Monday, March 30, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
उपायुक्त ने की रेड क्रॉस को दान देने की अपील  विशेष :आपदाएं और हमखबर का असर : हरकत में आया प्रशासन, मौके का बीडीओ नारकंडा ने किया मुआयनाराजधानी के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में कोरोना वायरस के दो संदिग्ध भर्तीकोरोना वायरस: हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के दो पॉजीटिव मामले सामने आए , हाई अलर्ट ।पोल खोल :कोरोना से कैसे बचेगा किंगलख़बर का असर : हमीरपुर जिला में सुजानपुर सहित सभी सार्वजनिक उत्सवों, मेलों इत्यादि का आयोजन स्थगित करने के आदेश पारित , डीसी ने दिए कड़े निर्देश एक दूसरे का मुँह ताक रहे विभाग, सुजानपुर में चल रहा अनाधिकृत मेला, दुकानों में गंदगी की भरमार, डबल्यू॰एच॰ओ॰ एवं सरकार की गाइड लाइन की कोई परवाह नहीं।
-
राज्य

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को जाता है बदला-बदली के दौर को ख़त्म करने का श्रेय : नरेंद्र ठाकुर

रजनीश शर्मा | February 24, 2020 02:55 PM
विधायक नरेंद्र ठाकुर हमीरपुर नगर के वार्ड नम्बर दो में नाले पर बनी सड़क का शुभारंभ करते हुए । साथ में खड़े हैं नगर परिषद की अध्यक्ष सुलोचना कुमारी एवं उपाध्यक्ष दीप कुमार बजाज

हमीरपुर / रजनीश शर्मा 

हमीरपुर के विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि हिमाचल की सियासत में लंबे अरसे तक चले बदला-बदली के दौर को ख़त्म करने का श्रेय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को जाता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के इतिहास में पहली बार कोई सरकार बिना किसी भेदभाव के सारे प्रदेश का एक समान भाव से विकास कार्यों को अंजाम दे रही है।
सोमवार को नरेंद्र ठाकुर ने हमीरपुर नगर परिषद के वार्ड नम्बर दो में नाले को कवर कर बनी सड़क का शुभारंभ करने के बाद उन्होंने कहा कि यह नाले पर बनी सड़क का प्रोजेक्ट शहर की डेवलपमेंट का मील पत्थर साबित होगा । उन्होंने कहा कि पूरे शहर के सभी नाले चैनेलाइज करवा कर इसके ऊपर समय रहते छोटी सड़कें बनाई जाएगी जिससे ज्यादासे ज्यादा घर सड़कों से जुड़ सकें ताकि असहाय लोगों के लिए एंबुलेंस सुविधा घर के द्वार तक पहुंच सके।

विधायक नरेंद ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के इतिहास में सत्ता परिवर्तन होते ही लंबे समय तक 'बदला-बदली' का दौर रहा है। प्रदेश में सत्ता पक्ष के लोगों द्वारा विपक्षी दलों से जुड़े नेताओं सहित अन्य लोगों के ख़िलाफ़ बदले की भावना से कार्य करने की संस्कृति विकसित हो चुकी थी। लेक़िन जयराम ठाकुर के मुख्यमंत्री बनते ही इस प्रवृत्ति पर रोक लगी है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने सत्ता में आने के बाद विपक्षी दलों सहित सारे हिमाचल की जनता को अपना माना । यही वजह है कि हिमाचल में लंबे समय तक चलने वाला 'बदला-बदली' का अध्याय ख़त्म हुआ है।

विपक्षी दल के नेताओं द्वारा प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री जयरामठाकुर के ख़िलाफ़ आये दिन की जा रही बयानबाज़ी को गैर-वाजिब बताते हुये उन्होंने इसकी आलोचना की है। उन्होंने प्रदेश के कांग्रेस नेताओं से सवाल किया कि वो ये बतायें कि उनका मुख्यमंत्री कौन है।


भाजपा नेता नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि कॉंग्रेस की सबसे बड़ी समस्या यह है कि वो लोग कांग्रेस के सिवा किसी और दल को राजनैतिक पार्टी ही नहीँ मानते और वीरभद्र सिंह के अलावा किसी और को मुख्यमंत्री ही नहीँ स्वीकारते।


भाजपा विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि सरकार और मुख्यमंत्री किसी पार्टी का न होकर सारी जनता का होता है। इसलिये संवाद में तल्खियों की जगह नहीँ होनी चाहिये। उन्होंने कहा कि जनता से जुड़े मसलों पर निर्णय लेते समय सरकार कभी भी पार्टी विचारधारा के स्तर पर भेदभाव नहीँ करती।

 

Have something to say? Post your comment
 
और राज्य खबरें
कोई एक भी प्रवासी मजदूर भूखा-प्यासा नहीं रहना चाहिए: गोविंद ठाकुर मंडी जिला में कर्फ्यू लागू हिमाचल प्रदेश में कफ्र्यू लागू करने का निर्णय कोरोना वायरस के संबंध ग्रामीणों को करें जागरूक-केसी चमन प्रदेश में देशी व विदेशी नागरिकों की बसों के प्रवेश पर होगा प्रतिबंधः मुख्यमंत्री संजीव कुमार विद्युत विभाग में बने सहायक अभियंता  नालें में गिरने से ब्यक्ति की मौत कराना में दुग्ध उत्पादक सहकारी सभा समिति के वाहन की नीलामी 28 मार्च को 5000 से अधिक लोगों को निशुल्क मास्क उपलब्ध करवा चुका है फिट हिमाचल चैरिटेबल ट्रस्ट...आदित्य ठाकुर तीसा ब्लॉक में मनरेगा के तहत 2 वर्षों में 53 करोड़ की राशि खर्च -विधानसभा उपाध्यक्ष