Thursday, March 28, 2024
Follow us on
-
पोल खोल

हमीरपुर : लैब में बुलाकर टीचर द्वारा छात्रा से छेड़छाड़, शिकायत के बाद दर्ज हुआ मामला

-
रजनीश शर्मा ( हमीरपुर ) 9882751006 | February 11, 2020 03:11 PM

हमीरपुर , 
नादौन उपमंडल के एक सरकारी स्कूल के टीचर द्वारा छात्रा को लैब में बुलाकर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। शिकायत पर हमीरपुर महिला थाना में आरोपी शिक्षक के के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया गया। है।

वोकेशनल टीचर की इस हरकत की जानकारी पीड़ित छात्रा ने घर जाकर परिजनों को दी तो
इसके बाद पीड़ित पक्ष ने महिला थाना हमीरपुर में पहुंचकर आरोपी अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने एफआईआर नंबर 04/20 के तहत भारतीय दंड संहिता की धारा 354 डी और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है और अब शीघ्र ही आरोपी की गिरफ्तारी होगी। पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

यह है छात्रा की शिकायत

पुलिस में दी शिकायत में पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह रोजाना की तरह स्कूल गई हुई थी ।सोमवार को वोकेशनल अध्यापक ने उसे लैब में बुलाया और उसका व्यक्तिगत मोबाइल नंबर और फेसबुक आईडी मांगी। इस दौरान आरोपी अध्यापक ने कहा कि वे उसे बहुत पसंद करता है।

पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पीड़ित छात्रा के 164 सीआरपीसी के तहत बयान दर्ज करवाए जा रहे हैं।उन्होंने कहा कि छात्रा की शिकायत पर आरोपी स्कूल अध्यापक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश चल रही है।

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पोल खोल खबरें
https://youtu.be/U9VnoJDjOXE?si=ZbOnbbs0-COT1i1d ठंड में सुबह पहुंचीं महिलाएं, चार घंटे देरी से हुए ऑपरेशन https://youtu.be/ufPZUcCxnwc?si=ljShFslFUBg6_b7_ आईजीएमसी में नौकरी से निकाले गए सुरक्षा कर्मी सीटू के बैनर तले उतरे सड़कों पर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का शिमला जीपीओ के बाहर हल्ला बोल अस्पताल में सेवा दे रहे दो सुरक्षाकर्मी आपदा में दुर्घटनाग्रस्त होने से मेडिकल अवकाश पर तो नहीं दीया जा रहा वेतन शिमला, सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन सड़क बहाल न होने से भारी दिक्कत झेल रहे तुमन के ग्रामीण HPPSC में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का आया पत्र। कूड़े के ढेर और बन्दर बने भराड़ी वासियों के लिए आफत Breaking News: पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती" क्योंकि मैं मीडिया से हूं पोल खोल:ग्राम पंचायत बस्सी के उप प्रधान के खिलाफ दायर याचिका में 2 साल से नहीं हो पाया निर्णय।
-
-
Total Visitor : 1,63,83,092
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy