Thursday, April 09, 2020
Follow us on
-
राजनैतिक

इन्दु गोस्वामी ने आज यहां विधानसभा परिसर में विधानसभा सचिव के समक्ष राज्य सभा के लिए अपना नामांकन भरा।

March 13, 2020 04:38 PM
शिमला,
 
 
इन्दु गोस्वामी ने आज यहां विधानसभा परिसर में विधानसभा सचिव के समक्ष राज्य सभा के लिए अपना नामांकन भरा। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. राजीव बिन्दल, संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज, मंत्रिमण्डल के अन्य सदस्यों और भाजपा विधायक इस अवसर पर उपस्थित थे।
 
विधानसभा परिसर के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने इन्दु गोस्वामी को भाजपा नेतृत्व द्वारा इस कार्यभार के लिए चुने जाने पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि पार्टी का यह निर्णय प्रदेश में महिलाओं के सशक्त करने में मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने आशा व्यक्त की कि राज्य सभा में इन्दु गोस्वामी विकासात्मक मुददों को बेहतर तरीके से प्रस्तुत करेगी।
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि देश को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रूप में केन्द्र में सशक्त और सक्षम नेतृत्व मिला है, जिन्होंने देश को नई दिशा प्रदान की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के गतिशील और करिश्माई नेतृत्व में देश एक विश्व शक्ति के रूप में उभर रहा है।
Have something to say? Post your comment
 
और राजनैतिक खबरें
राठ़ौर ने किया कुमारसेन अस्पताल और बाज़ार का दौरा, कमी होने पर सरकार से की ये मांग विधायक अपनी पीठ थपथपाने की बजाए जनता से माफी मांगे : राजेश धर्माणी इंदु गोस्वामी ने भरा राज्यसभा का नामांकन कुमारसैन में भाजपा ने की बजट की सराहना खेल नीति पर विचार करे सरकार, राजनेताओं के कब्जे से मुक्त हों खेल संघ : राजेंद्र राणा पूर्व कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर व विधायक नरेंद्र ठाकुर को घेरा हिमाचल प्रदेश भाजपा ने की प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणा कांग्रेस पार्टी वैचारिक रूप से बैंक करप्ट : राकेश जम्वाल सस्ती शराब कर सरकार बनाना चाह रही हिमाचलियों को नशेड़ी : राणा हमीरपुर : अनुराग के बेतुके बोलों ने हिमाचली सभ्यता व सौम्यता को किया शर्मसार : राजेंद्र राणा