Thursday, April 25, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
देवता कोट भझारी के सानिध्य् में ग्रामीण मेले की धूमएसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजितआयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गईस्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोरशिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजितरतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्रीकन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविर
-
पोल खोल

राजेंद्र राणा ने कहा, विकास के एजेंडे से भटकी सरकार का बजट सिर्फ कट एंड पेस्ट कॉपी

-
रजनीश शर्मा ( हमीरपुर ) 9882751006 | March 06, 2020 05:02 PM
विधायक राजेंद्र राणा ( सुजानपुर विस क्षेत्र )

हमीरपुर / रजनीश शर्मा 

प्रदेश सरकार के बजट 2020 पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए राजेंद्र राणा ने कहा है कि बीजेपी सरकार का यह बजट पहले व दूसरे बजट की सिर्फ कट एंड पेस्ट कॉपी साबित हुआ है जिसमें सिर्फ स्कीमों के नाम बदलने का काम किया गया है। हां, इस बजट की विशेष बात यह रही है कि इस बजट का पूरा फोक्स मंडी पर रखा गया है।

राजेंद्र राणा ने कहा कि हैरानी यह है कि जो विकास कार्य केन्द्र सरकार के बजट से होने हैं उन्हें भी कर्जे में डूबी सरकार प्रदेश के खजाने से करने का दावा करके फिराखदीली दिखा रही है। पहले से गले-गले कर्जे मे डूबे प्रदेश के खजाने से मंडी एयरपोर्ट के लिए 1 हजार 13 करोड़ रुपए का प्रावधान करने की बात कही गई है। जबकि रेलवे के लिए भी प्रदेश के खजाने से ही प्रावधान करने का तर्क रखा गया है। प्रदेश के प्रति प्रधानमंत्री कथित मोदी प्रेम फिर एक बार जुमला साबित हुआ है।

राणा ने कहा कि इससे अच्छा तो स्व. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी व मनमोहन सिंह का कार्यकाल रहा है जिसमें प्रदेश की भरपूर मदद केन्द्र ने की है। राणा ने कहा कि 7272 करोड़ के डेफिसिट की चर्चा तो इस बजट में खूब की गई है लेकिन यह घाटा कहां से और कैसे पूरा होगा इसकी कोई चर्चा नहीं की गई है। महिलाओं व बेरोजगारों के लिए इस बजट में कोई विजन नहीं है। कुल मिलाकर यह बजट आंकड़ों का गड़बड़झाला साबित हो रहा है। जिसको देखकर लगता है कि सरकार विकास के एजेंडे से पूरी तरह भटक चुकी है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पोल खोल खबरें
https://youtu.be/U9VnoJDjOXE?si=ZbOnbbs0-COT1i1d ठंड में सुबह पहुंचीं महिलाएं, चार घंटे देरी से हुए ऑपरेशन https://youtu.be/ufPZUcCxnwc?si=ljShFslFUBg6_b7_ आईजीएमसी में नौकरी से निकाले गए सुरक्षा कर्मी सीटू के बैनर तले उतरे सड़कों पर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का शिमला जीपीओ के बाहर हल्ला बोल अस्पताल में सेवा दे रहे दो सुरक्षाकर्मी आपदा में दुर्घटनाग्रस्त होने से मेडिकल अवकाश पर तो नहीं दीया जा रहा वेतन शिमला, सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन सड़क बहाल न होने से भारी दिक्कत झेल रहे तुमन के ग्रामीण HPPSC में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का आया पत्र। कूड़े के ढेर और बन्दर बने भराड़ी वासियों के लिए आफत Breaking News: पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती" क्योंकि मैं मीडिया से हूं पोल खोल:ग्राम पंचायत बस्सी के उप प्रधान के खिलाफ दायर याचिका में 2 साल से नहीं हो पाया निर्णय।
-
-
Total Visitor : 1,64,70,081
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy