Thursday, April 09, 2020
Follow us on
-
अंदर की बात

अब देई द नौण पंचायत प्रधान के समर्थन में उतरे लोग, उपायुक्त से मिल आरोपों को बताया बेबुनियाद

रजनीश शर्मा ( हमीरपुर ) 9882751006 | March 02, 2020 07:31 PM
हमीरपुर : देई द नौण ग्राम पंचायत से प्रधान रंजन शर्मा के समर्थन में उपायुक्त कार्यालय आए लोग , ( इन्बॉक्स) उपायुक्त से मिलता हुआ प्रतिनिधिमंडल

हमीरपुर / रजनीश शर्मा

हमीरपुर विकासखंड की विकास कार्यों को लेकर चर्चा में आई ग्राम पंचायत देई नौण के प्रधान के समर्थन में लोग उतर आए हैं। इससे पहले पंचायत प्रधान पर धाँधली और विकास कार्यों में घपलों को लेकर क़रीब 30 लोग उपायुक्त से मिल प्रधान को निलंबित करने की माँग कर चुके हैं।

सोमवार को ग्राम पंचायत देई का नौण का प्रतिनिधिमंडल उपायुक्त हमीरपुर से मिला जिसमें पंचायत पर लगाये गए बेबुनियाद आरोपों का खंडन किया गया । उपायुक्त हरिकेश मीणा से मिलने वालों में समस्त पंचायत प्रतिनिधि, पूर्व पंचायत प्रतिनिधि, महिला मंडल सदस्य व अन्य सदस्य शामिल थे । प्रतिनिधिमंडल ने शिकायतकर्ताओं के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही की मांग की ताकि झूठे आरोप लगाकर पंचायत को बदनाम करने वालों को दंड मिल सके।
पंचायत प्रधान ने बताया कि मनघड़ंत आरोप लगाने वाले वे लोग हैं जो पंचायत क्षेत्र में रहते भी नहीं। उन्होंने कहा कि पंचायत में कोई भी विकास कार्य केवल प्रधान नहीं करवाता बल्कि एक लम्बी प्रक्रिया के तहत विभिन्न कड़ियों से विकास कार्य पूरा होता है जिसमें सभी की जवाबदेही सुनिश्चित होती है।

Have something to say? Post your comment
 
और अंदर की बात खबरें
ट्रक रिपेयर, टायर पंक्चर दुकानें एनएच पर खुलेगी आर्मी भर्ती कोरोना के चलते स्थगित मोदी जी , केवल थाली बजाने और मोमबत्ती जलाने से महामारी का सामना नहीं हो सकता : प्रेम कौशल भाजपा के ब्यानवीर संकट के समय में सकारात्मक दृष्टिकोण का परिचय दें : प्रेम कौशल ख़बर का असर : हमीरपुर जिला में सुजानपुर सहित सभी सार्वजनिक उत्सवों, मेलों इत्यादि का आयोजन स्थगित करने के आदेश पारित , डीसी ने दिए कड़े निर्देश हैडली बने एनयूजे इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुजानपुर होली मेले में दोनों तरफ़ से टूटा सब्र का बाँध , धूमल परिवार व राणा परिवार फिर आमने सामने ( ब्रेकिंग) होर्डिंग्स मामला :सुजानपुर में लगे अनुराग ठाकुर मुर्दाबाद के नारे, राजेंद्र राणा और अभिषेक के नेतृत्व में प्रशासन की उदासीनता पर भी उठाए गये सवाल ब्रेकिंग : टूटा सब्र का बाँध , होर्डिंग फाडऩे वालों पर कार्रवाई ना होने पर भड़के विधायक राजेंद्र राणा, आज दो बजे सुजानपुर में समर्थकों सहित करेंगे विरोध प्रदर्शन हमीरपुर : महिला थाने में छेड़छाड़, पोकसो एवं जान से मारने की धमकी देने पर मामला दर्ज, एक अन्य मामला दहेज उत्पीड़न का भी हुआ दर्ज