Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
अंदर की बात

प्रेम कौशल ने कहा : “गाली गलौज की राजनीति बंद करने पर सीएम जयराम का स्वागत, अन्य भाजपा नेता भी लें सबक़”

-
रजनीश शर्मा | February 13, 2020 02:16 PM

हमीरपुर , 
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता प्रेम कौशल ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के उस कथन जिसमें उन्होंने गाली गलौज की राजनीति बन्द करने की नसीहत दी है, का स्वागत किया है। कौशल ने कहा कि आज के राजनीतिक परिदृश्य में सीएम का यह कहना बहुत महत्वपूर्ण है परंतु उन्हें यह सलाह गृह मंत्री अमित शाह, वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर और सैंकड़ों अन्य भाजपा नेताओं को देनी चाहिए जिन्होंने राजनीतिक विरोधियों की आलोचना करते हुए अनेकों बार भाषा की मर्यादा को तार तार किया है । उन्होंने कहा कि जिस पार्टी के नेताओं को वैचारिक मतभेद रखने वाले दुश्मन और विरोध करने वाले पाकिस्तानी लगते हों ऐसी पार्टी की सरकार के एक मुख्यमंत्री द्वारा मर्यादित भाषा का प्रयोग करने का वक्तव्य देना स्वागत योग्य है परंतु इस सुझाव को अमल में लाने की शुरुआत उन्हें अपनी पार्टी के अहंकारी तथा सत्ता के नशे में मदहोश शीर्ष नेताओं को करने की सलाह देनी चाहिए ।

प्रेम कौशल के अनुसार जहां तक हिमाचल विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री का सवाल है तो वह अनेक जनविरोधी मुद्दों पर सरकार की नीतियों और निर्णयों के विरोध कर जो भूमिका कांग्रेस पार्टी तथा प्रदेश की जनता ने उनको सौंपी है वह उसी का निर्वहन कर रहे है।

प्रेम कौशल ने कहा कि मुख्यमंत्री नेता प्रतिपक्ष के बयानों से विचलित हो कर उनकी आलोचना करने की बजाए सरकार के जनविरोधी निर्णयों और कार्यप्रणाली की समीक्षा करें तो उससे प्रदेश की जनता और भाजपा दोनों का भला होगा।

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और अंदर की बात खबरें
https://youtu.be/sORW3-IETxk?si=e58PuhC8b_Ult-l5 कितना साफ पानी पी रहे आप...एलईडी स्क्रीन पर मिलेगी जानकारी राजकीय भाषायी कर्मचारियों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया बिल्कुल ठीक नहीं; हेमराज ठाकुर हाटियों ने दी सरकार को दीपावली तक की मोहलत ट्रांसपोर्ट सोसायटी सदस्य पवन की सदस्यता सहायक रजिस्ट्रार ने की बर्खास्त विधानसभा में जोर-जोर से गूंजा पत्र बम का मामला नारी शक्ति वंदन विधेयक 'नारी शक्ति' 'राष्ट्र शक्ति' की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम : योगी दो दोस्तों ने खाली सींरींज से बना दी जेसीबी हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने रद्द किया कल होने वाला Post Graduate और B.Ed का Exam हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने HPAS का 23 जुलाई को होने वाली परीक्षा टली, अगस्त में होगी परीक्षा। हार्ट अटैक से बचना है तो लिंक पर क्लिक करें और पूरा पढ़ें।
-
-
Total Visitor : 1,63,85,805
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy