Thursday, March 28, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
पोल खोल

अपडेट: शिवांगी ने कहा , “ वॉर्निंग देकर आरोपी कमाण्डो ने फैंका एसिड” मौक़े पर पहुँची पुलिस

-
रजनीश शर्मा (9882751006) | February 22, 2020 08:05 PM
एसिड पीड़िता शिवांगी एवं इसकी बड़ी बहन कोमल से रजनीश शर्मा की सीधी बात


हमीरपुर / रजनीश शर्मा

हमीरपुर जिला के उटपुर स्कूल एसिड हमले की घटना में पीड़ित छात्रा शिवांगी ने कहा है कि आरोपी ने तीनों छात्राओं पर एसिड फैंका । हिमालयन अपडेट से फ़ोन पर बात करते हुए बेटी ने कहा कि स्कूल परिसर में हुई इस घटना के बाद स्कूल स्टाफ़ ने इस मामले को हल्के में लिया। साईँस टीचर ने एसिड को सिर्फ़ पानी बताकर छात्राओं को चुप रहने को कहा। जब शिवांगी के चेहरे पर एसिड की जलन बढ़ने लगी तो स्कूल स्टाफ़ छात्राओं को मेडिकल हेल्प के लिए उटपुर पीएचसी ले गये।
शिवांगी की बड़ी बहन कोमल भी भी इसी स्कूल की जमा दो की छात्रा है। कोमल ने बताया कि उसके भी प्रेक्टिकल चले हुए हैं और वह शिवांगी से पहले घर आ गयी।कोमल ने बताया कि दो अन्य छात्रायें प्रियंका व कल्पना के ऊपर कम एसिड गिरा इसलिए उन्हें ज़्यादा नुक़सान नहीं हुआ।

वहीं पीड़ित छात्रा शिवांगी ने कहा कि उनका साईँस रूम छोटा है । 20-20 ग्रुप में प्रेक्टिकल हो रहे थे। साईँस टीचर कुसुम प्रेक्टिकल ले रही थी। मैडम ने कहा कि यह पानी है, ठीक हो जाएगा। मैंने जलन बढ़ने के बाद अस्पताल चलने को कहा। वहाँ मुझे डाक्टर ने क्रीम लगाई और दो इंजेक्शन लगाए। शिवांगी का कहना है कि अगर कमांडों पर कार्यवाही नहीं हुई तो वह फिर से तंग कर सकता है।

वहीं मौक़े पर सुजानपुर पुलिस पहुँच गई है। उटपुर पंचायत के उपप्रधान राकेश ठाकुर ने पुष्टि की है कि पुलिस घटना की जाँच के लिए उटपुर पहुँच गयी है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पोल खोल खबरें
https://youtu.be/U9VnoJDjOXE?si=ZbOnbbs0-COT1i1d ठंड में सुबह पहुंचीं महिलाएं, चार घंटे देरी से हुए ऑपरेशन https://youtu.be/ufPZUcCxnwc?si=ljShFslFUBg6_b7_ आईजीएमसी में नौकरी से निकाले गए सुरक्षा कर्मी सीटू के बैनर तले उतरे सड़कों पर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का शिमला जीपीओ के बाहर हल्ला बोल अस्पताल में सेवा दे रहे दो सुरक्षाकर्मी आपदा में दुर्घटनाग्रस्त होने से मेडिकल अवकाश पर तो नहीं दीया जा रहा वेतन शिमला, सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन सड़क बहाल न होने से भारी दिक्कत झेल रहे तुमन के ग्रामीण HPPSC में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का आया पत्र। कूड़े के ढेर और बन्दर बने भराड़ी वासियों के लिए आफत Breaking News: पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती" क्योंकि मैं मीडिया से हूं पोल खोल:ग्राम पंचायत बस्सी के उप प्रधान के खिलाफ दायर याचिका में 2 साल से नहीं हो पाया निर्णय।
-
-
Total Visitor : 1,63,81,801
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy