Wednesday, June 03, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
पोल खोल : स्वास्थ्य विभाग के बाद अब जल शक्ति विभाग में टैंडर घोटाला, मचा हड़कंपकोरोना काल में मार्गदर्शक बना गोगटा लोकमित्र केंद्र मडावग !अपडेट/ : हमीरपुर जिला में कोरोना संक्रमित के पांच नए मामले, अबतक ज़िले में कुल 20 मामले , 15 एक्टिव , 4 ठीक हुए , एक मौत ब्रेकिंग : हमीरपुर ज़िला में एक साथ कोरोना के पाँच मामले आए सामने, संक्रमितों में एक महिला भी शामिल ,ब्रेकिंग : हमीरपुर के नादौन उपमंडल की ग्वाल पत्थर पंचायत में दो व्यक्तियों के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टिब्रेकिंग: मड़ावग में नेपाली मूल के युवक ने फंदा लगाकर दी जान सेवा का ईनाम : दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित होंगे हमीरपुर के CID इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल ,ख़ास ख़बर : ग़ाज़ियाबाद का एक ऐसा स्कूल जिसने लॉकडाउन में तीन माह की फ़ीस माफ़ की और टीचरों के खाते में डाली सेलरी, हिमाचल के लालची स्कूलों के लिए करारा सबक़
-
कर्मचारी

पत्रकारों की विभिन्न मांगों को लेकर प्रेस क्लब शिमला ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को सौंपा ज्ञापन

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | March 02, 2020 08:13 PM

शिमला,

 प्रेस क्लब शिमला की कार्यकारिणी अध्यक्ष अनिल भारद्वाज की अध्यक्षता में सोमवार को हिमाचल विधानसभा में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिली और पत्रकारों की विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन देकर निराकरण की मांग की। 
ज्ञापन में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से प्रदेश में पत्रकारों के लिए मासिक पेंशन शुरू करने की मांग की गई। यहां के मीडिया संस्थानों में कम से कम 10 साल तक काम करने वाले पत्रकार को पेंशन की सुविधा प्रदान की जाए। ज्ञापन में अवगत करवाया गया कि कई प्रदेशों में पत्रकारों को पेंशन सुविधा काफी समय से मिल रही है। 
ज्ञापन में यह भी मांग उठाई गई कि राजधानी शिमला में कार्यरत पत्रकारों के लिए सरकार ऐसी हाउसिंग स्कीम लेकर आये, जिससे हर पत्रकार को आवास की सुविधा मिल सके। इसके अलावा राजधानी में वर्किंग पत्रकारों के लिए एचआरटीसी की बसों में निशुल्क यात्रा की भी मांग की गई। प्रेस क्लब की कार्यकारिणी ने शिमला में प्रेस क्लब भवन के लिए स्थान देने का भी प्रदेश सरकार से आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने प्रेस क्लब की कार्यकारिणी को उनकी मांगों पर विचार करने का आश्वासन दिया।

Have something to say? Post your comment
 
और कर्मचारी खबरें