Saturday, February 29, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने टौणी देवी में किया सामुदायिक भवन का शिलान्यास , शिव मंदिर बारीं को मिला सरांय भवनसोशल मीडिया की बदौलत 20 घंटे में मालिक तक पहुँची गाड़ी की गुमशुदा आर सीहमीरपुर : अनुराग के उपहार से बारीं गाँव दूधिया सोलर लाइट से चमकेगा, क़रीब 1 लाख 10 हज़ार रुपए से लगेंगी 6 नई सोलर लाइटजिथि अड़ा फड़ा उथि धूमल खड़ा , आख़िर हर बार धूमल ही क्यों, नाम उछाल कर खींचने वाले कौन ?? ( ब्रेकिंग) हमीरपुर : प्रधान जी कुर्सी छोड़ो या फिर तुरंत निलंबित हो देई द नौण पंचायत प्रधान, ग्रामीणों ने डीसी को ज्ञापन सौंप माँगी एसडीएम स्तर के अधिकारी से जाँचहमीरपुर : धूप में ही गिर गया बीपीएल परिवार की विधवा मीरां का मकान , मौक़े पर पहुँचे पंचायत प्रधान व उपप्रधान , विधवा की गुहार , अब मदद करे सरकार ( ब्रेकिंग ) हमीरपुर: दीवार पर पोस्टर लगाकर पूर्व सैनिक ने महिला प्रधान के ख़िलाफ़ लिखे अश्लील शब्द , दो अन्य लोगों के ख़िलाफ़ भी लिखे जातिसूचक शब्द, मैड़ के कश्मीर सिंह के ख़िलाफ़ FIR दर्ज।हिमाचल प्रदेश भाजपा ने की प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणा
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

कोरोना वायरस को लेकर ऐहतियात बरतें अधिकारी और होटलियर

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | February 07, 2020 06:58 PM

कुल्लू,

 


कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर कुल्लू जिला में भी विशेष ऐहतियात बरती जा रही है। उपायुक्त डा. ऋचा वर्मा ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ-साथ पुलिस, पर्यटन विभाग और होटल व्यवसायियों को भी सावधानी बरतने के निर्देश जारी किए हैं।
  डा. ऋचा वर्मा ने कहा कि चीन में कोरोना वायरस के संक्रमण से कई लोगों की मौत हो चुकी है। इसलिए चीन और पूर्वी एशिया के अन्य देशों से आने वाले लोगों या पर्यटकों के प्रति विशेष ऐहतियात बरतने की आवश्यकता है। स्वास्थ्य विभाग ने इसके लिए आवश्यक प्रबंध किए हैं।
  इन देशों से आने वाले लोगों में वायरस की आशंका की स्थिति में टाॅल फ्री नंबर 104 पर सूचना दी जा सकती है। डा. ऋचा वर्मा ने बताया कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोरोना वायरस से प्रभावित देशों से आने वाले लोगों के लिए एक रिपोर्टिंग फार्म भी जारी किया है। उपायुक्त ने जिला के होटलियरों से अपील की है कि वे उक्त देशों से आने वाले पर्यटकों की पूरी जानकारी रखें तथा संक्रमण की आशंका के बारे में तुरंत सूचना दें।

Have something to say? Post your comment
 
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें