Saturday, July 04, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकारशहादत : तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश के पार्थिव शरीर को देख बिलख उठे हमीरपुरवासी, आसमान भी रोया, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई , सीएम कल मिलेंगे परिजनों से तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश का पार्थिव शरीर ले आज 10 बजे लेह से चण्डीगढ़ के लिए उड़ान भरेगा विशेष विमान, क़ड़ोहता के बरसेला नाला में होगी राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम विदाईअंकुश की शहादत से हमीरपुर गमगीन, हमीरपुर जिला के कड़ोहता ( भोरंज उपमंडल)का वीर सैनिक अंकुश शहीद हुआ , कड़ोहता में बेसब्री से हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतज़ार ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी,ब्रेकिंग : जिला सोलन के अर्की में कोरोना का पहला मामला आने से हड़कंप ब्रेकिंग: कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति गुरुग्राम से सीधे पहुंचा अस्पताल, मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मची अफरातफरी अनलॉक एक का मतलब है और अधिक सावधानी, एतिहात
-
क्राइम

एसिड प्रकरण : आरोपी के ख़िलाफ़ रविवार को एफ़आईआर नंबर 13/2020 दर्ज, उटपुर पीएचसी से पुलिस ने लिए एमएलसी, आई जाँच में तेज़ी।

रजनीश शर्मा ( हमीरपुर ) 9882751006 | February 23, 2020 01:39 PM

हमीरपुर / रजनीश शर्मा

आख़िर रविवार को एसिड हमले के आरोपी दसवीं कक्षा के कमांडो पर एफ़आईआर दर्ज कर ली गयी। शनिवार सायं की इस घटना को सबसे पहले मीडिया ने उजागर किया था तथा इसकी जानकारी एसपी हमीरपुर को दी थी। सुजानपुर थाना में इस मामले को लेकर रविवार को मामला दर्ज कर आरोपी नाबालिग़ छात्र के ख़िलाफ़ आईपीसी की धारा 306 ए लगाई गयी है।

क्या है घटना

शनिवार को थाना सुजानपुर में सूचना मिली कि एक राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जो कि थाना सुजानपुर के सीमा क्षेत्र में स्थित है में स्कूली छात्राओं के उपर एक छात्र द्वारा एसिड फैंकने की घटना घटी है। सूचना मिलने पर थाना प्रवंधक अधिकारी थाना सुजानपुर तुरन्त घटना स्थल पर पहुंचे तथा आवश्यक कार्यवाही की। इस प्रकरण में अभियोग संख्या 13/20 दिनांक 23-02-2020 U/S 326A IPC आरोपी छात्र के ख़िलाफ़ थाना सुजानपुर में दर्ज हुआ है। दो पीडित छात्राओं के ब्यान U/S 161 Cr.PC कलमबंद किये गये हैं तथा इस अभियोग की तफ्तीश अमल में लाई जा जारी है ।
थाना सुजानपुर से मिली सूचना के अनुसार जसवंत सिंह (इंचार्ज) गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के बयान पर मुकदमा दर्ज किया गया कि शनिवार 3:00 बजे द सवीं कक्षा के प्रैक्टिकल लगे हुए थे जिस पर नाबालिग़ आरोपी छात्र ने तीनों लड़कियों के ऊपर एसिड फेंक दिया जिस कारण उपरोक्त तीनो लड़कियों के मुंह ब शरीर पर चोटे आई है।
एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने पुष्टि की है कि एसिड मामले में एफ़आईआर दर्ज कर छानबीन तेज़ी से की जा रही है।

Have something to say? Post your comment
और क्राइम खबरें