Tuesday, April 07, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश के लिए बुरी खबर, कोरोना के 4 नए मामलेब्रेकिंग : पुलिस की बड़ी कार्यवाही , ठेका सील नेरवा के जलारा से 4 जमाती गिरफ्तारहिमाचल में एक दिन में कोरोना वायरस के सात नए मामले, 10 पहुंची मरीजों की संख्या(ब्रेकिंग ) हमीरपुर : दोस्तों संग खड्ड में नहाने गया प्रवासी युवक डूबा , मौत , मौक़े पर पहुँची पुलिसमोदी जी , केवल थाली बजाने और मोमबत्ती जलाने से महामारी का सामना नहीं हो सकता : प्रेम कौशल ब्रेकिंग : लॉक डाउन ( 14 अप्रैल ) तक निजी स्कूल नहीं कर सकते मासिक फ़ीस व एडमिसन फ़ीस जमा करने की डिमांड , होगी सख़्त कार्यवाही, शिक्षा विभाग ने जारी की नोटिफ़िकेशनलाकडाऊन का उल्लंघन, नशा कारोबारी सक्रिय
-
अंदर की बात

केंद्र की सौग़ातों की आलोचना करना कांग्रेस की फिदरत, राजेंद्र राणा झूठ बोल जनता को भ्रमित करना छोड़े : भाजपा

रजनीश शर्मा | February 10, 2020 03:01 PM

हमीरपुर , 

केंद्र द्वारा प्रदेश को मिल रही सौग़ातों के बावजूद कांग्रेस द्वारा मोदी सरकार की आलोचना के ख़िलाफ़ भाजपा ने करारा जबाव दिया है । सुजानपुर के कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा पर राजनीतिक हमला करते हुए जिला भाजपा के महामंत्री हरीश शर्मा अभयवीर लवली, प्रवक्ता आदर्शकांत एवं जिला मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा ने कहा कि राणा द्वारा आलोचना करने की राजनीति पर केंद्र सरकार द्वारा प्रदेश को दी जा रही सौगातें भारी पड़ रही हैं।

भाजपा पदाधिकारियों ने कहा कि 15वें वित्त आयोग में केंद्र सरकार ने प्रदेश को मिलने वाली राजस्व घाट अनुदान राशि में 45 फ़ीसदी की बढ़ोतरी की है, जिसके लिए जिला भाजपा केंद्र सरकार एवं केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का धन्यवाद व्यक्त करती है। यह राशि निश्चित रूप से प्रदेश के विकास में सहायक सिद्ध होगी।

भाजपा पदाधिकारियों ने कहा कि विधायक राजिंदर राणा झूठ बोल कर एवं जनता को भ्रमित करके अपनी राजनीतिक गाड़ी को धक्के से चलाए हुए हैं। उनकी बातों में फंस कर अभी तक जनता जिले से मुख्यमंत्री पद चले जाने का खामियाजा भुगत रही है और पछता रही है। दूसरे दिन केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर की आलोचना कर खबरों में बने रहने का आसान तरीका राणा ने ढूंढा है यह आलोचना हर बार तथ्यों से विपरीत और निराधार साबित हुई है।

उन्होंने कहा कि राजेन्द्र राणा को कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह से सीख लेनी चाहिए जिन्होंने केंद्र सरकार के प्रदेश को अनुदान राशि बढ़ाने वाले फैसले का स्वागत किया है। नेता प्रतिपक्ष से राजीनतिक ज्ञान लेना चाहिए जो कहते हैं कि विश्व पटल पर प्रदेश का नाम रोशन करने में अनुराग ठाकुर की भूमिका नहीं नकारी जा सकती।

आलोचना यदि तथ्यों पर आधारित हो और राजनीतिक द्वेष से ऊपर उठ कर की जाए तो सही रहती है अन्यथा अपनी गलतियां और नालायकी छुपाने को काबिल और कर्तव्यवान व्यक्ति की आलोचना सदैव राजनीतिक अपरिपक्वता अज्ञानता और कुंठा को प्रदर्शित करती है।

Have something to say? Post your comment
 
और अंदर की बात खबरें
आर्मी भर्ती कोरोना के चलते स्थगित मोदी जी , केवल थाली बजाने और मोमबत्ती जलाने से महामारी का सामना नहीं हो सकता : प्रेम कौशल भाजपा के ब्यानवीर संकट के समय में सकारात्मक दृष्टिकोण का परिचय दें : प्रेम कौशल ख़बर का असर : हमीरपुर जिला में सुजानपुर सहित सभी सार्वजनिक उत्सवों, मेलों इत्यादि का आयोजन स्थगित करने के आदेश पारित , डीसी ने दिए कड़े निर्देश हैडली बने एनयूजे इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुजानपुर होली मेले में दोनों तरफ़ से टूटा सब्र का बाँध , धूमल परिवार व राणा परिवार फिर आमने सामने ( ब्रेकिंग) होर्डिंग्स मामला :सुजानपुर में लगे अनुराग ठाकुर मुर्दाबाद के नारे, राजेंद्र राणा और अभिषेक के नेतृत्व में प्रशासन की उदासीनता पर भी उठाए गये सवाल ब्रेकिंग : टूटा सब्र का बाँध , होर्डिंग फाडऩे वालों पर कार्रवाई ना होने पर भड़के विधायक राजेंद्र राणा, आज दो बजे सुजानपुर में समर्थकों सहित करेंगे विरोध प्रदर्शन हमीरपुर : महिला थाने में छेड़छाड़, पोकसो एवं जान से मारने की धमकी देने पर मामला दर्ज, एक अन्य मामला दहेज उत्पीड़न का भी हुआ दर्ज 1795 में सुजानपुर में खेली गई थी पहली बार तिलक होली, तालाब में तैयार होता था रंग, राजा और प्रजा के बीच मिटती थी दूरियाँ