Thursday, April 09, 2020
Follow us on
-
हिमाचल

शस्त्र लाईसेंस में यूआईएन नम्बर लगवाना करें सुनिश्चित: अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | March 07, 2020 06:26 PM

मंडी,

भारत सरकार द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार शस्त्र लाईसेंस में यूआईएन नम्बर लगवाने की अवधि को 29 जून, 2020 तक बढ़ा दिया गया है।
यह जानकारी देते हुए अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी श्रवण मांटा ने जिला मंडी के शस्त्र लाईसेंस धारकों से आग्रह किया कि जिन्होंने अभी तक लाईसेंस में यूआईएन नम्बर नहीं लगवाया है वे 29 जून तक जारीकर्ता लाईसैंस प्राधिकरण के कार्यालय में उपस्थित होकर लाईसैंस में यूआइएन दर्ज करवाना सुनिश्चित करें।
यदि लाईसैंस धारक द्वारा निर्धारित समय अवधि के दौरान यूआईएन नम्बर नहीं लगवाया गया तो उसका शस्त्र लाईसैंस अवैध माना जाएगा।

Have something to say? Post your comment
 
और हिमाचल खबरें
डीसी संदीप कुमार ने कुठेड़ा खैरला का किया निरीक्षण युवा संगठन दल रिवाड़ी ने रेड क्रॉस को दिए 71 सौ रु कोरोना के विरुद्ध युद्ध में जीत के लिए सबका साथ मिलकर लड़ना जरूरी : ऋग्वेद ठाकुर मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए बढ़ने लगे हाथ  नेरचौक अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के पुख्ता इंतजाम : ऋग्वेद ठाकुर सोलन तथा सिरमौर जिलों में सामाजिक सुरक्षा पैंशन की अदायगी घर-घर  भाजपा आई टी विभाग ज़िला कुल्लू भी दे रहा अपना अभिन्न योगदान। राज्यपाल ने लिया प्रदेश में कानून व्यवस्था का जायजा आवश्यक आदेश जिलाध्यक्षों के बाद ब्लाक अध्यक्षों से वीडियो कांफ्रेसिंग कर फीडबैक लेगी कांग्रेस : अभिषेक