Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
राजनैतिक

कुमारसैन में भाजपा ने की बजट की सराहना

-
हितेंद्र शर्मा | March 09, 2020 06:01 PM

 कुमारसैन,

भारतीय जनता पार्टी कुमारसैन ने वर्ष 2020-21 के बजट की सराहना की है व इसे जनहितैषी बजट करार दिया है। बजट मे सभी वर्गों का ध्यान रखते हुए इसे संतुलित बजट बताया तथा प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर व जनहितैषी भाजपा सरकार का आभार व्यक्त किया है। बजट मे सामाजिक सुरक्षा पैंशन को स्वीकृति नए मकान बनाने जल जीवन मिशन के तहत हर घर को नल तथा बागवानों को जाली पर मिलने वाले अनुदान सहित बांश व स्टील से ढांचा खडा करने के लिए 50 प्रतिशत अनुदान देकर बागवानों को राहत दी है।

इस बजट मे अनुसूचित विशेष घटक योजना के तहत कुमारसैन जिला परिषद वार्ड को क्वाला -मानन-देवलीधार-झमोली सडक को बजट मे 3,00,000/- का एकमुश्त प्रावधान तथा कोटगड जिला परिषद वार्ड के लिए सेरठी -डिमरी- लोश्टा सडक को 2,00,000/- स्वीकृत तथा ग्राम पंचायत शलौटा के लिए उठाउ पेयजल योजना किंगल खड्ड से अनुसूचित जाति बस्ती ग्राम और के लिए 12,00,000/- की राशि स्वीकत हुई है जिसके लिए कोली समाज ने सरकार का आभार व्यक्त किया है। जब से भाजपा की सरकार बनी है तब से क्षेत्र के लिए यह तीसरी सडक है 2018 मे और-गलानी-कलमू 2019 मे कुटलानाला -नौतोड व रेवशड -सरा-चरीधार पानी की लाईन को 9 लाख तथा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विधालय गलानी को 7 लाख 32 हजार की राशि स्वीकृत हुई है व कार्य भी शुरू हो चुके है।

भाजपा नेता संदीपनी भारद्वाज, निदेशक ग्रामीण संजय शर्मा व कल्याण बोर्ड हिमाचल प्रदेश सरकार संदीप मंगल, अध्यक्ष पंचायत समीति रजनी शर्मा पूर्व महामंत्री रणवीर राठौर , प्रधान जंजैली पिंकी ठाकुर भाजपा नेता देवेंद्र वर्मा, हरी वर्मा, बीरबल वर्मा, सुमना सेठी ने बधाई दी है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राजनैतिक खबरें
MLA संजय अवस्थी और MLA चंद्र शेखर बने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामलाल मारकंडा ने किया सामूहिक इस्तीफे का ऐलान भाजपा ने जारी करी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची भाजपा नेताओं ने की टंडन से मुलाकात तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी में हुए शामिल कांग्रेस के 6 बागियों ने थामा भाजपा का हाथ तीनों निर्दलीय विधायकों ने दिया इस्तीफा तीन निर्दलीय दे सकतें हैं विधानसभा में आकर इस्तीफा अचार संहिता से पूर्व भोरंज के कंज्याण, समीरपुर,भरेड़ी में खुले जल शक्ति विभाग के कार्यालय, नोटिफिकेशन जारी हिमाचल में सभी 4 सीटें जीतेगी भाजपा: अनुराग ठाकुर
-
-
Total Visitor : 1,63,83,839
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy