Thursday, April 09, 2020
Follow us on
-
हिमाचल

एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देगा खण्ड विकास अधिकारी एसोसिएशन 

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | March 23, 2020 07:41 PM
 
आनी,
 
कोरोना वायरस जैसी विकट  परिस्थिति में प्रदेश सरकार को किसी भी प्रकार के आर्थिक संकट से न जूझना पड़े,इस दिशा में खण्ड विकास अधिकारी एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए अपना एक दिन का वेतन देने का निर्णय लिया है।एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने बताया कि मुख्यमंत्री महोदय के कुशल नेतृत्व में नोबल कोरोना वायरस के लड़ाई में प्रदेश सरकार द्वारा शानदार कार्य किया जा रहा है। इस आपात स्थिति में प्रदेश के समस्त खंड विकास अधिकारी  प्रदेश सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं। व सरकार द्वारा दी जाने वाली हर प्रकार की जिम्मेदारी निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं ।। उन्होंने कहा कि इस लड़ाई में शानदार कार्य के लिए एसोसिएशन प्रदेश सरकार का,प्रशासन का, समस्त चिकित्सकों का ,नर्सों का स्वास्थ्य विभाग व पुलिस विभाग के। समस्त कर्मचारियों का धन्यवाद करते हैं और प्रदेश वासियों से निवेदन करते हैं कि सरकार के निर्देश अनुसार लोग लॉक डाउन का पालन करें व अपने घर में ही  रहें। संघ के अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने कहा कि नोबेल कोरोना वायरस के विरुद्ध इस लड़ाई हेतु प्रदेश के समस्त खंड विकास अधिकारियों ने अपना 1 दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का निर्णय लिया है व 2 लाख रुपये की राशि आरटीजीएस  के माध्यम से मुख्यमंत्री राहत कोष में हस्तांतरित की जा रही है।
  उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश खण्ड विकास अधिकारी एसोसिएशन सरकार  को  विश्वास दिलाता है कि प्रदेश के समस्त खंड विकास अधिकारी सरकार  द्वारा दी जाने वाली हर प्रकार की जिम्मेदारी का पूर्ण तन्मयता से निर्वहन करेंगे।
Have something to say? Post your comment
 
और हिमाचल खबरें
डीसी संदीप कुमार ने कुठेड़ा खैरला का किया निरीक्षण युवा संगठन दल रिवाड़ी ने रेड क्रॉस को दिए 71 सौ रु कोरोना के विरुद्ध युद्ध में जीत के लिए सबका साथ मिलकर लड़ना जरूरी : ऋग्वेद ठाकुर मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए बढ़ने लगे हाथ  नेरचौक अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के पुख्ता इंतजाम : ऋग्वेद ठाकुर सोलन तथा सिरमौर जिलों में सामाजिक सुरक्षा पैंशन की अदायगी घर-घर  भाजपा आई टी विभाग ज़िला कुल्लू भी दे रहा अपना अभिन्न योगदान। राज्यपाल ने लिया प्रदेश में कानून व्यवस्था का जायजा आवश्यक आदेश जिलाध्यक्षों के बाद ब्लाक अध्यक्षों से वीडियो कांफ्रेसिंग कर फीडबैक लेगी कांग्रेस : अभिषेक