Thursday, April 09, 2020
Follow us on
-
पोल खोल

ब्रेकिंग : हमीरपुर के उटपुर में स्कूल प्रेक्टिकल के दौरान लड़के ने फैंका तीन छात्राओं पर एसिड, स्कूल द्वारा मामला दबाने का प्रयास, एसपी ने एसएचओ को मौक़े पर भेजा, पुलिस अभिभावकों के संपर्क में

रजनीश शर्मा (हमीरपुर )9882751006 | February 22, 2020 06:58 PM
एसिड से पीड़ित छात्रा


हमीरपुर / रजनीश शर्मा
टौणी देवी तहसील के तहत सीनियर सेकेण्डरी स्कूल उटपुर में शनिवार को एक छात्र ने दसवीं कक्षा की तीन लड़कियों पर एसिड फेंक दिया। इससे एक लड़की के चेहरे पर आँखों के नीचे निशान पड़ गया। घटना के बाद आरोपी छात्र स्कूल से भाग गया। लडका स्कूल में कमांडों नाम से मशहूर है।
उटपुर स्कूल के कार्यकारी प्रिंसिपल जसवंत सिंह ने जानकारी दी है कि दसवीं की प्रेक्टिकल परीक्षा के दौरान यह घटना हुई है। उन्होंने कहा कि पीड़ित छात्राओं को पीएचसी उटपुर में इलाज के लिए ले जाया गया। उन्होंने बताया कि घटना शनिवार दोपहरबाद स्कूल परिसर में स्थित साईँस प्रयोगशाला में हुई है। एसपी हमीरपुर ने एसएचओ को मौक़े पर जाने के आदेश दिए हैं। वहीं एक पीड़ित छात्रा की माँ और पिता से पुलिस ने सम्पर्क कर जाँच शुरू कर दी है।
उधर एक पीड़ित छात्रा शिवांगी के पिता ज्योतिप्रकाश ने बताया कि उन्हें इस बारे मीडिया से पता चला है। वह इस वक़्त शिमला जिला के रामपुर में हैं। उन्होंने कहाकि घर से सारी जानकारी जुटाकर आरोपी के ख़िलाफ़ पुलिस में रिपोर्ट करवाऊँगा।
एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पीड़ित के अभिभावकों एवं स्कूल प्रशासन से इस बारे जानकारी जुटाई जा रही है। वास्तविकता क्या इस बारे पुलिस jaanch कर रही है।

Have something to say? Post your comment
 
और पोल खोल खबरें
पोल खोल विशेष: कुमारसैन के सीए स्टोर से कोरोना को खुला निमंत्रण (ब्रेकिंग ) हमीरपुर : दोस्तों संग खड्ड में नहाने गया प्रवासी युवक डूबा , मौत , मौक़े पर पहुँची पुलिस ब्रेकिंग : लॉक डाउन ( 14 अप्रैल ) तक निजी स्कूल नहीं कर सकते मासिक फ़ीस व एडमिसन फ़ीस जमा करने की डिमांड , होगी सख़्त कार्यवाही, शिक्षा विभाग ने जारी की नोटिफ़िकेशन भोरंज में रणजीत सिंह और मुख्तियार सिंह दुकानदारों पर एफ़आईआर दर्ज, वसूल रहे थे फलों और सब्ज़ियों के अधिक मूल्य खबर का असर : हरकत में आया प्रशासन, मौके का बीडीओ नारकंडा ने किया मुआयना पोल खोल :कोरोना से कैसे बचेगा किंगल एक दूसरे का मुँह ताक रहे विभाग, सुजानपुर में चल रहा अनाधिकृत मेला, दुकानों में गंदगी की भरमार, डबल्यू॰एच॰ओ॰ एवं सरकार की गाइड लाइन की कोई परवाह नहीं। ब्रेकिंग ) सरकाघाट : वृद्धा राजदेई के घर फिर हुई तोड़फ़ोड़, आरोपियों ने होली के दिन पेयजल पाइप का व्हील तोड़ा, पंचायत प्रधान को सौंपी शिकायत ब्रेकिंग ( हमीरपुर ) दो कारों से 600 बोतल प्रतिबंधित क्लोरोफिरेन्सिन माल्ट और कोडीन फॉस्फेट सिरप कोडेरेक्स बरामद , डिडवीं टिक्कर का विकास कटोच व खैरी का विकास मेहरा गिरफ़्तार राजेंद्र राणा ने कहा, विकास के एजेंडे से भटकी सरकार का बजट सिर्फ कट एंड पेस्ट कॉपी