Monday, March 30, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
उपायुक्त ने की रेड क्रॉस को दान देने की अपील  विशेष :आपदाएं और हमखबर का असर : हरकत में आया प्रशासन, मौके का बीडीओ नारकंडा ने किया मुआयनाराजधानी के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में कोरोना वायरस के दो संदिग्ध भर्तीकोरोना वायरस: हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के दो पॉजीटिव मामले सामने आए , हाई अलर्ट ।पोल खोल :कोरोना से कैसे बचेगा किंगलख़बर का असर : हमीरपुर जिला में सुजानपुर सहित सभी सार्वजनिक उत्सवों, मेलों इत्यादि का आयोजन स्थगित करने के आदेश पारित , डीसी ने दिए कड़े निर्देश एक दूसरे का मुँह ताक रहे विभाग, सुजानपुर में चल रहा अनाधिकृत मेला, दुकानों में गंदगी की भरमार, डबल्यू॰एच॰ओ॰ एवं सरकार की गाइड लाइन की कोई परवाह नहीं।
-
अंदर की बात

नरेंद्र ठाकुर के निरंतर प्रयासों से एच.पी.पी.टी.सी.एल. के संरक्षण एवं संचार विंग का मुख्यालय शिमला से हमीरपुर स्थानांतरित

रजनीश शर्मा | February 17, 2020 04:47 PM

हमीरपुर / रजनीश शर्मा

वरिष्ठ भाजपा नेता और हमीरपुर सदर के विधायक नरेंद्र ठाकुर के अथक एवं निरंतर प्रयासों से हिमाचल प्रदेश पावर ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन लिमिटिड के संरक्षण एवं संचार विंग के मुख्यालय को शिमला से हमीरपुर स्थानांतरित कर दिया गया है। भाजपा मंडल हमीरपुर द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई।

नरेंद्र ठाकुर ने आज जारी एक बयान में बताया कि संबंधित विभाग के एम.डी. द्वारा इसके आदेश 15-फरवरी को ही जारी कर दिये गये हैं। उन्होंने बताया कि यह विभाग ट्रांसमिशन नेटवर्क और राज्य के ट्रांसमिशन मास्टर प्लान/अद्यतन और निष्पादन का काम करता है जिससे कि आगामी ट्रांसमिशन नेटवर्क और बिजली की निकासी को मजबूत किया जा सके। इसके साथ ही भविष्य में विद्युत ट्रांसमिशन इस्तेमाल होने वाले सभी उपकरणों का परीक्षण भी हमीरपुर में ही किया जाएगा। नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि हमीरपुर के लिए यह एक बड़ा मील का पत्थर साबित होगा तथा भविष्य में इसे हमीरपुर जिला की उपलब्धि के तौर पर याद किया जाएगा।

विधायक नरेंद्र ठाकुर ने इस फैसले को लागू करने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का हार्दिक धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार सबका साथ-सबका विकास की नीति में विश्वास रखती है। मुख्यमंत्री का यह फैसला इसी बात की जीती-जागती मिसाल है। नरेंद्र ठाकुर ने यह विश्वास व्यक्त किया कि जयराम सरकार भविष्य में भी हमीरपुर तथा प्रदेश के लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का भरपूर प्रयास करती रहेगी।

Have something to say? Post your comment
 
और अंदर की बात खबरें
ख़बर का असर : हमीरपुर जिला में सुजानपुर सहित सभी सार्वजनिक उत्सवों, मेलों इत्यादि का आयोजन स्थगित करने के आदेश पारित , डीसी ने दिए कड़े निर्देश हैडली बने एनयूजे इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुजानपुर होली मेले में दोनों तरफ़ से टूटा सब्र का बाँध , धूमल परिवार व राणा परिवार फिर आमने सामने ( ब्रेकिंग) होर्डिंग्स मामला :सुजानपुर में लगे अनुराग ठाकुर मुर्दाबाद के नारे, राजेंद्र राणा और अभिषेक के नेतृत्व में प्रशासन की उदासीनता पर भी उठाए गये सवाल ब्रेकिंग : टूटा सब्र का बाँध , होर्डिंग फाडऩे वालों पर कार्रवाई ना होने पर भड़के विधायक राजेंद्र राणा, आज दो बजे सुजानपुर में समर्थकों सहित करेंगे विरोध प्रदर्शन हमीरपुर : महिला थाने में छेड़छाड़, पोकसो एवं जान से मारने की धमकी देने पर मामला दर्ज, एक अन्य मामला दहेज उत्पीड़न का भी हुआ दर्ज 1795 में सुजानपुर में खेली गई थी पहली बार तिलक होली, तालाब में तैयार होता था रंग, राजा और प्रजा के बीच मिटती थी दूरियाँ सुजानपुर होली : सुरक्षा व्यवस्था के लिए छः सेक्टरों में बँटा सुजानपुर का ऐतिहासिक चौग़ान, 400 पुलिस व होमगार्ड के जवान तैनात , चप्पे चप्पे पर रहेगी नज़र हिमाचल बजट : विधायक निधि 1 करोड़ 50 लाख से बढ़ाकर 1 करोड़ 75 लाख रुपए हुई , नौकरियां, न्यू पेंशन स्कीम, अनुबंध कर्मचारी, दिहाड़ीदारों , किसानों बागवानों, दुकानदारों की बल्ले-बल्ले ( ब्रेकिंग ) हमीरपुर : पांच वर्षीय नेपाली मासूम बच्ची दुष्कर्म केस में बहस पूरी , 28 मार्च को आ सकता है बड़ा फ़ैसला, अर्जीनवीस पर लगे हैं दुष्कर्म के गंभीर आरोप