Tuesday, March 02, 2021
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
https://youtu.be/XtZXmzukedcनगर निगम के चुनाव पार्टी चिन्ह पर करवाए जाने का कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राठौर ने किया स्वागतशराब और भांग का नशा ऐसा छाया की साधु ने तोड़े गाड़ी के शीशे,https://youtu.be/j8Ck3V67CNAफिर लोगों ने की जमकर पिटाईसुबह सुबह अवैध रूप से बिजली का प्रयोग करते विद्युत विभाग ने एक आरोपी दबोचा बड़ी खबर :एसजेवीएन अंतर्राष्ट्रीय सौर एलाईंस में शामिल हुआहमीरपुर जिला में हर्षोल्लास से मनाया गया 72वां गणतंत्र दिवस समारोह, शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने की जिला स्तरीय समारोह की अध्यक्षता, राष्ट्रध्वज फहराकर मार्चपास्ट की सलामी लीसमीक्षा : वार्ड पंच से लेकर जिला परिषद तक पटक डाले जनता ने , हेकड़ी , घमंड व बड़े नेताओं की धौंस हुईं जमींदोज पंचायत चुनाव : भीतरघात का ऑडियो वायरल, खूब हो रही चर्चाप्रथम चरण में हमीरपुर जिला में दिग्गजों ने किया मतदान, धूमल अनुराग ने समीरपुर , राजेंद्र राणा व अभिषेक राणा ने पटलांदर में किया मतदान
-
क्राइम

(ब्रेकिंग) हमीरपुर : मर्डर केस में पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी आमिर खान, गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने तेज़ की जाँच

रजनीश शर्मा / हमीरपुर ( 9882751006) | February 23, 2020 09:42 PM
फ़ाईल फ़ोटो

हमीरपुर / रजनीश शर्मा

रफीक मोहम्मद (23) पुत्र उस्ताद मोहम्मद निवासी गांव बहराल पीपलू तहसील बंगाणा जिला ऊना के मर्डर केस में पुलिस ने रविवार सायं आरोपी हत्यारे को गिरफ़्तार कर लिया है। आरोपी आमिर खान पुत्र हाकम दीन ग्राम सशस्त्र डाकघर दडूही जिला हमीरपुर को पुलिस ने कांगू के पास गिरफ़्तार किया है। आमिर खान एफआईआर नंबर 22/20 दिनांक 22/02/20 , 302 आईपीसी में वांछित था।

एस पी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि हत्या के आरोपी को गिरफ़्तार कर मर्डर केस में जाँच तेज़ कर दी गयी है।

क्या है मर्डर केस

नादौन विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत मालग के गांव लाहडी में सड़क किनारे एक 23 वर्षीय युवक की खून से लथपथ लाश मिली । परिजनों ने हत्या की आशंका जताई , वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने शव और मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू की और मंडी से फोरेंसिक साइंस के विशेषज्ञों को भी मौके पर बुलाया गया । मृतक युवक की पहचान रफीक मोहम्मद (23) पुत्र उस्ताद मोहम्मद निवासी गांव बहराल पीपलू तहसील बंगाणा जिला ऊना के रूप में हुई ।

रफीक हमीरपुर के खग्गल में अपने भाई के साथ वेल्डिंग की दुकान पर काम करता था। 15 अप्रैल 2020 को उसकी शादी तय थी। शुक्रवार को वह अपने घर से शादी के निमंत्रण कार्ड बांटने निकला था। लेकिन खुशी का माहौल अचानक गम में बदल गया। 

शुक्रवार को परिजनों ने युवक के अचानक गायब होने की शिकायत पुलिस में की थी। शव को मोबाइल और डॉग स्क्वायड की मदद से पुलिस ने ढूंढा है। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार शाम 3 बजे तक उसके साथ बात होती रही। लेकिन उसके बाद उसने फोन उठाना बंद कर दिया।


जब देर सायं तक बात न हो सकी तो गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई गई। पुलिस शाम से ही उसे ढूंढ रही थी। इसी दौरान पुलिस को पता चला कि घटनास्थल से करीब छह किलोमीटर दूर बलेटा गांव में कुछ युवकों का झगड़ा हुआ था और वहां खून गिरा हुआ पाया गया। शव मिलने वाले स्थल से करीब तीन किलोमीटर दूर बढ़ेड़ा गांव में बाइक नाले में गिरी हुई मिली।

यहीं जंगल में युवक के विवाह के कार्ड किसी ने फाड़ कर फेंके थे। उन्हें भी बरामद किया गया है। इसके बाद पुलिस ने डॉग स्क्वायड मंगवा कर छानबीन आरंभ की तो शव डीएवी स्कूल कांगू के पास लाहड़ी गांव में सड़क किनारे झाड़ियों में खून से लथपथ मिला। मृतक के सिर पर गहरे घाव पाए गए हैं।

 
Have something to say? Post your comment
और क्राइम खबरें
शराब और भांग का नशा ऐसा छाया की साधु ने तोड़े गाड़ी के शीशे,https://youtu.be/j8Ck3V67CNAफिर लोगों ने की जमकर पिटाई ब्रेकिंग : 25 लाख की हेरोइन सहित हमीरपुर में दो आरोपी गिरफ्तार आप्रेशन रेड रोज़ :आबकारी विभाग ने लुधियाना जिले के गाँवों खैरा बेट और न्यू राजापुर से 1.30 लाख लीटर लाहन पकड़ कर नष्ट की पेट्रोलिंग के दौरान चौपाल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी ,972 ग्राम चरस के साथ तीन को दबोचा दाडलाघाट के अंतर्गत तेज दराट से हमले व मारपीट को लेकर मामला दर्ज ! दी जान से मारने की धमकी पोते ने कर दी दादी की हत्या ब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकार सातवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा ने अपने गाँव के दो लोगों पर दुष्कर्म करने का लगाया आरोप जुब्बल: नेपाली मूल के व्यक्ति ने 12 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार आनी में लेडी कॉन्स्टेबल के खिलाफ फेसबुक पोस्ट पर अभद्र कमेंट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज