Thursday, March 28, 2024
Follow us on
-
खेल

आनी राजकीय महाविद्यालय में एथलेटिक मीट का आयोजन

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | February 19, 2020 07:24 PM
आनी,
 
 
बुधवार को राजकीय महाविद्यालय आनी में एथलेटिक मीट का आयोजन हुआ। पीटीए कार्यकारिणी के अध्यक्ष  रूपसिंह भारद्वाज बतौर मुख्य अतिथि इस आयोजन में उपस्थित हुए। उनके साथ पीटीए के अन्य पदाधिकारी  प्रकाश ठाकुर,  यशवर्धन,  बंती देवी भी उपस्थित रहे। कार्यकारी प्राचार्य  टीडी वर्मा ने अपने सम्बोधन में अतिथियों का स्वागत किया और खेलकूद को विद्यार्थी जीवन का अभिन्न अंग बताया। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं ने विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में बड़े उत्साह से भाग लिया।
छात्रों की लंबी कूद में पहला स्थान राजकुमार ने, दूसरा स्थान भूपेश ने और तीसरा स्थान डालम चंद ने प्राप्त किया। छात्राओं की लंबी कूद में अनु ने पहला, चंपा ने दूसरा और वीना चौहान ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कों की ऊँची कूद में पहला स्थान डालम चंद ने, दूसरा स्थान मनीष शर्मा ने और तीसरा स्थान साहिल ठाकुर ने प्राप्त किया। लड़कियों की ऊँची कूद में कविता ने पहला, चंपा ने दूसरा और वीना चौहान ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कों की सौ मीटर दौड़ में पहला स्थान नवनीत ठाकुर ने, दूसरा स्थान सुनील ने और तीसरा स्थान डालम चंद ने प्राप्त किया। लड़कियों की सौ मीटर दौड़ में काकी ने पहला, चंपा ने दूसरा और वीना चौहान ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कों की दो सौ मीटर दौड़ में पहला स्थान नवनीत ने, दूसरा स्थान सुनील ने और तीसरा स्थान संयुक्त रूप से भूपेश और मनीष ने प्राप्त किया। लड़कियों की दो सौ मीटर  दौड़ में काकी ने पहला, चंपा ने दूसरा और मधु ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कों की चक्का फेंक प्रतियोगिता में राकेश, विक्रम और महेश्वर अव्वल रहे तथा इसी प्रतियोगिता में छात्रा वर्ग में उर्वशी, सुदर्शना और अनु अव्वल रहीं।
भाला फेंक प्रतियोगिता में छात्र वर्ग में मनीष, महेश्वर और मनोज कुमार तथा छात्रा वर्ग में उर्वशी, काकी, वीना चौहान क्रमशः पहले, दूसरे व तीसरे स्थान पर रहीं। गोला फेंक प्रतियोगिता में छात्र वर्ग में मनीष, भूपेश व राकेश और छात्रा वर्ग में उर्वशी, मधु तथा शिवानी कटोच अव्वल रहीं। म्यूज़िकल चेयर रेस में वीना ने पहला व सुमन ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। रस्साकस्सी प्रतियोगिता में छात्र वर्ग में इतिहास विभाग ने अन्य सभी टीमों को हराया। छात्रा वर्ग में इतिहास विभाग ने पहला तथा संगीत विभाग ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। कॉलेज स्टाफ की टीम ने रस्साकस्सी में इतिहास विभाग की विजेता टीम को पराजित किया। छात्रा वर्ग में उर्वशी और छात्र वर्ग में मनीष को बेस्ट एथलीट चुना गया। अंत में वरिष्ठ प्रोफेसर  एलडी ठाकुर ने सभी अतिथियों, खिलाड़ियों और स्वयंसेवकों का धन्यवाद किया व शुभकामनाएँ दीं।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और खेल खबरें
बिलासपुर के अनीश चंदेल ने जीती मंडी ओपन हॉफ मैराथन हिमाचल केसरी पहलवान सुखदेव सिंह जम्वाल बने एमेच्योर ग्रेप्पलिंग संघ हिमाचल प्रदेश के कोषाध्यक्ष। नील कमल बने एमेच्योर ग्रेप्पलिंग संघ हिमाचल प्रदेश के उपाध्यक्ष। हिमालय रूप कुश्ती अखाड़ा ध्वाल के पहलवान सिद्धार्थ बने हमीरपुर केसरी। संजय कुमार (Adv.Supreme Court Of India) बने एमेच्योर ग्रेप्पलिंग संघ हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष आनी में रॉयल कप क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू आनी में रॉयल क्रिकेट कप  प्रतियोगिता 2024 के आयोजन  बारे बैठक आयोजित  नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन जीती आंतर परियोजना क्रिकेट प्रतियोगिता अंकिता नेशनल जूडो में भाग लेने के लिए राजस्थान रवाना खेलें न केवल हमें स्वस्थ रखती हैं बल्कि  करियर बनाने में भी मददगार :: डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा
-
-
Total Visitor : 1,63,83,202
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy