Wednesday, April 08, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल में कोरोना पॉजिटिव के 9 नए मामलेहिमाचल प्रदेश के लिए बुरी खबर, कोरोना के 4 नए मामलेब्रेकिंग : पुलिस की बड़ी कार्यवाही , ठेका सील नेरवा के जलारा से 4 जमाती गिरफ्तारहिमाचल में एक दिन में कोरोना वायरस के सात नए मामले, 10 पहुंची मरीजों की संख्या(ब्रेकिंग ) हमीरपुर : दोस्तों संग खड्ड में नहाने गया प्रवासी युवक डूबा , मौत , मौक़े पर पहुँची पुलिसमोदी जी , केवल थाली बजाने और मोमबत्ती जलाने से महामारी का सामना नहीं हो सकता : प्रेम कौशल ब्रेकिंग : लॉक डाउन ( 14 अप्रैल ) तक निजी स्कूल नहीं कर सकते मासिक फ़ीस व एडमिसन फ़ीस जमा करने की डिमांड , होगी सख़्त कार्यवाही, शिक्षा विभाग ने जारी की नोटिफ़िकेशन
-
हिमाचल

मंडी में गरीबों-असहायों को राशन मुहैया करवाएगा जिला प्रशासन

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | March 25, 2020 05:06 PM

मंडी,

 

मंडी जिला प्रशासन ने एक और मानवीय पहल करते हुए जिला में मजदूर-गरीब परिवारों को राशन उपलब्ध करवाने का बीड़ा उठाया है। ताकि कोरोना से बचाव को लेकर लागू कर्फ्यू के चलते इन परिवारों को भोजन सामग्री को लेकर कोई किल्लत न हो।
 अतिरिक्त उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने यह जानकारी देते हुए बताया कि प्रशासन, जिला रैडक्रॉस सोसायटी के जरिए इस कार्य को अमलीजामा पहनाने में जुटा है। इसमें असहाय, मजदूर-गरीब परिवारों को राशन उपलब्ध करवाया जाएगा। इस पुनीत काम में सभी दानी सज्जनों से भी मदद के लिए हाथ बढ़ाने का आग्रह किया गया है।
गौरतलब है कि कर्फ्यू के चलते मजदूरों, दिहाड़ीदरों, खासकर उन प्रवासी लोगों जिनके राशन कार्ड यहां नहीं बने हैं उन्हें भोजन सामग्री उपलब्ध करवाने के लिए यह पहल की गई है।
आशुतोष गर्ग ने सभी लोगों से इस पुनीत कार्य में अपने सामर्थ्य के अनुरूप सहयोग का आग्रह किया है।
उन्होंने कहा कि यदि कोई व्यक्ति इस कार्य में सहयोग करना चाहता हो तो वह रैडक्रॉस सोसायटी के बैंक खाते में सहायता राशि भेज सकता है। कोई भी व्यक्ति उपायुक्त एवं अध्यक्ष भारतीय रैडक्रॉस सोसायटी, जिला शाखा मंडी, खाता नंबर 3377000104129588, पंजाब नेशनल बैंक, शाखा स्कूल बाजार मंडी, हि.प्र., के नाम से सहायता राशि ऑन लाईन जमा करवा सकता है।
अतिरिक्त उपायुक्त ने कहा कि आपकी मदद किसी के जीवन के लिए वरदान सरीखी होगी।

Have something to say? Post your comment
 
और हिमाचल खबरें
युवा संगठन दल रिवाड़ी ने रेड क्रॉस को दिए 71 सौ रु कोरोना के विरुद्ध युद्ध में जीत के लिए सबका साथ मिलकर लड़ना जरूरी : ऋग्वेद ठाकुर मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए बढ़ने लगे हाथ  नेरचौक अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के पुख्ता इंतजाम : ऋग्वेद ठाकुर सोलन तथा सिरमौर जिलों में सामाजिक सुरक्षा पैंशन की अदायगी घर-घर  भाजपा आई टी विभाग ज़िला कुल्लू भी दे रहा अपना अभिन्न योगदान। राज्यपाल ने लिया प्रदेश में कानून व्यवस्था का जायजा आवश्यक आदेश जिलाध्यक्षों के बाद ब्लाक अध्यक्षों से वीडियो कांफ्रेसिंग कर फीडबैक लेगी कांग्रेस : अभिषेक कोविड-19 के खिलाफ स्वयं मोर्चे पर डटे हैं गोविंद ठाकुर