Tuesday, April 07, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश के लिए बुरी खबर, कोरोना के 4 नए मामलेब्रेकिंग : पुलिस की बड़ी कार्यवाही , ठेका सील नेरवा के जलारा से 4 जमाती गिरफ्तारहिमाचल में एक दिन में कोरोना वायरस के सात नए मामले, 10 पहुंची मरीजों की संख्या(ब्रेकिंग ) हमीरपुर : दोस्तों संग खड्ड में नहाने गया प्रवासी युवक डूबा , मौत , मौक़े पर पहुँची पुलिसमोदी जी , केवल थाली बजाने और मोमबत्ती जलाने से महामारी का सामना नहीं हो सकता : प्रेम कौशल ब्रेकिंग : लॉक डाउन ( 14 अप्रैल ) तक निजी स्कूल नहीं कर सकते मासिक फ़ीस व एडमिसन फ़ीस जमा करने की डिमांड , होगी सख़्त कार्यवाही, शिक्षा विभाग ने जारी की नोटिफ़िकेशनलाकडाऊन का उल्लंघन, नशा कारोबारी सक्रिय
-
हिमाचल

टौणी देवी स्कूल की चारदीवारी को उपायुक्त से 25 लाख रुपए मिले, प्रिंसिपल व एसएमसी ने जताया आभार

रजनीश शर्मा | February 14, 2020 02:44 PM
हमीरपुर : उपायुक्त हरिकेश मीणा से मिल स्कूल के लिए 25 लाख रुपए का अनुदान देने के लिए आभार व्यक्त करते हुए टौणी देवी स्कूल की प्रिंसिपल वंदना धीमान एवं एसएमसी के सदस्य।

हमीरपुर / रजनीश शर्मा

हमीरपुर जिला के प्रतिष्ठित एवं सबसे पुराने स्कूलों में शुमार राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला टौणी देवी को उपायुक्त हमीरपुर हरिकेश मीणा ने 25 लाख रुपए प्रदान किए हैं। इस बजट से स्कूल की चारदीवारी का निर्माण होगा। अभी तक स्कूल में चारदीवारी न होने के कारण विद्यार्थियों एवं शिक्षकों को भी काफी परेशानियों से जूझना पड़ रहा है। चारदीवारी न होने के कारण स्कूल की भूमि पर कितना कब्जा है, इसे लेकर भी विवाद बना रहता है। सुरक्षा दीवार लग जाने से खुले रास्तों से असमाजिक़ तत्वों का स्कूल परिसर में आने पर भी रोक लग जाएगी।

स्कूल प्रिंसिपल वंदना धीमान, स्कूल प्रबंधन कमेटी अध्यक्ष मदन लाल गुप्ता एवं सदस्य रीना ने उपायुक्त हमीरपुर हरिकेश मीणा से मिलकर इस मदद के लिए आभार जताया है। वहीं , टपरे पंचायत प्रधान रजनीश कुमारी चौहान ,उपप्रधान अजय कुमार तथा ग्राम पंचायत बारीं की प्रधान बबीता चौहान ने भी स्कूल को 25 लाख रुपए का अनुदान दिए जाने पर उपायुक्त हरिकेश मीणा का आभार व्यक्त किया है।

प्रिंसिपल वंदना धीमान ने जानकारी दी है कि स्कूल को 25 लाख रुपए अनुदान के रूप में मिल गये हैं और इस धन से स्कूल की चारदीवारी  का काम शुरू कर दिया गया है।

 

 

Have something to say? Post your comment
 
और हिमाचल खबरें
एक्टिव केस फाईंडिंग अभियान के तहत 23 लाख व्यक्तियों की स्वास्थ्य जानकारी प्राप्त ध्यान रखें....अब गाड़ी में एक के पास पर दूसरा नहीं कर सकेगा यात्रा राशन किट वितरण केन्द्र स्थापित अध्यापकों द्वारा वाट्सअप पर दिए होमवर्क से घरों में पढ़ाई कर रहे हैं राजकीय माध्यमिक पाठशाला करेड के बच्चे शहीद बालकृष्ण का पूरे सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार डाॅ. सैजल द्वारा 05 अप्रैल की रात्रि प्रकाश के आह्वान को सफल बनाने के लिए सभी का आभार व्यक्त  *एसडीए मिशन स्कूल आनी की बेमिसाल पहल*   प्रदेश में प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के 1.36 लाख लाभार्थी होंगे लाभान्वित डाॅ. सैजल ने राधा स्वामी सत्संग सोलन स्थित क्वारेनटाईन केन्द्र में जांची व्यवस्था न्यू शिमला में 69 गरीब लोगों को प्रेस क्लब ने बांटी खाद्य सामग्री