Tuesday, August 11, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
हमीरपुर : जिला प्रशासन को सौंपा ज्ञापन , शीघ्र शुरू हो खोखों के आगे फुटपाथ का काम "उचिया धारा भोला बसया" भजन यूट्यूब पर रिलीज, यूट्यूब पर काफी फेमस हो रहा भजनपिछले एक सप्ताह से समीरपुर की गलियों में लौटी रौनक़ , प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप, मंत्रियों राकेश पठानिया व राजेंद्र गर्ग ने धूमल से लिया आशीर्वाद , विशेष : अश्वमेध यज्ञ के समय निर्मित राम-सीता की मूर्तियाँ कुल्लू में हैं स्थापित, अयोध्या से कुल्लू का 370 साल पुराना रिश्तानाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ने जुलाई माह के अपने पिछले सारे रिकार्ड को तोड़ते हुए सर्वाधिक मासिक विद्युत-उत्पादन का बनाया नया रिकॉर्डहिमाचल कैबिनेट : बड़ा फेरबदल, बिक्रम ठाकुर को मिला उद्योग के साथ परिवहन मंत्रालयGood News : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व परिवार वालों की रिपोर्ट नेगेटिवGood News : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व परिवार वालों की रिपोर्ट नेगेटिव
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

कोरोना वायरस: हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के दो पॉजीटिव मामले सामने आए , हाई अलर्ट ।

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | March 20, 2020 10:40 PM

शिमला,

हिमाचल प्रदेश के सबसे बडे़ जिला कांगड़ा के धर्मशाला में कोरोना वायरस के दो पॉजीटिव मामले रिपोर्ट हुए हैं। इसके बाद राज्य सरकार हाई अलर्ट पर आ गई है। शुक्रवार देर शाम मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने खुद इस बात की जानकारी पत्रकारों को दी और बताया कि अब तक प्रदेश कोरोना वायरस को लेकर आश्वस्त था, लेकिन दो मामलों ने चिंता बढ़ा दी है। सीएम ने कहा कि 32 साल के युवक व 63 साल की महिला कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं।
सीएम ने बताया कि 63 बर्षीय महिला वीरवार को ही दुबई से लौटी थी। जबकि 32 वर्षीय युवक सिंगापुर से वापस आया था। दोनों ही टांडा मेडिकल कॉलेज में दाखिल हैं। इसी बीच कांगड़ा प्रशासन ने विदेश से लौटे लोगों को आईसोलेशन में रहना अनिवार्य बनाया है। आदेशों की अवहेलना करने पर दो साल की सजा व 50 हजार के जुर्माने की चेतावनी दी है।
उधर सीएम ने यह भी कहा कि पॉजीटिव पाए गए रोगी किस-किस के संपर्क में रहे थे, इस बात का भी पता लगाया जा रहा है। बहरहाल दो मामलों के पॉजीटिव आने से देवभूमि में हडकंप मच गया है ।

Have something to say? Post your comment
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
2 दिन बाद आ रही रूसी वैक्सीन, करेगी कोरोना पर अटैक सोलन जिला से आज कोरोना संक्रमण जांच के लिए भेजे गए 374 सैम्पल Good News : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व परिवार वालों की रिपोर्ट नेगेटिव Good News : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व परिवार वालों की रिपोर्ट नेगेटिव सोलन जिला से आज कोरोना संक्रमण जांच के लिए भेजे गए 304 सैम्पल हिमकेयर योजना के तहत पंजीकरण व नवीनीकरण की तिथि 30 जून, 2020 अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर एनएसएस के विद्यार्थियों ने लिया भविष्य में योग करने का संकल्प शरीर, दिमाग और आत्मा को स्वस्थ रखता है योग: माया वरधान जुन्गा स्कूल के स्वयं सेवियों ने घर पर ऑनलाईन किया गया योगासन योग हमारे जीवन और सम्पूर्ण विकास के लिए महत्वपूर्णः मुख्यमंत्री