Monday, March 30, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
उपायुक्त ने की रेड क्रॉस को दान देने की अपील  विशेष :आपदाएं और हमखबर का असर : हरकत में आया प्रशासन, मौके का बीडीओ नारकंडा ने किया मुआयनाराजधानी के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में कोरोना वायरस के दो संदिग्ध भर्तीकोरोना वायरस: हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के दो पॉजीटिव मामले सामने आए , हाई अलर्ट ।पोल खोल :कोरोना से कैसे बचेगा किंगलख़बर का असर : हमीरपुर जिला में सुजानपुर सहित सभी सार्वजनिक उत्सवों, मेलों इत्यादि का आयोजन स्थगित करने के आदेश पारित , डीसी ने दिए कड़े निर्देश एक दूसरे का मुँह ताक रहे विभाग, सुजानपुर में चल रहा अनाधिकृत मेला, दुकानों में गंदगी की भरमार, डबल्यू॰एच॰ओ॰ एवं सरकार की गाइड लाइन की कोई परवाह नहीं।
-
अंदर की बात

अपडेट: एसिड पीड़िता शिवांगी का बयान लिख वापिस लौटी पुलिस, आज स्कूल प्रशासन से होगी पूछताछ, सिर्फ़ उटपुर में ही हुआ पीड़िता का इलाज, टौणी देवी या हमीरपुर में इलाज की ख़बरें निकली झूठी

रजनीश शर्मा ( 9882751006) | February 23, 2020 08:48 AM

हमीरपुर / रजनीश शर्मा

स्कूल स्टाफ़ की मौजूदगी में हुए उटपुर स्कूल एसिड प्रकरण में पीड़ित छात्रा शिवांगी का बयान दर्ज कर पुलिस देर शाम को वापिस लौट गयी। आज रविवार को पुलिस फिर उटपुर पहुँचेगी तथा स्कूल प्रशासन से इस मामले की पूछताछ करेगी।
इस प्रकरण में स्कूल की दसवीं कक्षा की तीन छात्राओं पर एक मनचले छात्र ने तेज़ाबफेंक दिया जिसे स्कूल प्रशासन ने हल्के में लिया।

हिमालयन अपडेट द्वारा सबसे पहले मामले को एसपी हमीरपुर के ध्यान में लाया गया तो मामले की छानबीन शुरू हुई। डीएसपी रेणू शर्मा को इस मामले की ज़िम्मेदारी सौंपी गयी है।

वहीं कुछ अख़बारों और न्यूज़ पोर्टलों की विश्वसनीयता की पोल उस वक़्त खुल गयी जब यह बताया गया कि पीड़ित छात्रा को टौणी देवी व मेडिकल कालेज अस्पताल हमीरपुर में उपचार के लिए लाया गया। सच्चाई यह है कि पीड़ित छात्रा अपने घर उटपुर में ही है और केवल पीएचसी उटपुर  में ही इनका उपचार हुआ। शिवांगी की बड़ी बहन कोमल ने भी उन ख़बरों को नकार दिया जिसमें टौणी देवी एवं हमीरपुर में एसिड पीड़ित छात्रा के उपचार की बात कही गयी है।

शिवांगी के पिता ज्योति प्रकाश ने फ़ोन पर बताया कि पुलिस को लिखित शिकायत सौंप दी गयी है। पुलिस शनिवार शाम को उनके घर उटपुर आई थी और बेटी शिवांगी का बयान दर्ज कर वापिस चली गयी। बेटी का उपचार केवल उटपुर पीएचसी में ही हुआ लेकिन उसके चेहरे पर अब भी जलन हो रही है। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी बेटी को न्याय मिलेगा तथा आरोपी को पुलिस क़ानून के तहत कार्यवाही करेगी।

 

 

Have something to say? Post your comment
 
और अंदर की बात खबरें
ख़बर का असर : हमीरपुर जिला में सुजानपुर सहित सभी सार्वजनिक उत्सवों, मेलों इत्यादि का आयोजन स्थगित करने के आदेश पारित , डीसी ने दिए कड़े निर्देश हैडली बने एनयूजे इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुजानपुर होली मेले में दोनों तरफ़ से टूटा सब्र का बाँध , धूमल परिवार व राणा परिवार फिर आमने सामने ( ब्रेकिंग) होर्डिंग्स मामला :सुजानपुर में लगे अनुराग ठाकुर मुर्दाबाद के नारे, राजेंद्र राणा और अभिषेक के नेतृत्व में प्रशासन की उदासीनता पर भी उठाए गये सवाल ब्रेकिंग : टूटा सब्र का बाँध , होर्डिंग फाडऩे वालों पर कार्रवाई ना होने पर भड़के विधायक राजेंद्र राणा, आज दो बजे सुजानपुर में समर्थकों सहित करेंगे विरोध प्रदर्शन हमीरपुर : महिला थाने में छेड़छाड़, पोकसो एवं जान से मारने की धमकी देने पर मामला दर्ज, एक अन्य मामला दहेज उत्पीड़न का भी हुआ दर्ज 1795 में सुजानपुर में खेली गई थी पहली बार तिलक होली, तालाब में तैयार होता था रंग, राजा और प्रजा के बीच मिटती थी दूरियाँ सुजानपुर होली : सुरक्षा व्यवस्था के लिए छः सेक्टरों में बँटा सुजानपुर का ऐतिहासिक चौग़ान, 400 पुलिस व होमगार्ड के जवान तैनात , चप्पे चप्पे पर रहेगी नज़र हिमाचल बजट : विधायक निधि 1 करोड़ 50 लाख से बढ़ाकर 1 करोड़ 75 लाख रुपए हुई , नौकरियां, न्यू पेंशन स्कीम, अनुबंध कर्मचारी, दिहाड़ीदारों , किसानों बागवानों, दुकानदारों की बल्ले-बल्ले ( ब्रेकिंग ) हमीरपुर : पांच वर्षीय नेपाली मासूम बच्ची दुष्कर्म केस में बहस पूरी , 28 मार्च को आ सकता है बड़ा फ़ैसला, अर्जीनवीस पर लगे हैं दुष्कर्म के गंभीर आरोप