Saturday, July 04, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकारशहादत : तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश के पार्थिव शरीर को देख बिलख उठे हमीरपुरवासी, आसमान भी रोया, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई , सीएम कल मिलेंगे परिजनों से तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश का पार्थिव शरीर ले आज 10 बजे लेह से चण्डीगढ़ के लिए उड़ान भरेगा विशेष विमान, क़ड़ोहता के बरसेला नाला में होगी राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम विदाईअंकुश की शहादत से हमीरपुर गमगीन, हमीरपुर जिला के कड़ोहता ( भोरंज उपमंडल)का वीर सैनिक अंकुश शहीद हुआ , कड़ोहता में बेसब्री से हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतज़ार ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी,ब्रेकिंग : जिला सोलन के अर्की में कोरोना का पहला मामला आने से हड़कंप ब्रेकिंग: कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति गुरुग्राम से सीधे पहुंचा अस्पताल, मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मची अफरातफरी अनलॉक एक का मतलब है और अधिक सावधानी, एतिहात
-
अंदर की बात

समीरपुर की दहलीज़ से मिला देशभक्ति का पाठ आज भी याद रखते हैं अनुराग ठाकुर, मिलने वालों का लगा रहा ताँता

रजनीश शर्मा ( हमीरपुर ) 9882751006 | February 14, 2020 01:38 PM
हमीरपुर : केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर से मिलने वाले लोग शुक्रवार सुबह ही समीरपुर पहुँच गये

हमीरपुर / रजनीश शर्मा
ज़माना चाहे कुछ भी कहे लेकिन देशभक्ति के संस्कार केंद्रीय मंत्री एवं हमीरपुर लोकसभा के जनप्रिय युवा सांसद अनुराग ठाकुर को घर की दहलीज़ पर ही मिले हैं। राष्ट्रप्रेम के इस पाठ को अनुराग ने आज भी याद रखा हुआ है। कारगिल युद्ध के वक़्त प्रेम कुमार धूमल का युद्धक्षेत्र में जाकर सैनिकों का मनोबल बढ़ाना अनुराग ने भलीभाँति देखा है। एक सांसद के तौर पर लोकसभा में प्रेम कुमार धूमल ने पूर्व सैनिकों , एक रैंक एक पेंशन , हिमालयन रेजीमेंट जैसे मुद्दों को तथ्यों सहित रखा, उस वक़्त भी अनुराग इन चर्चाओं को गम्भीरता से सुनते रहे।यही वजह है कि देश से ग़द्दारी होते वह देख नहीं सकते तथा भारत माँ और तिरंगे के केख़िलाफ़ एक शब्द भी नहीं सुन सकते।

दिल्ली चुनावों में स्टार प्रचारक और विवादों के कारण चर्चा में रहे केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर वीरवार को दिल्ली से ऊना और ऊना से देर रात अपने पैतृक निवास हमीरपुर के समीरपुर गाँव पहुँचे। शुक्रवार सुबह से ही उनसे मिलने वालों का जमावड़ा लग गया। मिलने वालों की भीड़ इतनी ज़्यादा थी कि अवाहदेवी की तरफ़ दो किलोमीटर तो टौणीदेवी की तरफ़ तीन किलोमीटर तक वाहनों की लम्बी लाइनें लग गयी।

अनुराग ठाकुर को मिलने वह लोग ज़्यादा पहुँचे जिनके प्रदेश में भाजपा सरकार होने के बावजूद काम लटके हुए हैं। लोगों को उम्मीद है कि अनुराग से मिलकर उनके काम निकल सकते हैं।
इसके अलावा पार्टी कार्यकर्ता, मंडल सदस्य, ज़िला भाजपा के नेता और भोरंज की विधायक कमलेश कुमारी भी समीरपुर पहुँच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से मिली। समीरपुर की गलियों में लौटी रौनक़ से पूर्व सीएम व अनुराग के पिता प्रेम कुमार धूमल के चेहरे पर भी मुस्कान एवं संतोष दिखा।

Have something to say? Post your comment
और अंदर की बात खबरें