध्यम वर्ग के लोगों से कुठाराघात : प्रेम कौशल निजी स्कूलों के अध्यापकों की वेतन अदायगी में सरकार करे मदद : देव राज वर्मा