Friday, April 19, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
एसडीएम अर्की यादविन्द्र पाल की अध्यक्षता में स्वीप टीम अर्की ने लगाया मतदाता जागरूकता शिविरसुदृढ़ लोकतंत्र निर्माण के लिए मतदान आवश्यक अतिरिक्त उपायुक्त ने की ज़िला स्तरीय माता मनसा देवी मेले के समापन समारोह की अध्यक्षतालोकसभा का चुनाव राष्ट्रवादी शक्तियों और परिवारवादी शक्तियों के बीच : बिंदललोकसभा चुनाव को लेकर मतदान कर्मियों की पहली रेंडमाइजेशन का आयोजनहिमाचल की उच्च राजनीतिक परंपराओं को भाजपा ने कलंकित किया  : दीपक शर्मायूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अनीश दीवान ने भाजपा के पूर्व शिमला सांसद पर निशाना साधते हुए काहा, हिमाचल पर जल प्रलय आया उस वक़्त वो कहा थेउपायुक्त ने बीडीओ टूटू अनमोल को यूपीएससी परीक्षा पास करने पर दी बधाई
-
अंदर की बात

केंद्र की सौग़ातों की आलोचना करना कांग्रेस की फिदरत, राजेंद्र राणा झूठ बोल जनता को भ्रमित करना छोड़े : भाजपा

-
रजनीश शर्मा | February 10, 2020 03:01 PM

हमीरपुर , 

केंद्र द्वारा प्रदेश को मिल रही सौग़ातों के बावजूद कांग्रेस द्वारा मोदी सरकार की आलोचना के ख़िलाफ़ भाजपा ने करारा जबाव दिया है । सुजानपुर के कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा पर राजनीतिक हमला करते हुए जिला भाजपा के महामंत्री हरीश शर्मा अभयवीर लवली, प्रवक्ता आदर्शकांत एवं जिला मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा ने कहा कि राणा द्वारा आलोचना करने की राजनीति पर केंद्र सरकार द्वारा प्रदेश को दी जा रही सौगातें भारी पड़ रही हैं।

भाजपा पदाधिकारियों ने कहा कि 15वें वित्त आयोग में केंद्र सरकार ने प्रदेश को मिलने वाली राजस्व घाट अनुदान राशि में 45 फ़ीसदी की बढ़ोतरी की है, जिसके लिए जिला भाजपा केंद्र सरकार एवं केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का धन्यवाद व्यक्त करती है। यह राशि निश्चित रूप से प्रदेश के विकास में सहायक सिद्ध होगी।

भाजपा पदाधिकारियों ने कहा कि विधायक राजिंदर राणा झूठ बोल कर एवं जनता को भ्रमित करके अपनी राजनीतिक गाड़ी को धक्के से चलाए हुए हैं। उनकी बातों में फंस कर अभी तक जनता जिले से मुख्यमंत्री पद चले जाने का खामियाजा भुगत रही है और पछता रही है। दूसरे दिन केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर की आलोचना कर खबरों में बने रहने का आसान तरीका राणा ने ढूंढा है यह आलोचना हर बार तथ्यों से विपरीत और निराधार साबित हुई है।

उन्होंने कहा कि राजेन्द्र राणा को कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह से सीख लेनी चाहिए जिन्होंने केंद्र सरकार के प्रदेश को अनुदान राशि बढ़ाने वाले फैसले का स्वागत किया है। नेता प्रतिपक्ष से राजीनतिक ज्ञान लेना चाहिए जो कहते हैं कि विश्व पटल पर प्रदेश का नाम रोशन करने में अनुराग ठाकुर की भूमिका नहीं नकारी जा सकती।

आलोचना यदि तथ्यों पर आधारित हो और राजनीतिक द्वेष से ऊपर उठ कर की जाए तो सही रहती है अन्यथा अपनी गलतियां और नालायकी छुपाने को काबिल और कर्तव्यवान व्यक्ति की आलोचना सदैव राजनीतिक अपरिपक्वता अज्ञानता और कुंठा को प्रदर्शित करती है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और अंदर की बात खबरें
https://youtu.be/sORW3-IETxk?si=e58PuhC8b_Ult-l5 कितना साफ पानी पी रहे आप...एलईडी स्क्रीन पर मिलेगी जानकारी राजकीय भाषायी कर्मचारियों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया बिल्कुल ठीक नहीं; हेमराज ठाकुर हाटियों ने दी सरकार को दीपावली तक की मोहलत ट्रांसपोर्ट सोसायटी सदस्य पवन की सदस्यता सहायक रजिस्ट्रार ने की बर्खास्त विधानसभा में जोर-जोर से गूंजा पत्र बम का मामला नारी शक्ति वंदन विधेयक 'नारी शक्ति' 'राष्ट्र शक्ति' की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम : योगी दो दोस्तों ने खाली सींरींज से बना दी जेसीबी हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने रद्द किया कल होने वाला Post Graduate और B.Ed का Exam हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने HPAS का 23 जुलाई को होने वाली परीक्षा टली, अगस्त में होगी परीक्षा। हार्ट अटैक से बचना है तो लिंक पर क्लिक करें और पूरा पढ़ें।
-
-
Total Visitor : 1,64,49,955
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy