Saturday, March 06, 2021
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
https://youtu.be/2l5VOv6hbT0 हिमाचल विधानसभा में 6 दिन से चला आ रहा गतिरोध टूटा;विपक्ष के नेता सहित 5 कांग्रेसी सदस्यों का निलबंन रदद। https://youtu.be/LElaOQ_7SFs मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने लगाई कारोना वैक्सीन https://youtu.be/vFVt3UOrtuQ करुणामूलक भर्ती को जल्द भरने की मांग को लेकर संघ का विधानसभा के बाहर धरना https://youtu.be/YY7cHnTDnf4 यदि मैं मुख्यमंत्री होता तो एक घंटे में सुलझ जाता विधानसभा का मसला; वीरभद्र सिंह https://youtu.be/Wk2WZmMWU2M पॉइन्ट ऑफ आर्डर पर चर्चा न मिलने पर कांग्रेस का सदन से वाकआउटhttps://youtu.be/XtZXmzukedcनगर निगम के चुनाव पार्टी चिन्ह पर करवाए जाने का कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राठौर ने किया स्वागतशराब और भांग का नशा ऐसा छाया की साधु ने तोड़े गाड़ी के शीशे,https://youtu.be/j8Ck3V67CNAफिर लोगों ने की जमकर पिटाईसुबह सुबह अवैध रूप से बिजली का प्रयोग करते विद्युत विभाग ने एक आरोपी दबोचा
-
खेल

आनी राजकीय महाविद्यालय में एथलेटिक मीट का आयोजन

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | February 19, 2020 07:24 PM
आनी,
 
 
बुधवार को राजकीय महाविद्यालय आनी में एथलेटिक मीट का आयोजन हुआ। पीटीए कार्यकारिणी के अध्यक्ष  रूपसिंह भारद्वाज बतौर मुख्य अतिथि इस आयोजन में उपस्थित हुए। उनके साथ पीटीए के अन्य पदाधिकारी  प्रकाश ठाकुर,  यशवर्धन,  बंती देवी भी उपस्थित रहे। कार्यकारी प्राचार्य  टीडी वर्मा ने अपने सम्बोधन में अतिथियों का स्वागत किया और खेलकूद को विद्यार्थी जीवन का अभिन्न अंग बताया। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं ने विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में बड़े उत्साह से भाग लिया।
छात्रों की लंबी कूद में पहला स्थान राजकुमार ने, दूसरा स्थान भूपेश ने और तीसरा स्थान डालम चंद ने प्राप्त किया। छात्राओं की लंबी कूद में अनु ने पहला, चंपा ने दूसरा और वीना चौहान ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कों की ऊँची कूद में पहला स्थान डालम चंद ने, दूसरा स्थान मनीष शर्मा ने और तीसरा स्थान साहिल ठाकुर ने प्राप्त किया। लड़कियों की ऊँची कूद में कविता ने पहला, चंपा ने दूसरा और वीना चौहान ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कों की सौ मीटर दौड़ में पहला स्थान नवनीत ठाकुर ने, दूसरा स्थान सुनील ने और तीसरा स्थान डालम चंद ने प्राप्त किया। लड़कियों की सौ मीटर दौड़ में काकी ने पहला, चंपा ने दूसरा और वीना चौहान ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कों की दो सौ मीटर दौड़ में पहला स्थान नवनीत ने, दूसरा स्थान सुनील ने और तीसरा स्थान संयुक्त रूप से भूपेश और मनीष ने प्राप्त किया। लड़कियों की दो सौ मीटर  दौड़ में काकी ने पहला, चंपा ने दूसरा और मधु ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कों की चक्का फेंक प्रतियोगिता में राकेश, विक्रम और महेश्वर अव्वल रहे तथा इसी प्रतियोगिता में छात्रा वर्ग में उर्वशी, सुदर्शना और अनु अव्वल रहीं।
भाला फेंक प्रतियोगिता में छात्र वर्ग में मनीष, महेश्वर और मनोज कुमार तथा छात्रा वर्ग में उर्वशी, काकी, वीना चौहान क्रमशः पहले, दूसरे व तीसरे स्थान पर रहीं। गोला फेंक प्रतियोगिता में छात्र वर्ग में मनीष, भूपेश व राकेश और छात्रा वर्ग में उर्वशी, मधु तथा शिवानी कटोच अव्वल रहीं। म्यूज़िकल चेयर रेस में वीना ने पहला व सुमन ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। रस्साकस्सी प्रतियोगिता में छात्र वर्ग में इतिहास विभाग ने अन्य सभी टीमों को हराया। छात्रा वर्ग में इतिहास विभाग ने पहला तथा संगीत विभाग ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। कॉलेज स्टाफ की टीम ने रस्साकस्सी में इतिहास विभाग की विजेता टीम को पराजित किया। छात्रा वर्ग में उर्वशी और छात्र वर्ग में मनीष को बेस्ट एथलीट चुना गया। अंत में वरिष्ठ प्रोफेसर  एलडी ठाकुर ने सभी अतिथियों, खिलाड़ियों और स्वयंसेवकों का धन्यवाद किया व शुभकामनाएँ दीं।
 
Have something to say? Post your comment
और खेल खबरें