Saturday, July 04, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकारशहादत : तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश के पार्थिव शरीर को देख बिलख उठे हमीरपुरवासी, आसमान भी रोया, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई , सीएम कल मिलेंगे परिजनों से तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश का पार्थिव शरीर ले आज 10 बजे लेह से चण्डीगढ़ के लिए उड़ान भरेगा विशेष विमान, क़ड़ोहता के बरसेला नाला में होगी राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम विदाईअंकुश की शहादत से हमीरपुर गमगीन, हमीरपुर जिला के कड़ोहता ( भोरंज उपमंडल)का वीर सैनिक अंकुश शहीद हुआ , कड़ोहता में बेसब्री से हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतज़ार ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी,ब्रेकिंग : जिला सोलन के अर्की में कोरोना का पहला मामला आने से हड़कंप ब्रेकिंग: कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति गुरुग्राम से सीधे पहुंचा अस्पताल, मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मची अफरातफरी अनलॉक एक का मतलब है और अधिक सावधानी, एतिहात
-
पोल खोल

राजेंद्र राणा ने कहा, विकास के एजेंडे से भटकी सरकार का बजट सिर्फ कट एंड पेस्ट कॉपी

रजनीश शर्मा ( हमीरपुर ) 9882751006 | March 06, 2020 05:02 PM
विधायक राजेंद्र राणा ( सुजानपुर विस क्षेत्र )

हमीरपुर / रजनीश शर्मा 

प्रदेश सरकार के बजट 2020 पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए राजेंद्र राणा ने कहा है कि बीजेपी सरकार का यह बजट पहले व दूसरे बजट की सिर्फ कट एंड पेस्ट कॉपी साबित हुआ है जिसमें सिर्फ स्कीमों के नाम बदलने का काम किया गया है। हां, इस बजट की विशेष बात यह रही है कि इस बजट का पूरा फोक्स मंडी पर रखा गया है।

राजेंद्र राणा ने कहा कि हैरानी यह है कि जो विकास कार्य केन्द्र सरकार के बजट से होने हैं उन्हें भी कर्जे में डूबी सरकार प्रदेश के खजाने से करने का दावा करके फिराखदीली दिखा रही है। पहले से गले-गले कर्जे मे डूबे प्रदेश के खजाने से मंडी एयरपोर्ट के लिए 1 हजार 13 करोड़ रुपए का प्रावधान करने की बात कही गई है। जबकि रेलवे के लिए भी प्रदेश के खजाने से ही प्रावधान करने का तर्क रखा गया है। प्रदेश के प्रति प्रधानमंत्री कथित मोदी प्रेम फिर एक बार जुमला साबित हुआ है।

राणा ने कहा कि इससे अच्छा तो स्व. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी व मनमोहन सिंह का कार्यकाल रहा है जिसमें प्रदेश की भरपूर मदद केन्द्र ने की है। राणा ने कहा कि 7272 करोड़ के डेफिसिट की चर्चा तो इस बजट में खूब की गई है लेकिन यह घाटा कहां से और कैसे पूरा होगा इसकी कोई चर्चा नहीं की गई है। महिलाओं व बेरोजगारों के लिए इस बजट में कोई विजन नहीं है। कुल मिलाकर यह बजट आंकड़ों का गड़बड़झाला साबित हो रहा है। जिसको देखकर लगता है कि सरकार विकास के एजेंडे से पूरी तरह भटक चुकी है।

Have something to say? Post your comment
और पोल खोल खबरें
ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी, पोल खोल : स्वास्थ्य विभाग के बाद अब जल शक्ति विभाग में टैंडर घोटाला, मचा हड़कंप ब्रेकिंग : हमीरपुर ज़िला में एक साथ कोरोना के पाँच मामले आए सामने, संक्रमितों में एक महिला भी शामिल , ब्रेकिंग : हमीरपुर के नादौन उपमंडल की ग्वाल पत्थर पंचायत में दो व्यक्तियों के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टि इंस्टिट्यूशनल क्वारंटाइन तथा टेस्टिंग करने का सरकार का फैसला देर से उठाया गया सही कदम:प्रेम कौशल लापरवाही : घर के बाहर होम क्वारंटीन के चिपकाए अलिखित नोटिस, एस॰डी॰एम॰ हमीरपुर ने कहा मामले की करेंगे जाँच लापरवाही : घर के बाहर होम क्वारंटीन के चिपकाए अलिखित नोटिस, एस॰डी॰एम॰ हमीरपुर ने कहा मामले की करेंगे जाँच ब्रेकिंग : राधा स्वामी अस्पताल भोटा में दाख़िल सभी छः कोरोना संक्रमित मरीज़ों का सफल उपचार हुआ, मेडिकल टीम के 80 लोगों ने 23 दिन काम कर पाई सफलता, उपायुक्त ने दी बधाई महँगाई भत्ते का सीज करना मध्यम वर्ग के लोगों से कुठाराघात : प्रेम कौशल निजी स्कूलों के अध्यापकों की वेतन अदायगी में सरकार करे मदद : देव राज वर्मा