Thursday, April 09, 2020
Follow us on
-
हिमाचल

बिना अनुमति स्टेशन न छोडे़ं अधिकारी: डाॅ. ऋचा वर्मा  

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | March 24, 2020 02:29 PM

कुल्लु,

जिला दण्डाधिकारी डाॅ. ऋचा वर्मा  ने यहां जारी एक आदेश मंे जिला के अधिकारियों व कर्मचारियों को बिना अनुमति अपना कार्यस्थल न छोड़ने को कहा है। आवश्यक लोक सेवाओं से जुड़े अधिकारी व कर्मचारी अपना मुख्यालय नहीं छोडे़ेगे।
यह भी आदेश जारी किए गए हैं कि सभी कार्यालयाध्यक्ष आवश्यक सेवाएं प्रदान करने तथा इनके संचालन के लिए उनके अधीन स्टाॅफ की तैनाती को सुनिश्चित करेंगे। इस संबंध मंे वह राज्य सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के अनुसार अपने स्टाॅफ का ड्यिूटि रोस्टर बनाएंगे। इस संबंध में किसी भी प्रकार का उल्लंघन करने पर कड़ी कारवाई की जाएगी।
उपायुक्त डाॅ. ऋचा वर्मा ने कहा कि कुल्लू जिला में कोरोना संक्रमण को रोकने, और, लाॅकडाउन के दौरान सभी आवश्यक सुविधाएं सुचारू बनाए रखने के लिए, जिला प्रशासन तथा अधिकारी-कर्मचारी, दिन-रात, कार्य कर रहे हैं उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़कर ही हम, इस चुनौती से निपट सकते हैं। इसलिए, पिछले एक महीने के दौरान, विदेश यात्रा से लौटे, कुल्लू जिलावासियों से अपील है कि वे, टाॅल फ्री नंबर 104 अथवा, 1077 पर, अपनी विदेश यात्रा का पूरा ब्यौरा दें। ऐसा, न करने पर, दोषी के विरूद्ध कार्रवाही की जाएगी   भारत के विभिन्न राज्यों में फैलेे कोरोना संक्रमण के ट्रेंड पर यदि नजर डालें, तो यह सामने आया है कि, विदेश यात्रा से लौटे लोगों की लापरवाही, और जानकारी छिपाने की वजह से ही, यह संक्रमण फैला है।
इसलिए, कुल्लू जिला में आए, ऐसे लोग, अवश्य सहयोग करें, और अपनी जानकारी शेयर करें। अगर आपके आसपास, कोई इस तरह का व्यक्ति, या, फोरेन टूरिस्ट है, तो उसकी सूचना भी दें।  

Have something to say? Post your comment
 
और हिमाचल खबरें
डीसी संदीप कुमार ने कुठेड़ा खैरला का किया निरीक्षण युवा संगठन दल रिवाड़ी ने रेड क्रॉस को दिए 71 सौ रु कोरोना के विरुद्ध युद्ध में जीत के लिए सबका साथ मिलकर लड़ना जरूरी : ऋग्वेद ठाकुर मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए बढ़ने लगे हाथ  नेरचौक अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के पुख्ता इंतजाम : ऋग्वेद ठाकुर सोलन तथा सिरमौर जिलों में सामाजिक सुरक्षा पैंशन की अदायगी घर-घर  भाजपा आई टी विभाग ज़िला कुल्लू भी दे रहा अपना अभिन्न योगदान। राज्यपाल ने लिया प्रदेश में कानून व्यवस्था का जायजा आवश्यक आदेश जिलाध्यक्षों के बाद ब्लाक अध्यक्षों से वीडियो कांफ्रेसिंग कर फीडबैक लेगी कांग्रेस : अभिषेक