Friday, April 19, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
एसडीएम अर्की यादविन्द्र पाल की अध्यक्षता में स्वीप टीम अर्की ने लगाया मतदाता जागरूकता शिविरसुदृढ़ लोकतंत्र निर्माण के लिए मतदान आवश्यक अतिरिक्त उपायुक्त ने की ज़िला स्तरीय माता मनसा देवी मेले के समापन समारोह की अध्यक्षतालोकसभा का चुनाव राष्ट्रवादी शक्तियों और परिवारवादी शक्तियों के बीच : बिंदललोकसभा चुनाव को लेकर मतदान कर्मियों की पहली रेंडमाइजेशन का आयोजनहिमाचल की उच्च राजनीतिक परंपराओं को भाजपा ने कलंकित किया  : दीपक शर्मायूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अनीश दीवान ने भाजपा के पूर्व शिमला सांसद पर निशाना साधते हुए काहा, हिमाचल पर जल प्रलय आया उस वक़्त वो कहा थेउपायुक्त ने बीडीओ टूटू अनमोल को यूपीएससी परीक्षा पास करने पर दी बधाई
-
अंदर की बात

अब अवाहदेवी, टौणी देवी, ज़ाहू व दियोटसिद्ध पुलिस चौकियों से भी दर्ज हो सकेगी एफ़आईआर

-
रजनीश शर्मा ( हमीरपुर ) 9882751006 | March 02, 2020 03:20 PM

 

हमीरपुर / रजनीश शर्मा

हमीरपुर जिला की चार पुलिस चौकियों से भी थानों की तरह एफ़आईआर दर्ज करने की सुविधा शुरू कर दी गयी है। अवाहदेवी, टौणी देवी, ज़ाहू व दियोटसिद्ध पुलिस चौकियों को अब पुलिस रिपोर्टिंग चौकियों के रूप में स्थापित करने से जनता को अपनी शिकायत दर्ज करवाने में सुविधा होगी। अवाहादेवी व ज़ाहू पुलिस चौकी थाना भोरंज के तहत तथा टौणी देवी पुलिस चौकी हमीरपुर थाना के तहत आती है। महत्वपूर्ण पुलिस चौकी दियोटसिद्ध बड़सर थाना के तहत है।इन चौकियों से लोगों को एफ़आईआर दर्ज करवाने लिए पहले 15 से पच्चीस किलोमीटर तक का सफ़र तय कर सम्बन्धित थाना में जाना पड़ता था।

अब टौणी देवी पुलिस चौकी के इंचार्ज के मोबाइल नंबर 7876916816, दियोटसिद्ध 7876916817, अवाहा देवी 7876916822 और ज़ाहू पुलिस चौकी इंचार्ज के फ़ोन नंबर 7876916812 पर भी संपर्क कर घटना की सूचना दे एफ़आईआर दर्ज करवाई जा सकती है।

इस बारे एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने जानकारी दी है कि हिमाचल प्रदेश पुलिस द्वारा जनहित में एक और कदम आगे बढाते हुए इस जिले की चार पुलिस चौकियों को पुलिस रिपोर्टिंग चौकीयों के रुप में स्थापित करके इन चौकियों में एफ़आईआर दर्ज करने की सुविधा को उपलब्ध कर दी गई है।उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता के शिकायत पत्र पर एफ़आईआर दर्ज करके उसकी प्रतिलिपि व अन्य विवरण रिपोर्टिंग पुलिस चौकी में ही सुगमता से उपलब्ध होंगे ।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और अंदर की बात खबरें
https://youtu.be/sORW3-IETxk?si=e58PuhC8b_Ult-l5 कितना साफ पानी पी रहे आप...एलईडी स्क्रीन पर मिलेगी जानकारी राजकीय भाषायी कर्मचारियों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया बिल्कुल ठीक नहीं; हेमराज ठाकुर हाटियों ने दी सरकार को दीपावली तक की मोहलत ट्रांसपोर्ट सोसायटी सदस्य पवन की सदस्यता सहायक रजिस्ट्रार ने की बर्खास्त विधानसभा में जोर-जोर से गूंजा पत्र बम का मामला नारी शक्ति वंदन विधेयक 'नारी शक्ति' 'राष्ट्र शक्ति' की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम : योगी दो दोस्तों ने खाली सींरींज से बना दी जेसीबी हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने रद्द किया कल होने वाला Post Graduate और B.Ed का Exam हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने HPAS का 23 जुलाई को होने वाली परीक्षा टली, अगस्त में होगी परीक्षा। हार्ट अटैक से बचना है तो लिंक पर क्लिक करें और पूरा पढ़ें।
-
-
Total Visitor : 1,64,49,813
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy