Saturday, July 04, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकारशहादत : तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश के पार्थिव शरीर को देख बिलख उठे हमीरपुरवासी, आसमान भी रोया, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई , सीएम कल मिलेंगे परिजनों से तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश का पार्थिव शरीर ले आज 10 बजे लेह से चण्डीगढ़ के लिए उड़ान भरेगा विशेष विमान, क़ड़ोहता के बरसेला नाला में होगी राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम विदाईअंकुश की शहादत से हमीरपुर गमगीन, हमीरपुर जिला के कड़ोहता ( भोरंज उपमंडल)का वीर सैनिक अंकुश शहीद हुआ , कड़ोहता में बेसब्री से हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतज़ार ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी,ब्रेकिंग : जिला सोलन के अर्की में कोरोना का पहला मामला आने से हड़कंप ब्रेकिंग: कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति गुरुग्राम से सीधे पहुंचा अस्पताल, मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मची अफरातफरी अनलॉक एक का मतलब है और अधिक सावधानी, एतिहात
-
क्राइम

(ब्रेकिंग) हमीरपुर : मर्डर केस में पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी आमिर खान, गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने तेज़ की जाँच

रजनीश शर्मा / हमीरपुर ( 9882751006) | February 23, 2020 09:42 PM
फ़ाईल फ़ोटो

हमीरपुर / रजनीश शर्मा

रफीक मोहम्मद (23) पुत्र उस्ताद मोहम्मद निवासी गांव बहराल पीपलू तहसील बंगाणा जिला ऊना के मर्डर केस में पुलिस ने रविवार सायं आरोपी हत्यारे को गिरफ़्तार कर लिया है। आरोपी आमिर खान पुत्र हाकम दीन ग्राम सशस्त्र डाकघर दडूही जिला हमीरपुर को पुलिस ने कांगू के पास गिरफ़्तार किया है। आमिर खान एफआईआर नंबर 22/20 दिनांक 22/02/20 , 302 आईपीसी में वांछित था।

एस पी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि हत्या के आरोपी को गिरफ़्तार कर मर्डर केस में जाँच तेज़ कर दी गयी है।

क्या है मर्डर केस

नादौन विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत मालग के गांव लाहडी में सड़क किनारे एक 23 वर्षीय युवक की खून से लथपथ लाश मिली । परिजनों ने हत्या की आशंका जताई , वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने शव और मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू की और मंडी से फोरेंसिक साइंस के विशेषज्ञों को भी मौके पर बुलाया गया । मृतक युवक की पहचान रफीक मोहम्मद (23) पुत्र उस्ताद मोहम्मद निवासी गांव बहराल पीपलू तहसील बंगाणा जिला ऊना के रूप में हुई ।

रफीक हमीरपुर के खग्गल में अपने भाई के साथ वेल्डिंग की दुकान पर काम करता था। 15 अप्रैल 2020 को उसकी शादी तय थी। शुक्रवार को वह अपने घर से शादी के निमंत्रण कार्ड बांटने निकला था। लेकिन खुशी का माहौल अचानक गम में बदल गया। 

शुक्रवार को परिजनों ने युवक के अचानक गायब होने की शिकायत पुलिस में की थी। शव को मोबाइल और डॉग स्क्वायड की मदद से पुलिस ने ढूंढा है। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार शाम 3 बजे तक उसके साथ बात होती रही। लेकिन उसके बाद उसने फोन उठाना बंद कर दिया।


जब देर सायं तक बात न हो सकी तो गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई गई। पुलिस शाम से ही उसे ढूंढ रही थी। इसी दौरान पुलिस को पता चला कि घटनास्थल से करीब छह किलोमीटर दूर बलेटा गांव में कुछ युवकों का झगड़ा हुआ था और वहां खून गिरा हुआ पाया गया। शव मिलने वाले स्थल से करीब तीन किलोमीटर दूर बढ़ेड़ा गांव में बाइक नाले में गिरी हुई मिली।

यहीं जंगल में युवक के विवाह के कार्ड किसी ने फाड़ कर फेंके थे। उन्हें भी बरामद किया गया है। इसके बाद पुलिस ने डॉग स्क्वायड मंगवा कर छानबीन आरंभ की तो शव डीएवी स्कूल कांगू के पास लाहड़ी गांव में सड़क किनारे झाड़ियों में खून से लथपथ मिला। मृतक के सिर पर गहरे घाव पाए गए हैं।

Have something to say? Post your comment
और क्राइम खबरें