Tuesday, September 22, 2020
Follow us on
-
हिमाचल

कोरोना के चलते हालात को गंभीरता से लोगः वीरेंद्र कंवर 

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | March 25, 2020 07:56 PM
ऊना,
 
 
ग्रामीण विकास, पंचायती राज, मत्स्य तथा पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा है कि कोरोना वैश्विक महामारी का रूप ले चुकी है, इसलिए हालात को लोग गंभीरता से लें। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार व प्रशासन अपने-अपने स्तर पर लोगों की मदद करने की दिशा में कार्य कर रहे हैं और आम लोगों को उनमें सहयोग करना चाहिए। 
कंवर ने कहा कि अपने परिवार व समाज की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लोग अनावश्यक रूप से अपना स्थान छोड़ने का प्रयास न करें। उनका उठाया यह कदम किसी के भी हित में नहीं है और इससे कोरोना के संक्रमण का खतरा बढ़ेगा, साथ ही स्थिति के संभालने में अधिक वक्त भी लग सकता है। उन्होंने कहा कि कामकाज के सिलसिले में हिमाचल प्रदेश से संबंध रखने वाले बहुत से लोग दिल्ली, हरियाणा व पंजाब सहित अन्य राज्यों में रहते हैं और प्रदेश सरकार को ऐसे सभी लोगों की चिंता है। 
ग्रामीण विकास मंत्री ने कहा कि आम जनता के हितों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन तक पूरे देश को लॉकडाउन किया है। प्रधानमंत्री ने साफ-साफ कहा है कि 14 अप्रैल तक हर नागरिक, हर परिवार के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। कोरोनावायरस का संक्रमण चक्र तोड़ने के लिए 21 दिन का समय बहुत अहम है। अगर 21 दिन नहीं संभले तो देश और आपका परिवार 21 साल पीछे चला जाएगा। उन्होंने सभी से प्रधानमंत्री की बात को पालन करने की अपील की है। 
Have something to say? Post your comment
और हिमाचल खबरें
लफाली पंचायत बनने पर  मुख्यमंत्री का आभार जताया मुख्यमंत्री आवास योजना में सरकार ने बढ़ाई सहायता राशि गरीबों के घर बनाने का सपना हो रहा पूरा बजट के अभाव में अधर में लटका जमा दो स्कूल दलाश का साइंस ब्लॉक सांसद किशन कपूर ने किया हिमालयी राज्यों के लिए संयुक्त शिक्षा परिषद गठित करने का अनुरोध  उपायुक्त ने कोविड-19  के दृष्टिगत लोगों से एहतियात बरतने की अपील की  हिमालयी राज्यों के लिए संयुक्त शिक्षा परिषद का अनुरोध । कोरोना से मुक्ति के बाद भी ज़रूरी है सावधानी सीएम अक्तूबर के पहले सप्ताह में देंगे 40 नई योजनाओं की सौगातः सतपाल सत्ती  विद्यार्थी परिषद ने महाविद्यालय की विभिन्न माँगों को लेकर शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर को सौंपा ज्ञापन। जिला के विभिन्न स्थानों पर निर्धारित किए गए कंटेनमेंट जोन