Monday, May 25, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
अपडेट/ : हमीरपुर जिला में कोरोना संक्रमित के पांच नए मामले, अबतक ज़िले में कुल 20 मामले , 15 एक्टिव , 4 ठीक हुए , एक मौत ब्रेकिंग : हमीरपुर ज़िला में एक साथ कोरोना के पाँच मामले आए सामने, संक्रमितों में एक महिला भी शामिल ,ब्रेकिंग : हमीरपुर के नादौन उपमंडल की ग्वाल पत्थर पंचायत में दो व्यक्तियों के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टिब्रेकिंग: मड़ावग में नेपाली मूल के युवक ने फंदा लगाकर दी जान सेवा का ईनाम : दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित होंगे हमीरपुर के CID इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल ,ख़ास ख़बर : ग़ाज़ियाबाद का एक ऐसा स्कूल जिसने लॉकडाउन में तीन माह की फ़ीस माफ़ की और टीचरों के खाते में डाली सेलरी, हिमाचल के लालची स्कूलों के लिए करारा सबक़चौपाल, नेरवा में कल बंद रहेगी बिजलीहिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर में ऑनलाईन फेसबुक लाइव के माध्यम से अध्ययन केंद्र का विधिवत उद्घाटन
-
देश

सुजानपुर : होली उत्सव की तैयारियों को लेकर उपायुक्त ने किया उत्सव स्थल का निरीक्षण, अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

रजनीश शर्मा | March 03, 2020 07:10 PM

हमीरपुर / रजनीश शर्मा 
 उपायुक्त हरिकेश मीणा ने उपमंडल कार्यालय सुजानपुर में राष्ट्र स्तरीय होली उत्सव के सफल आयोजन के लिए गठित विभिन्न कमेटियों के पदाधिकारियों व विभागीय अधिकारियों के साथ रखी बैठक में भाग लिया। उन्होंने पदाधिकारियों के सुझावों को सुना व इसके अमल के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए। उन्होंने बताया कि 7 मार्च से 10 मार्च तक आयोजित होने वाले राष्ट्र स्तरीय होली मेला का भव्य आयोजन होगा।

इससे पहले राष्ट्रीय होली मेले की तैयारियों को लेकर सुजानपुर पहुंचे उपायुक्त हमीरपुर हरिकेश मीणा ने बेनी प्रसाद मुख्य स्वागत गेट, पगड़ी स्थल, मुख्य बस स्टैंड, शोभा यात्रा स्थल, बस स्टैंड से मुरली मनोहर मंदिर, मंच व चैगान सहित तमाम स्थानों का निरीक्षण किया।

उन्होंने सुजानपुर बस स्टैंड में लोक निर्माण विभाग द्वारा किए जा रहे पैच वर्क का निरीक्षण किया व बेनी प्रसाद गेट के पास लोहे के बने एक चेंबर को ठीक करने के लिए नगर परिषद को निर्देश दिए।
उन्होंने एसडीएम एवं मेला अधिकारी शिल्पी वेक्टा मेले के दौरान चैगान में 24 घंटे उचित सफाई व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होेंने कहा कि यह भी सुनिश्चित किया जाए कि सफाई कर्मी हर वक्त जहां भी गंदगी दिखे कूड़ा करकट मिले उसे उठाते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि जितने भी दुकानदार व्यापारी मेले में आए हैं उन्हें स्वच्छता अपनाने के भी निर्देश दें। दुकानदार दुकानों में कूड़ा दान लगाएं।


स अवसर पर जिला परिषद अध्यक्ष राकेश ठाकुर, मण्डलाध्यक्ष सुजानपुर विरेन्द्र ठाकुर, उपमण्डलाधिकारी सुजानपुर शिल्पी वेक्टा, नगर परिषद सुजानपुर के अध्यक्ष अशोक मैहरा, एक्सिएन लोक निर्माण विभाग अरविन्द लखनपाल, तहसीलदार अशोक पठानियां, खण्ड विकास अधिकारी कीर्ति चन्देल सहित अन्य अधिकारी व कमेटियों के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Have something to say? Post your comment
 
और देश खबरें
ख़ास ख़बर : ग़ाज़ियाबाद का एक ऐसा स्कूल जिसने लॉकडाउन में तीन माह की फ़ीस माफ़ की और टीचरों के खाते में डाली सेलरी, हिमाचल के लालची स्कूलों के लिए करारा सबक़ हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर में ऑनलाईन फेसबुक लाइव के माध्यम से अध्ययन केंद्र का विधिवत उद्घाटन कोरोना महामारी ने मीडिया जगत में खड़ी की अनेक चुनोतियाँ: उमेश उपाध्याय कोरोना महामारी के समय मीडिया की भूमिका’ पर वेबिनार 9 मई को नालागढ़ के मज़दूरों ने मुख्यमंत्री से की सहायता गुहार बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का निधन, 54 साल की उम्र में कैंसर के चलते तोड़ा दम आतंकियों से लोहा लेते हुए हिमाचल के दो जवान शहीद प्रदेशवासियों की हर संभव सहायता कर रही है सरकार: मुख्यमंत्री महिलाओं के सशक्तिकरण से ही सशक्त समाज का निर्माण संभव: सुरेश भारद्वाज भारतीय जीवन बीमा निगम की हिस्सेदारी बेचने के विरोध में बिफरे बीमा कर्मी।