Monday, March 30, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
उपायुक्त ने की रेड क्रॉस को दान देने की अपील  विशेष :आपदाएं और हमखबर का असर : हरकत में आया प्रशासन, मौके का बीडीओ नारकंडा ने किया मुआयनाराजधानी के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में कोरोना वायरस के दो संदिग्ध भर्तीकोरोना वायरस: हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के दो पॉजीटिव मामले सामने आए , हाई अलर्ट ।पोल खोल :कोरोना से कैसे बचेगा किंगलख़बर का असर : हमीरपुर जिला में सुजानपुर सहित सभी सार्वजनिक उत्सवों, मेलों इत्यादि का आयोजन स्थगित करने के आदेश पारित , डीसी ने दिए कड़े निर्देश एक दूसरे का मुँह ताक रहे विभाग, सुजानपुर में चल रहा अनाधिकृत मेला, दुकानों में गंदगी की भरमार, डबल्यू॰एच॰ओ॰ एवं सरकार की गाइड लाइन की कोई परवाह नहीं।
-
पोल खोल

अपडेट: शिवांगी ने कहा , “ वॉर्निंग देकर आरोपी कमाण्डो ने फैंका एसिड” मौक़े पर पहुँची पुलिस

रजनीश शर्मा (9882751006) | February 22, 2020 08:05 PM
एसिड पीड़िता शिवांगी एवं इसकी बड़ी बहन कोमल से रजनीश शर्मा की सीधी बात


हमीरपुर / रजनीश शर्मा

हमीरपुर जिला के उटपुर स्कूल एसिड हमले की घटना में पीड़ित छात्रा शिवांगी ने कहा है कि आरोपी ने तीनों छात्राओं पर एसिड फैंका । हिमालयन अपडेट से फ़ोन पर बात करते हुए बेटी ने कहा कि स्कूल परिसर में हुई इस घटना के बाद स्कूल स्टाफ़ ने इस मामले को हल्के में लिया। साईँस टीचर ने एसिड को सिर्फ़ पानी बताकर छात्राओं को चुप रहने को कहा। जब शिवांगी के चेहरे पर एसिड की जलन बढ़ने लगी तो स्कूल स्टाफ़ छात्राओं को मेडिकल हेल्प के लिए उटपुर पीएचसी ले गये।
शिवांगी की बड़ी बहन कोमल भी भी इसी स्कूल की जमा दो की छात्रा है। कोमल ने बताया कि उसके भी प्रेक्टिकल चले हुए हैं और वह शिवांगी से पहले घर आ गयी।कोमल ने बताया कि दो अन्य छात्रायें प्रियंका व कल्पना के ऊपर कम एसिड गिरा इसलिए उन्हें ज़्यादा नुक़सान नहीं हुआ।

वहीं पीड़ित छात्रा शिवांगी ने कहा कि उनका साईँस रूम छोटा है । 20-20 ग्रुप में प्रेक्टिकल हो रहे थे। साईँस टीचर कुसुम प्रेक्टिकल ले रही थी। मैडम ने कहा कि यह पानी है, ठीक हो जाएगा। मैंने जलन बढ़ने के बाद अस्पताल चलने को कहा। वहाँ मुझे डाक्टर ने क्रीम लगाई और दो इंजेक्शन लगाए। शिवांगी का कहना है कि अगर कमांडों पर कार्यवाही नहीं हुई तो वह फिर से तंग कर सकता है।

वहीं मौक़े पर सुजानपुर पुलिस पहुँच गई है। उटपुर पंचायत के उपप्रधान राकेश ठाकुर ने पुष्टि की है कि पुलिस घटना की जाँच के लिए उटपुर पहुँच गयी है।

Have something to say? Post your comment
 
और पोल खोल खबरें
खबर का असर : हरकत में आया प्रशासन, मौके का बीडीओ नारकंडा ने किया मुआयना पोल खोल :कोरोना से कैसे बचेगा किंगल एक दूसरे का मुँह ताक रहे विभाग, सुजानपुर में चल रहा अनाधिकृत मेला, दुकानों में गंदगी की भरमार, डबल्यू॰एच॰ओ॰ एवं सरकार की गाइड लाइन की कोई परवाह नहीं। ब्रेकिंग ) सरकाघाट : वृद्धा राजदेई के घर फिर हुई तोड़फ़ोड़, आरोपियों ने होली के दिन पेयजल पाइप का व्हील तोड़ा, पंचायत प्रधान को सौंपी शिकायत ब्रेकिंग ( हमीरपुर ) दो कारों से 600 बोतल प्रतिबंधित क्लोरोफिरेन्सिन माल्ट और कोडीन फॉस्फेट सिरप कोडेरेक्स बरामद , डिडवीं टिक्कर का विकास कटोच व खैरी का विकास मेहरा गिरफ़्तार राजेंद्र राणा ने कहा, विकास के एजेंडे से भटकी सरकार का बजट सिर्फ कट एंड पेस्ट कॉपी किसी नगर पंचायत के बजट जैसा है प्रदेश सरकार का बजट , निराशाजनक, दिशाहीन और जुमलेबाज़ी से भरा है बजट : दीपक शर्मा केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर करेंगे राष्ट्र स्तरीय होली मेले सुजानपुर का शुभारंभ , परिवहन मंत्री गोबिंद ठाकुर करेंगे समापन ब्रेकिंग : हमीरपुर बस स्टैंड पर नई दुकानों के आबँटन प्रक्रिया पर हाई कोर्ट का स्टे. डीसी , ईओ सहित 34 को नोटिस टिप्पणियों के बाद या तो मुकर जाते हैं या माफी मांग लेते हैं अनुराग : राजेंद्र राणा