Thursday, April 09, 2020
Follow us on
-
राजनैतिक

कुमारसैन में भाजपा ने की बजट की सराहना

हितेंद्र शर्मा | March 09, 2020 06:01 PM

 कुमारसैन,

भारतीय जनता पार्टी कुमारसैन ने वर्ष 2020-21 के बजट की सराहना की है व इसे जनहितैषी बजट करार दिया है। बजट मे सभी वर्गों का ध्यान रखते हुए इसे संतुलित बजट बताया तथा प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर व जनहितैषी भाजपा सरकार का आभार व्यक्त किया है। बजट मे सामाजिक सुरक्षा पैंशन को स्वीकृति नए मकान बनाने जल जीवन मिशन के तहत हर घर को नल तथा बागवानों को जाली पर मिलने वाले अनुदान सहित बांश व स्टील से ढांचा खडा करने के लिए 50 प्रतिशत अनुदान देकर बागवानों को राहत दी है।

इस बजट मे अनुसूचित विशेष घटक योजना के तहत कुमारसैन जिला परिषद वार्ड को क्वाला -मानन-देवलीधार-झमोली सडक को बजट मे 3,00,000/- का एकमुश्त प्रावधान तथा कोटगड जिला परिषद वार्ड के लिए सेरठी -डिमरी- लोश्टा सडक को 2,00,000/- स्वीकृत तथा ग्राम पंचायत शलौटा के लिए उठाउ पेयजल योजना किंगल खड्ड से अनुसूचित जाति बस्ती ग्राम और के लिए 12,00,000/- की राशि स्वीकत हुई है जिसके लिए कोली समाज ने सरकार का आभार व्यक्त किया है। जब से भाजपा की सरकार बनी है तब से क्षेत्र के लिए यह तीसरी सडक है 2018 मे और-गलानी-कलमू 2019 मे कुटलानाला -नौतोड व रेवशड -सरा-चरीधार पानी की लाईन को 9 लाख तथा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विधालय गलानी को 7 लाख 32 हजार की राशि स्वीकृत हुई है व कार्य भी शुरू हो चुके है।

भाजपा नेता संदीपनी भारद्वाज, निदेशक ग्रामीण संजय शर्मा व कल्याण बोर्ड हिमाचल प्रदेश सरकार संदीप मंगल, अध्यक्ष पंचायत समीति रजनी शर्मा पूर्व महामंत्री रणवीर राठौर , प्रधान जंजैली पिंकी ठाकुर भाजपा नेता देवेंद्र वर्मा, हरी वर्मा, बीरबल वर्मा, सुमना सेठी ने बधाई दी है।

Have something to say? Post your comment
 
और राजनैतिक खबरें
राठ़ौर ने किया कुमारसेन अस्पताल और बाज़ार का दौरा, कमी होने पर सरकार से की ये मांग विधायक अपनी पीठ थपथपाने की बजाए जनता से माफी मांगे : राजेश धर्माणी इन्दु गोस्वामी ने आज यहां विधानसभा परिसर में विधानसभा सचिव के समक्ष राज्य सभा के लिए अपना नामांकन भरा। इंदु गोस्वामी ने भरा राज्यसभा का नामांकन खेल नीति पर विचार करे सरकार, राजनेताओं के कब्जे से मुक्त हों खेल संघ : राजेंद्र राणा पूर्व कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर व विधायक नरेंद्र ठाकुर को घेरा हिमाचल प्रदेश भाजपा ने की प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणा कांग्रेस पार्टी वैचारिक रूप से बैंक करप्ट : राकेश जम्वाल सस्ती शराब कर सरकार बनाना चाह रही हिमाचलियों को नशेड़ी : राणा हमीरपुर : अनुराग के बेतुके बोलों ने हिमाचली सभ्यता व सौम्यता को किया शर्मसार : राजेंद्र राणा