Thursday, March 28, 2024
Follow us on
-
क्राइम

एसिड प्रकरण : आरोपी के ख़िलाफ़ रविवार को एफ़आईआर नंबर 13/2020 दर्ज, उटपुर पीएचसी से पुलिस ने लिए एमएलसी, आई जाँच में तेज़ी।

-
रजनीश शर्मा ( हमीरपुर ) 9882751006 | February 23, 2020 01:39 PM

हमीरपुर / रजनीश शर्मा

आख़िर रविवार को एसिड हमले के आरोपी दसवीं कक्षा के कमांडो पर एफ़आईआर दर्ज कर ली गयी। शनिवार सायं की इस घटना को सबसे पहले मीडिया ने उजागर किया था तथा इसकी जानकारी एसपी हमीरपुर को दी थी। सुजानपुर थाना में इस मामले को लेकर रविवार को मामला दर्ज कर आरोपी नाबालिग़ छात्र के ख़िलाफ़ आईपीसी की धारा 306 ए लगाई गयी है।

क्या है घटना

शनिवार को थाना सुजानपुर में सूचना मिली कि एक राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जो कि थाना सुजानपुर के सीमा क्षेत्र में स्थित है में स्कूली छात्राओं के उपर एक छात्र द्वारा एसिड फैंकने की घटना घटी है। सूचना मिलने पर थाना प्रवंधक अधिकारी थाना सुजानपुर तुरन्त घटना स्थल पर पहुंचे तथा आवश्यक कार्यवाही की। इस प्रकरण में अभियोग संख्या 13/20 दिनांक 23-02-2020 U/S 326A IPC आरोपी छात्र के ख़िलाफ़ थाना सुजानपुर में दर्ज हुआ है। दो पीडित छात्राओं के ब्यान U/S 161 Cr.PC कलमबंद किये गये हैं तथा इस अभियोग की तफ्तीश अमल में लाई जा जारी है ।
थाना सुजानपुर से मिली सूचना के अनुसार जसवंत सिंह (इंचार्ज) गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के बयान पर मुकदमा दर्ज किया गया कि शनिवार 3:00 बजे द सवीं कक्षा के प्रैक्टिकल लगे हुए थे जिस पर नाबालिग़ आरोपी छात्र ने तीनों लड़कियों के ऊपर एसिड फेंक दिया जिस कारण उपरोक्त तीनो लड़कियों के मुंह ब शरीर पर चोटे आई है।
एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने पुष्टि की है कि एसिड मामले में एफ़आईआर दर्ज कर छानबीन तेज़ी से की जा रही है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज हमीरपुर : चिट्टा रखने के आरोप में बलजिंद्र और लता गिरफ्तार भोरंज के चाव में पुलिस ने पकड़ी 5 किलो 22 ग्राम चरस चरस तस्करी में तीन आरोपी गिरफ्तार
-
-
Total Visitor : 1,63,82,919
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy