Friday, July 03, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकारशहादत : तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश के पार्थिव शरीर को देख बिलख उठे हमीरपुरवासी, आसमान भी रोया, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई , सीएम कल मिलेंगे परिजनों से तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश का पार्थिव शरीर ले आज 10 बजे लेह से चण्डीगढ़ के लिए उड़ान भरेगा विशेष विमान, क़ड़ोहता के बरसेला नाला में होगी राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम विदाईअंकुश की शहादत से हमीरपुर गमगीन, हमीरपुर जिला के कड़ोहता ( भोरंज उपमंडल)का वीर सैनिक अंकुश शहीद हुआ , कड़ोहता में बेसब्री से हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतज़ार ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी,ब्रेकिंग : जिला सोलन के अर्की में कोरोना का पहला मामला आने से हड़कंप ब्रेकिंग: कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति गुरुग्राम से सीधे पहुंचा अस्पताल, मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मची अफरातफरी अनलॉक एक का मतलब है और अधिक सावधानी, एतिहात
-
हिमाचल

जागरूकता के लिए डीसी व स्वयंसेवी संगठन उतरे मैदान में

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | March 21, 2020 04:27 PM
ऊना ,
 
कोरोना वायरस के प्रति जन जागरूकता लाने के लिए उपायुक्त ऊना संदीप कुमार व अन्य स्वयं सेवी संगठन मैदान में उतरे। इस मुहिम में डीसी के साथ रोटरी क्लब, ग्रेटर रोटरी क्लब, हिमोत्कर्ष परिषद, व्यापार मंडल, प्रैस क्लब ऊना सहित अन्य सामाजिक संगठनों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। 
सैनिटाइजेशन अभियान नगर परिषद पार्क ऊना से शुरू हुआ और इसके बाद मुख्य बाजार से होते हुए अरविंद मार्किट, नए बस स्टैंड व बाजार से होकर चलाया गया। इस दौरान लोगों को कोरोना के बारे में पंफ्लेट बांटे गए और बुजुर्गों को निशुल्क में मास्क भी वितरित किए गए। साथ ही लोगों को छोटे-छोटे समूहों में हाथों की सफाई के बारे में जानकारी दी गई। इस दौरान डीसी ने लोगों से रविवार को जनता कर्फ्यू में शामिल होने की अपील की। 
इस अभियान के बारे में उपायुक्त ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए व्यक्तिगत स्वच्छता बहुत आवश्यक है। हाथों को साबुन के साथ बार-बार अच्छी तरह से धोएं और सामाजिक दूरी बनाएं। भीड़-भाड़ वाले इलाकों में न जाएं तथा खांसने या छींकने वाले व्यक्ति से कम से कम एक मीटर का फासला बनाकर रखें। उन्होंने कहा कि कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए सावधानी बरती जानी चाहिए और सभी लोगों को इसमें सहयोग करना चाहिए। 
इस अभियान में एसडीएम ऊना डॉ. सुरेश जसवाल, जिला आयुर्वेद अधिकारी डॉ. एसके नाग, रोटरी क्लब ऊना से सुरिंदर ठाकुर, संजीव पुरी, कर्म सिंह गुलेरिया, विपन साहनी, सुरजीत मान व आशीष शर्मा, हिमोत्कर्ष से जितेंद्र कंवर तथा यशपाल ठाकुर, रोटरी क्लब ग्रेटर से शेषपाल सिंह, मोणी, नगर परिषद ऊना के जेई राजेंद्र सैणी, व्यापार मंडल से मोती कपिला, शिव सांभर व प्रिंस राजपूत तथा प्रैस क्लब ऊना के अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।
Have something to say? Post your comment
और हिमाचल खबरें
JBT कमीशन में NCTE की अधिसूचना के अनुसार JBT छात्रों को प्रथम प्राथमिकता न मिलने का विरोध :अभाविप आनी में बिधायक किशोरी लाल सागर ने की समीक्षा बैठक 25 जुलाई को खुलेगी चंबा मेडिकल कॉलेज में एमआरआई और सीटी स्कैन मशीन स्थापित करने की बिड- उपायुक्त  संघनेई का वार्ड नंबर 5 व 6 बना केंटनमैंट जोन मुख्यमंत्री ने बीआरओ के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अटल सुरंग के बारे मंे बैठक की कोविड केयर सेंटर में मरीजों को मिलेंगी बेहतर सुविधाएंः डीसी  सोलन जिला से आज कोरोना संक्रमण जांच के लिए भेजे गए 438 सैम्पल पंचवटी योजना से और निखरेगी गांवों की सूरत : वीरेन्द्र कंवर  सोलन जिला में 2297 व्यक्ति स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में- डाॅ. गुप्ता परिवहन व मजदूरी दरों के लिए निविदाएं 22 जुलाई तक आमन्त्रित