Wednesday, April 08, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल में कोरोना पॉजिटिव के 9 नए मामलेहिमाचल प्रदेश के लिए बुरी खबर, कोरोना के 4 नए मामलेब्रेकिंग : पुलिस की बड़ी कार्यवाही , ठेका सील नेरवा के जलारा से 4 जमाती गिरफ्तारहिमाचल में एक दिन में कोरोना वायरस के सात नए मामले, 10 पहुंची मरीजों की संख्या(ब्रेकिंग ) हमीरपुर : दोस्तों संग खड्ड में नहाने गया प्रवासी युवक डूबा , मौत , मौक़े पर पहुँची पुलिसमोदी जी , केवल थाली बजाने और मोमबत्ती जलाने से महामारी का सामना नहीं हो सकता : प्रेम कौशल ब्रेकिंग : लॉक डाउन ( 14 अप्रैल ) तक निजी स्कूल नहीं कर सकते मासिक फ़ीस व एडमिसन फ़ीस जमा करने की डिमांड , होगी सख़्त कार्यवाही, शिक्षा विभाग ने जारी की नोटिफ़िकेशन
-
धर्म संस्कृति

उपायुक्त संदीप कुमार विशेष बच्चों के साथ मनाएंगे होली 

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | March 09, 2020 06:44 PM
 
ऊना,
 
 
उपायुक्त ऊना संदीप कुमार विशेष बच्चों के साथ अपने आवास पर होली का त्यौहार मनाएंगे। यह जानकारी देते हुए डीसी ने कहा कि होली के अवसर पर प्रेम आश्रम तथा आश्रेय संस्थानों के संचालकों को सम्मानित भी किया जाएगा। 
संदीप कुमार ने जिलावासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कोरोना के चलते होली पर सावधानी बरतने की भी आवश्यकता है। अगर किसी भी व्यक्ति में खांसी, बुखार व सांस लेने में तकलीफ जैसे लक्षण हैं तो वह भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर जाने से परहेज करें। सभी व्यक्ति अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता पर ध्यान दें। नियमित रूप से साबुन से हाथ धोएं। खांसते हुए या फिर छींक मारते हुए नाक व मुंह को रूमाल या कोहनी से ढकें और जिस व्यक्ति में कोरोना के संक्रमण के लक्षण दिखाई दें, उससे उचित दूरी बना कर रखें। जरूरत पड़ने पर नजदीकी स्वास्थ्य संस्थान में संपर्क करें। 
Have something to say? Post your comment