Thursday, May 28, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
अपडेट/ : हमीरपुर जिला में कोरोना संक्रमित के पांच नए मामले, अबतक ज़िले में कुल 20 मामले , 15 एक्टिव , 4 ठीक हुए , एक मौत ब्रेकिंग : हमीरपुर ज़िला में एक साथ कोरोना के पाँच मामले आए सामने, संक्रमितों में एक महिला भी शामिल ,ब्रेकिंग : हमीरपुर के नादौन उपमंडल की ग्वाल पत्थर पंचायत में दो व्यक्तियों के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टिब्रेकिंग: मड़ावग में नेपाली मूल के युवक ने फंदा लगाकर दी जान सेवा का ईनाम : दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित होंगे हमीरपुर के CID इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल ,ख़ास ख़बर : ग़ाज़ियाबाद का एक ऐसा स्कूल जिसने लॉकडाउन में तीन माह की फ़ीस माफ़ की और टीचरों के खाते में डाली सेलरी, हिमाचल के लालची स्कूलों के लिए करारा सबक़चौपाल, नेरवा में कल बंद रहेगी बिजलीहिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर में ऑनलाईन फेसबुक लाइव के माध्यम से अध्ययन केंद्र का विधिवत उद्घाटन
-
राज्य

प्रदेश में देशी व विदेशी नागरिकों की बसों के प्रवेश पर होगा प्रतिबंधः मुख्यमंत्री

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | March 19, 2020 08:35 PM

शिमला,



पड़ोसी राज्यों में कोरोना वायरस के मामले सामने आने के बाद राज्य सरकार ने प्रदेश में देशी और विदेशी नागरिकों की सभी बसों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाने का निर्णय लिया है। यह बात मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज यहां इलेक्ट्राॅनिक मीडिया से बातचीत के दौरान कही।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार ने राज्य में इस महामारी के प्रकोप को रोकने के लिए पहले से ही निवारक उपाय और उपचारात्मक कदम उठाए हैं। राज्य में प्रवेश करने वाली सभी बसों और वाहनों को सैनिटाइज किया जा रहा है और यहां आने वाले बाहरी लोगों की जांच करने के लिए पर्याप्त व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी मेडिकल काॅलेज, शिमला, टांडा मेडिकल काॅलेज और मेडिकल काॅलेज नेर चैक में अलगाव वार्ड स्थापित किए गए हैं।

जय राम ठाकुर ने आम जनता से अपील की है कि वे अफवाहों और गलत सूचनाओं पर भरोसा न करें और इस वायरस से निपटने के लिए सरकार को अपना पूरा सहयोग दें।

Have something to say? Post your comment
 
और राज्य खबरें